PUSHPA JI MEETS NOOR❤️

1.1K 129 5
                                    

At mpt

Karisma aati hai aapne full dabbang swag me....

All: Jai Hind maddam sir....

KS: Jai Hind Jai hind....

KS: haa to bato cheetah Kya naya case aaya hai.....

CS: maddam case to solve hogaya...

KS: kyaa itni jaldi.....kisne Kiya

SS: Mishri maddam aur Meera maddam ne....

KS: very good mp & Mr...

MP & MR: thank you maddam sir....

KS: thik hai hum aapna cabin me ja rahe hai....koi kaam ho to bola ligye ga....

All: ji maddam sir.....

Fir karisma aapne cabin me Chali jati hai....

At haseena college....

Haseena class me ja hi rahi thi ki Amar aa gaya bich me...aur haseena se bolne laga...

AV: Dekhi haseena main tumse aakhiri baar bol raha Hoon Mera purposel accept kar lo nahi to aacha nahi Hoga.....

HM: main bol rahi hoon Tum mujhse dur raho....

Tabhi hm k call aata hai....aur AV phone le kar call cut karne ki jagah receive kar deta hai aur phone aapne pocket me rakh leta hai....

AV: haseena mere Piche sare college ki ladkiya pagal hai...aur main tumhare Piche....main bol raha Hoon agar fir se Tumne nahi bola to mujhse bura koi nahi Hoga....

Caller yeh sari baate sun raha tha....

HM: Dekho Amar main tumhe Pasand nahi karti Hoon....yeh main akhiri baar bol rahi hoon Mera Picha chod do....

AV ko ab gussa aa jata hai....aur haseena k wrist pakad leta hai tightly.....aur fir AV HM ko waha se jabardasti le ja raha tha...ki Tabhi uske gaal par ek zor dar thapad para....sab shock ho gaye the....fir haseena wo person or dekh ti hai....aur use dekh kar smile kar deti hai....

Yes she is non other than karisma aur wo caller bhi karisma thi....

Karisma Amar ka collar pakad ti hai aur bolti hai....

KS: himmat bhi Mt karna chune ki....agar aaj k baad kabhi bhi Hasi k aas pass bhi dekhe na to zinda ghadenge....aur muh se ek koi baat nikili gi....daroga ji to dekhe bhaut lekin tumsa nahi dekha....samjhe

AV aur uska gang waha se chala jata hai...fir haseena karisma k pass ja kar tightly hug kar leti hai....

Like this 👇

Like this 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें