DOORIYAN🥺

1.1K 126 7
                                    

Thodi der baad Khana ban jata hai...haseena sab ko khane k liye bola ti hai...sab dinning room me chale jate hai...fir haseena karisma k room me jati hai...aur karisma k pass ja kar baith kar utha ne lagti hai...

HM: karisma Ji Chaliye lunch karne...

KS aap head haseena k lap me shift kar ke haseena ka haat pakad leti hai...aur firse so jati hai...haseena smile karti hai karisma iss move se...fir se haseena bolti hai...

HM: Chaliye uthiye....lunch nahi karna hai...

KS: Sone digye na...

HM: Aaj humne khud Khana banaya hai...chaliye khane...

KS uth jati aur bolti hai: Sachi....

Haseena haa me nod karti hai...aur karisma Khush ho kar haseena k cheeks par kiss kar ke fresh hone Chali jati hai...aur yaha par haseena ka gaal tamatar jaisa Laal ho gaya tha....haseena niche jati hai...thodi der baad karisma bhi aati hai...haseena sab ko khana serve karti hai..... haseena karisma ka favorite biriyani banaii thi.... karisma yeh dekh kar Khush ho jati hai.... fir sab khane lagte hai...lekin karisma Nahi kha pa rahi thi...as uske right hand me goli lagi thi....haseena yeh dekh ti hai...aur karisma k pass jati hai....aur karisma ko khilane lagti hai....aur karisma bhi chup chap khane lagti hai....aur Baki log unko adore karte hai....aur hamari Santu chupke se unka photo kich leti hai...aise hi sab dinner khatam kar ke hall me baith the hai...fir PS bolti hai....

PS: karu beta ab aapko kaisa lag raha hai...

KS: hum ek dam fit and fine hai aama...

CC: aapko Dard to nahi ho raha hai na bro...

KS: Nahi.....

Fir KS bolti hai....

KS: ek min ek min aap sab log yaha par hai to thane me kon hai....

SS: bro aap Shayad bhul rahi hai...thane me construction ho raha hai...aur Hume 5 din k liye chuti Mili hai...

KS: Areyy haa hum kaise bhul gaye....

SS: Bro chaliye na hum Khai ghumne jate hai....

KS: haa chalo Tum jagah batao....

CC: Kyu na out of India jaye....sab family ek sath....

KS: aacha idea hai...waise jana kaha hai....

SS: New York kaisa rahe ga...

KS: hmm aacha hai....thik hai to hum sab ke liye ticket book karuwate hai....waise Mr Singh aap chal rahe hai ki nahi....

Viren Khush ho jata hai...aur haa me nod karta hai...fir VS Bolta hai...

VS: ticket book karne ki jarurat nahi hai.... private jet hai usme jayenge...

Sab haa me nod karte hai...fir ks bolti hai...

KS: Hasi aap bhi chal rahi hai...

HM: nahi Kashi hum nahi aa sakte...

KS: Kyu....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें