MAKE ME YOURS 🌬️💋

1.9K 129 5
                                    

In Singh Manison sab Ghar pauchte hai...aur sab jaldi so jate hai...as wo log bhaut thak gaye the....

At farm house....

Haseena karisma room me jate hai....fir ks hm ko fresh hone k liye bolti hai...aur hm fresh hone Chali jati hai....aur ks aapne coat shirt nikal kar tank top me srif thi....

Like this 👇

Fir hm fresh ho kar aati hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Fir hm fresh ho kar aati hai...

Hm look👇

Hm Bhaut cute lag rahi thi iss dress me

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hm Bhaut cute lag rahi thi iss dress me...ks hm ko dekh ti hai usme kho jati hai...aur hm ks ki body me kho jati hai...fir ks hm k pass aati hai..aur hm k ear me bolti hai...

KS: You are looking so cute yet sexy...
In husky voice..

Hm ko goosebumps aa jate hai ks ki aawaz sun kar....hm ks ko hug kar leti hai...aur bolti hai....

HM: Thank you so much Kashi....Hume itns aacha surprise dene k liye.....I love you so much...

KS: I love you too sweetheart....

Fir dono hug break karte hai...aur ek dusre k Karib aane lagte hai....

BGM....

Mature content.....

Dono ek dusre k Karib as rahe the.... dono ki lips touch huwe.....aur dono smoothly kiss kar rahe the ek dusre ko....

आज फिर तुम पे प्यार आया है
आज फिर तुम पे प्यार आया है
बेहद और बेशुमार आया है.....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें