MP & MR MEETS HM

964 105 9
                                    

Continue from previous part....

Raat hogaye thi ks jald thane se aa gaye....aur thodi der baad cheetah Santu aur pushpa ji bhi aate hai...aur hall me dekhte hai...aami aur Viren baithe huwe the....fir teeno bhi fresh ho kar aa kar baith gaye...fir Santu bolti hai....

SS: papa karu bro kidhar hai...

VS: wo kitchen me haseena ki help kar rahi hai Khana banane Me....

Pushpa ji Santu aur cheetah ek sath bolte hai: kyaa karu bro Khana banane help kar rahi hai....

CC: nahi yeh ho nahi sakta...

SS: Cheete chal to kitchen me....

In kitchen....

KS piyaz ( onion ) kaat rahi thi....aur uske aakho me aasu gir rahe the....yeh cheetah aur Santu dekh kar shock hogaye aur hall me return aa gaye....

PS: Kya huwa....

CS: bro piyaz kat rahi hai....

PS: kyaaa Karu aur piyaz kat rahi hai....

Cheetah and Santu nodded positively....

PS: Jo aaj tak kitchen me kadam tak nahi rakhi hai wo aaj kitchen me Kam kar rahi hai....wahhh

VS: sab hasu beta ka payar ka Kamal hai Pushpa ji....

PS: Sahi kaha aapne...

Back to kitchen...

Hm: Kashi aap choriye hum karte hai...dekhiye to Kitne aasu aa rahe hai...

KS: Nahi sweetheart main karti Hoon na...

Hm: lekin....

KS: sweetheart relax hum yeh karte hai aap dusri dish banaye...

Hm dusri dish prepare karne lagti hai....aur ks bhi help kar rahi thi...

Back to hall...

Door bell bajta hai....aur Santu door kholne jati hai aur dekhti hai mishri pandey aur Meera aaye hai....Santu dono ko andar bulati hai...aur dono aandar jate hai.... thodi der baad ks aur hm bhi kitchen se aate hai....aur Meera ks ko hug kar leti hai....aur haseena yeh dekh kar jealous ho rahi thi...ks hug break karti hai....aur hm se bolti hai...

KS: Hasi yeh hai hamri best friend aur behen Meera Rajput....

Hm jaise behen sunti hai.... smile kar ti hai....fir Meera hm k pass jati hai aur handshake karne k liye haat aage badati hai...aur bolti hai....

MR: hello bhabhi hum hai Meera Rajput...

Hm handshake karti hai....aur fir Mr bolti hm ki ear me bolti hai...

MR: bhabhi karisma to hamari bro hai....lekin Jo dusri ladki aaye hai na wo bro par aapni jaan chidakti hai...use bachiye bro ko....aur yeh baat bro ko pats nahi hai....
Fir hm mp or Dekhti hai....aur dono handshake karte hai...aur ks bolti hai...

KS; yeh hamari thana ki SI Mishri pandey....

HM nod karti hai.... fir ks Mr aur mp se bolti hai....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें