KAREENA 🦋💘

1.6K 132 25
                                    

Continue from previous part....

Sab hall me baithe huwe the...thodi der baad cheetah information lekar aata hai...aur Bolta hai....

CC: Appi aap sach thi yeh karu Broo hi hai....with tears of happiness

Sab log bhaut Khush the....hm ki Khushi ka koi thikana nahi tha....wo bhaut Khush thi....uski Kashi zinda hai hai kahe kar....Hm Aadhya ko hug kar ke rone lagte hai....thodi der baad hm Shant hote hai....fir bolte hai...

HM: unki memory loss kaise huwe hai....

CC: jab unhone Anubhav ko pakad tha tab.... Anubhav ne ek officer ka gun le kar bro ko shoot kar diya tha....jis wajha se unki memory loss hogaye.....

SS: fir bro 4 Saal se kaha thi....

CC: pihu.....pihu Gupta k sath thi....unhone bro ko aapne pass rakha tha...wo bhi un agent me se ek thi....aur unhone karisma bro ka bhaut khayal rakha....abhi wo Kal Delhi gaye....aur Kal hi karisma bro ko unki sachaii baatye hai....pihu ko karisma bro k barema jayada pata nahi tha....aur pihu ne Hume se kisi ko janti nahi...jis Karan bro Lucknow aaye hai family khojne k liye....

Sab bhaur Khush the....fir hm bolte hai...

HM: hum unhe unki memory wapas lekar aayenge....Kal kaise bhi kar ke Kashi ko hum Jo college me padhte the us college me lekar aana....

CC: thik hai appi...

Fast forward....

Next day in college....

Cheetah ne ks ko college me lekar aagaya tha.... college me kuch hangman ho raha tha...ks waha par ja kar dekhte hai....ki ek ladka ek ladki sath batamezi kar raha hai....aur Usne us ladki ka haat pakad huwa tha.....wo ladka ladki ko sensually touch kar raha tha.... Karisma yeh sab dekhte hai...use Kuch Kuch yaad aa raha tha....lekin wo aache se yaad nahi kar pa rahi thi....ab ladka ne ks ki or hm ks face turn Kiya...hm jaise turn huye....ks ko muh srif ek word nikal ta hai...

KS: Hasi....

KS ki sab yaad aa jata hai....aur wo ladke pass ja kar ladke ka collar pakad kar marte hai....aur bolte hai...tumhari himmat kaise huwe humari wife k sath batamezi karne ki.....

KS yeh jaise hi bolte hai...hm ki aakho me se aasu girne lagte hai...hm ja kar ks ko back hug kar ke.....use rokte hai....ks shant ho jate hai...aur hm or turn hote hai....hm ko dekh kar ks ki aakho me se bhi aasu girne lagte hai...ks ne hm ko bone crashing hug kar liya....

Like this 👇

Like this 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें