CASE SOLVED 😎

910 126 9
                                    

At night

In Mumbai....

KS sare officer k sath thi....sab aa gaye the...aur sab club k liye nikal gaye....club me enter karne se phele ks sab se bolti hai...aapna khayal rakhne k liye...

RK aur PR pehele jate hai....

Uske baad Shiv aur pihu jate hai....

Aur last me KS aur AR jate hai....

Teeno couple club entry karte hai....aur sab deal ki jagah par dekh te hai...jaha par deal ho rahi thi....fir ks ki Nazar Virendra ki bade beta ki best friend par parti hai....

The person 👇

Nikhil Rathor best friend of Virendra elder son

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Nikhil Rathor best friend of Virendra elder son....aur yeh virendra ki sab illegal activities me sath deta hai....

KS Nikhil ko dekh ti hai....aur sab ko Nikhil or dekhne ka ishara karti hai...sab Nikhil ko dekhte hai....fir Nikhil ek wahi club ki room me jata hai...ks aur Baki officers bhi uska Picha karte hai......Nikhil room me jata hai....aur waha par kuch business man the...Jo ki ladiyo ki kidnapping me involve the....aur waha par Kam se Kam 30/35 ladkiya thi....Jo hosh me nahi the....Nikhil ne sab ko heavy dose of drugs diya tha....fir Nikhil deal karne start karta hai....

Aur ks Alia ko bolti hai.... video record karne k liye....as a proof...
Alia video record karne lagti hai....

Nikhil: hello mr.singhania kaise hai aap....

Mr.singhania: I am good Mr Rathor....ab baatye Kitne ladiya hai...

Nikhil: 35 ladkiya hai....

Mr.singhania: to baatye Kya dam hai....

Nikhil: It's 50 corer mr.singhania...

Mr.Singhania: okay deal done sari ladkiyo ko Dubai Bheja do....aur ladkiya Dubai pauch te hi.... tumhara paisa tumahre acc me transfer ho jayenge....

Tabhi ks aa jati hai aur bolti hai....

KS: itni bhi Kya jaldi hai....

Nikhil: Tum kon ho....

KS: main kon Hoon yeh jana jaruri nahi...main Kyu aaye Hoon yeh jana jaruri hai....

Nikhil: Aa to gaye ho lekin jao ki kaise....

Nikhil itna bol kar goon's ko ishara karta hai Marne k liye...2 goon aate hai aur karisma ko hit karne wale hote hai ki.....ks dono ko pakad kar punch karti hai....firse 3 goon aate hai...Tabhi ranjit aur shiv bhi aa jaye hai...fir ks ranjit aur shiv ek ek kar ke teeno goon ko Marte hai....ab Nikhil ks se fight karne laga aur udhar prakriti pihu aur Alia ladkiyo ko free karte hai... Nikhil aur ks k bich me bhaut danger fight hoti hai....aur ks ne Nikhil ko bhaut mara Nikhil ne bhi ks ko bhaut mara tha....dono injured the.... Nikhil weak hogaya tha lekin KS nahi huwe thi....ks fir Nikhil k face par punch karti hai...aur Nikhil behos ho jata hai...backup force aa kar sab ko le jate hai....fir ks aur Baki members bhi headquarters me report kar ke hotel back aa jate hai....fir ks officers ko aapne room me bola ti hai...sab officer room me jate hai....
Fir KS sab ko bolti hai...

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें