Continue from previous part...
KS: Hume sab pata hai....boliye Kya bolna hai....
HM: Aap papa se baat Kyu nhi karte....
KS: Hasi.....
HM: Nahi Kashi....mana ki aapki aama ki death hogaye....hai.... lekin pushpa aama ne aapko kabhi bhi aama ki na hone ka feel karne diya hai aapko....nahi na....aur Jo huwa tha wo srif accident tha....aap Pichele 13 Saal se iski saza de rahe hai papa ko....aapko muh se papa sune k liye Tarash gaye hai....Kyu de Rahi hai itni Badi saza aapko papa ko.... main bass itna kehena chati Hoon ki aap papa se baat kar lo...aur Jo hogaya usko aapne future reletion ko Barbad Mt karne do.....Baki aapki marzi hum aapko force nahi karenge.....
KS kuch nahi bol ti hai....aur haseena ks ka head pillow par shift kar ke waha se Chali jati hai....aur ks sochne lagti hai...
KS in mind: Hasi sach Kehe rahi hai....Pushpa aama ne aaj tak mujhe aaama ki kami nahi hone di....mujhse itna payar bhi karti Hai....aur papa ki bhi Kya galti thi....main papa ko kitna Dard diya hai in 13 saalo me....lekin aaj tak papa ne kuch nahi bola hai....Kya main Jo Kiya wo Galat kiya....Kyu mujhe papa se baat Karni chaiye....wo aapne heart par haat rakh kar kehti hai.....Kya mujhe papa se baat Karni chaiye....ks ko positive answer aata hai....aur ks smile karti hai...fir hall me Chali jati hai jaha par sab baithe huwe the.....
KS: MR.Singh kaha par hai aap..... loudly
Sab ks ko shock se dekh rahe the..... haseena kuch jayad hi shock thi use lag raha tha ki karisma ab bawal machaiye gi kahe kar....fir mr.singh aate hai....
Aur bolte hai...VS: Kya huwa karu beta..... coldly
KS Viren Singh k pass jati hai....aur aap ear pakad leti hai....aur yeh sab dekhar sab shock the....aur haseena Khush thi....fir ks bolti hai...
KS: papa mujhe maff kar digye....main aapko uss baat ki saza di jiske aap hakdar bhi nahi the.....Hume maff kar digye Jo humne aapko in 13 saalo me taklif di hai uske liye....Hume maff kar digye papa....itna bol kar rone lagti hai....
Aur Viren k aakho me se bhi aasu gir rahe the... Viren karisma ko gale laga leta hai....aur Bolta hai...
VS: hamre kaan Tarash gaye the AApke muh se papa sune k liye....
KS: Hume maff kar digye....
VS naa me nod karta hai....aur karisma k forehead par kiss karta hai aur Bolta hai...
VS: aapne koi galti hi nahi ki hai to kis baat ki Mafi mang rahi hai....
Sab family daughter father ki bond adore karte hai.....sab k aakho me aasu the....Pushpa ji ks k pass gaye aur ks ko gale laga liya....fir sab bhi hug me join karte hai.....aur family hug hota hai sab ka....aur Viren haseena or dekh ta hai....aur slowly thank you Bolta hai....aur haseena smile karti hai....fir sab hall me baith kar masti Mazak karne lagte hai....ab sab dinner kar ke aapne aapne room me chale jate hai...
In Viren and pushpa ji room....
VS: Pushpa ji aaj main jitna Khush Hoon na utna kabhi nahi huwa tha....with brim eyes
PS VS ki haat pakad ti hai....aur bolti hai...
PS: hum bhi bhaut Khush hai.....lekin ya aajnak kaise hogaya...
आप पढ़ रहे हैं
S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )
Fanfiction3rd STORY OF MY...... AND ISME KARISMA TOMBOY HAI.. AAPKO AACHE LAGE TO PADHIYA NAHI... TO MAT PADHIYE..... THANK YOU FOR SHOWERING YOUR LOVE ON MY 1ST AND 2ND STORY 🤝❤️