REASON 🙂

1.1K 130 5
                                    

Next day

Haseena uth ti hai...aur khud ko karisma ki chest par dekh ti hai....aur karisma ne bhi use securely pakad kar soye huwe thi....yeh dekh kar haseena blush karti hai....

Their Position 👇

Fir haseena karisma k grip me se nikal ti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Fir haseena karisma k grip me se nikal ti hai....aur fresh hone Chali jati hai...fresh ho kar aati hai....aur karisma ko jagane lagti hai...

HM: Kashi Kashi uthiye....

KS: Hasi sone digye na...

HM: nahi jaldi se uthiye 7 baje gaya hai....aapko thana bhi jana hai...

KS uth ti hai....aur fir bolti hai...

KS: Good morning hasi....aur unknowingly haseena k forehead par kiss kar deti hai....fir karisma ko hoss aata hai aur sorry bolti hai...

HM: good morning koi baat nahi aap jaye fresh ho kar aaye...

KS khud ko mentally Marti hai....aur fresh hone Chali jati hai....thodi der baad karisma hall me aati hai...aur breakfast karne lagte hai sab ..fir ks bolti hai...

KS: aama aap driver k sath car me Chali jaye thane...

PS: Tum kaha ja rahi ho...

KS: hum Hasi ko college drop kar ke aayenge...

PS: thik hai...

Aise hi sab breakfast karte hai...aur Cheetosh aur Pushpa ji thane chale jate hai...aur aami ek family function me Chali jati hai....aur karisma haseena ko bike se college drop karne....

At college

Karisma haseena ko college ki gate tar thi aur haseena ko bolti hai...

KS: aapna khayal rakhiye ga...aur wo amar kuch bhi karne ki Koshish kare to bas ek call kar digye ga....

HM haa me nod karti hai...aur ks Chali jati hai...fir hm college me ja hi rahi thi ki kuch ladkiyo ki BAAT sunti hai...

Girl 1: yarr yeh karisma Singh kitni hot and sexy hai...

Girl 2: haa yarr iske sath ek din bhi mil jaye to Maza aa jaye...

Girl 3: kash yeh Main iski girlfriend hoti....

Haseena ko yeh sab sun kar gussa aa raha tha...aur wo abhi tak samjh nahi paye ki use gussa Kyu aa raha hai kahe kar.... haseena college me jati hai Tabhi Amar aata hai aapne gang k sath...aur haseena k aage khade ho kar aapne dosto se keheta hai...

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें