QAYMAT? 🧿💘

844 111 9
                                    

Continue from previous part.......

Those who guessed haseena are right🤝❤️

Cheetosh: aap....

Person Cheetosh k pass jati hai....aur unko hug kar ke rone lagti hai..fir cheetah Bolta hai....

CC: Appi aap aise kamjor nahi par sakti hai...

SS: haa bhabhi aap ko bro k Samne aur bhi strong rehena Hoga.....

( Yes the person is non other than hm)

Ab Thora flashback me chalte hai....

Jab ks cheetah aur Santu k room me unse baat kar rahi thi tab....hm kitchen me se Paani lene aaye thi....aur ks ki aawaz sun kar wo ruk gaye....ks k Jane k baad hm bhi aapne room me Chali jati hai.....next day haseena cheetah aur Santu ko aapne pass bulati hai....dono se puchte hai Kal raat k bareme yeh sun kar Cheetosh k expression change hogaye......

Hm: cheetah batao Karishma ji kis Liye bol rahi thi hame bhi sambhal na hai kahe kar....

CC: Hume nahi pata appi....while fumbling

Hm: cheetah Tum jhuto mat bolo.....

CC: Sachi Appi....still fumbling....

Hm: Santu Tum batao.....

SS: kuch nahi bhabhi wo to hum aise hi baat kar rahe the....

HM: aacha Tum log nahi batao ge.... thik hai mat batao lekin yaad rakhna aagar baad me Hume kuch aisa pata chala Jo tumhe pata hai to bhul jana ki Tum logo ki appi/ bhabhi hai kahe kar....

Cheetosh: appi/ bhabhi.....

Hm: hum aakhiri baar Puch rahe hai Bata do please......with brim eyes

Ss: hum aapko Bata te hai.....

CC: Santu ji.....

SS: nahi Cheete bhabhi ko Jane ka haq hai.....

SS: bhabhi karu bro 1 Saal baad yaha se Chali jaye gi....

Hm: Kya matlb hai aache se bato Santu......

CC: appi karu bro ek SHO K SATH EK AGENT BHI HAI.... AGENT QAYMAT

HM: kyaa.....

SS: haa bhabhi.....aur abhi ki Jo case chal rahi hai girls trafficking ka....wo abhi complete nahi huwa hai.....

CC: jab bro Mumbai gaye thi tab Virendra ka beta nahi aaya India.....aur uska best friend Nikhil ne deal ki thi.....bro ne Nikhil ko to pakad liya aur iss Karan Virendra ma bhaut nuksan huwa.....aur yeh baat Virendra ki bade beta ko malum chal gaya....aur Usne bro par bhaut bar hamala karuwaya hai....lekin har bar wo fail huwa hai.....

SS: haa aur aap Virendra k baad beta 1 saal baad India aane wala hai....aur yeh mission k liye ks bro ko jana hai.....aur wo bhaut hi danger mission hai....mission se Bach kar aane ka Chance srif 0.01% bhi nahi hai....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें