CONFESSION 🧿❤️

1.2K 131 4
                                    

Continue from previous part...

Amar haseena ko sare college k samane batamezi kar raha tha....Tabhi Piche se koi aa kar AV k collar pakad kar uske face pe punch karti hai....

She is non other than karisma....billu ne ks ko Khabar kar diya tha....aur karisma jald se jald AAA gaye....

Karisma ka aakhe gusse se Laal hogaya tha.....KS haseena k pass jati hai...haseena aapne aakhe kholti hai to ks ko khud k pass dekh ti hai....aur use hug kar ke rone lagti hai....ks hm ko shant karti hai...aur haseena ko side me khada kar ke Amar k pass jati hai....aur usko pakad kar Marne lagti hai....Amar k do dost piche se aa kar karisma ko Marne hi wale hote hai ki karisma unke haat pakad kar dono ki face par punch karti hai....fir ks av k pass jati hai...aur fir se use Marne lagti hai...av half dead ho chuka tha....thodi der baad karisma ruk ti hai....aur karisma haseena k haat pakad kar bolti hai...

KS: agar aaj k baad kisi ne bhi Hasi k sath Mazak, batamezi, ya rulane ki Koshish karega na to....Maiya kasam hum usko chodenge nahi....hum PAYAR karte hai....aaj tak humne inke touch nahi Kiya hai...aur Tum log ne himmat kaise kar li inko chune ki....sare k sare kaan khol kar sun lo aagar kisi ne bhi himmat ki na Hasi ko rulane ki to hum use chodenge nahi...aur bhul jayenge ki hum ek police officer hai kar....

Sab college dar jata hai....aur ks hm ki haat pakad kar gadi me me baitha deti hai....hm bass ks ko hi dekhe ja rahi thi....dono Singh mansion aate hai....aur ks hm ko fresh hone k liye bolti hai...aur ks balcony me Chali jati hai....thodi der baad hm fresh ho kar aati hai...aur ks k pass Chali jati hai....aur ks se Puch ti hai...

HM: Kya aap humse PAYAR karte hai...

KS:.......

HM: boliye karisma ji...

KS: haa karte hai aur wo bhi abhi se nahi jabse aap se mile hai tabse karte hai....jaan hai aap hamari...humse bardash nahi hota agar koi bhi aapko taklif pauchaye to....Hume sab Dard manjoor hai....lekin aapki aakho me aasu manjoor nahi hai....agar aap humse PAYAR nahi karti hai wo bhi Hume manjoor hai hum kuch nahi kehenge.....lekin Aapke aako k aasu Hume manjoor nahi hai....

Itna bol kar wo waha se Jane lagti hai....Fir hm bolti hai...

HM: hamara jawab nahi sunengi...

KS ( without turning towards haseena): hume pata hai aap humse payar nahi karti hai....tear drops from her eyes....

HM: aur aapko yeh kisne kaha....

KS turn hoti hai....aur hm or dekh ti hai....aur bolti hai ..

KS: Kya aap humse PAYAR karte ho....

HM: haa karte hai...bhaut karte hai... shiddato wala PAYARR karte hai....bhaut karte hai aapse PAYAR karisma ji....bhaut hi jayada....

Karisma k aakho me se aasu gir rahe the....ks hm ko bone crashing hug kar leti hai.... aur rone lagti hai.....hm ks ko shant karti hai....fir ks shant ho jati hai aur aapne knees par baith kar aapne pocket me se ring nikal kar bolti hai....

KS: WILL YOU MARRY ME MISS.HASEENA MALIK....WILL YOU BE MY MRS.SINGH....

Hm haa me nod karti hai....aur karisma haseena ko ring pehena deti hai...yeh wahi ring thi jisme k letter tha....fir ks hm ko hug kar leti hai.... aur bolti hai....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें