RANJHA💘🧿

822 107 6
                                    

Continue from previous part......

Letter

Hume pata hai aap mission k liye ja rahi hai.....aur yeh baat Hume jab Aadhya Ghar aaye the tab hi pata chal gaya tha....aapko iseliye nahi kaha ki aap kamjor par jayenge....aap k agent ho yeh bhi pata hai Hume.....aap jao aapne mission par lekin yaad rakhiye ga aap ki biwi aur bachi aap ki intazar kar rahi Hogi..... mission successful kar ke Ghar aana hai....agar aap Ghar nahi aayenge to....aapki kasam hum Zindagi me kabhi aage nahi badhenge....uske liye mujhe kisi tana bhi suna pare to hum sunenge ....lekin hum dusri shadi nahi karenge.....hamari Zindagi aap pe suru hoti hai to aap par hi khatam hoti.....

YOUR WIFEY LOVES YOU........ 

Yours
Wifey.....:⁠-⁠)

Karisma k aakho se aasu gir rahe the.....wo jald se aapna phone leti hai...aur hm ko call karti hai....hm call receive first ring me receive karti hai....

Call conversation....

Dono hi shant the koi bhi kuch nahi bol raha tha....lekin unki khomosi sab kuch bol raha tha....thodi der ks bolti hai...

KS: aap ko pata tha to Kyu nahi baatya.....

HM: Aap ko kamjor hota huwa nahi dekh sakte....

KS: Lekin aap ka HAQ tha humse Puch na ki humne Kyu nahi baatya....

HM: uske Piche reason bhi hoga....Hume aap par Biswas hai...

KS: itna Biswas karna thik nahi hai....

HM: aap par to hum jaan dete hai...Biswas ki kyaa baat kar rahe hai....

KS: agar Hume kuch ho jayega to kisi aur ko aapni Zindagi me aane ka ek mauka digye ga....

HM: pehle baat aapko kuch nahi Hoga....aur dusri baat hume aap ki kasam hai hum kisi ko aapni Zindagi me nahi aane denge.....

KS: lekin...

HM: your wifey loves you hubby.....to dusre ka Naam mat ligye....

KS smile karti hai aur bolti hai: Ab chaye kuch bhi ho jaye your hubby will be back........with full determination

HM smiles whole heartly.....

KS: INTAZAR kariye ga hamara.....

HM: Zindagi bhar karenge....

KS: I LOVE YOU MY WIFEY....

HM: I LOVE YOU MORE HUBBY...

KS: chaliye ab hum Mumbai pauchne wale hai....time milega to call karenge....aap kabhi call Mt kigye ga...

HM: ji....I love you.....

KS: I love you more and more.....

Dono call disconnect karte hai....kahi na kahi haseena Khush thi....ks ki aapas aane ki BAAT par.......

In karisma side...

KS Mumbai pauchti hai....aur pehle sab agent ko bolati hai....yeh wohi 5 hai...

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें