KS MEETS HM & AADHYA 💖

1.1K 116 6
                                    

Aise he 4 Saal nikal jate hai....aur Aadhya bhi ab 5 Saal ki hogaye thi....ek din aise hi sab dinning table par baithe huwe the.....Tabhi pushpa ji bolti hai....

PS: Hasi beta Tum shadi Kyu nahi kar leti ho....akhir kab tak aise karu ka intazar karoge....

HM: maa Maine aap ko aakhiri bar bol rahi hoon agar ek bar aur bhi aapne hamari shadi ki BAAT ki to hum suicide kar lenge....aur Kashi k kasam kha kar bol rahe hai....

Yeh bol kar haseena waha se Aadhya ko lekar Chali jati hai....Baki sab ko haseena ki bhaut tension ho rahi thi......

Karisma side...

Karisma aapne room me thi....Tabhi pihu waha aati hai...aur bolti hai...

Pihu: bro mujhe kuch samaye k liye Delhi Jana Hoga to hum aaj sham ko ja rahe hai....

KS: thik hai pihu....

Pihu waha se Chali jati hai... aur ks aapne haat me lage bracelet dekh rahi thi....aur uske dimag me kuch flashback aa rahe the....lekin kon usko wo bracket de raha tha use insan ki face clearly nahi dikh rahi thi....

At haseena side....

Ab haseena k school ki teacher thi....wo jayada tar school me hi reheti thi....aur usi school me Aadhya bhi padhte hai....haseena staff room me thi...aur Aadhya playground me khel rahi thi....

Tabhi Aadhya ka ek ladke k sath fight par jata hai....aur haseena yeh dekh kar Aadhya k pass jati hai....aur dekhte hai ki Aadhya ek ladke ko bhaut buri tarike se mar rahi thi....jab Aadhya ne us ladke ko mar Liya tab wo ladka ko bolti hai....

Aadhya: Aage se mujhse panga Mt lena....warna uhh mar lagayenge Zindagi bhar yaad rahe ga....

Hm Aadhya k pass jati hai...aur use puchte hai...

HM: Aadhya aap use Kyu mar rahi thi....

Aadhya: Usne mere buddy k bareme bura bola....

Hm ki aakho Naam ho jate hai....ks k bareme sun kar...fir woh Aadhya k lekar class me jati hai...aur khud bhi class attend karne Chali jati hai.....

At karisma side....

Pihu karisma k pass Milne aati hai...as use Delhi Jana tha to....Tabhi ks pihu se kuch sawal karte hai....

KS: pihu Hume tumse kuch puchna hai...

Pihu: haa bro baatye na Kya baat hai...

KS: Kya hum sach me tumhare bro hai...?

Pihu: ha...haa..bro...a.ap aisa Kyu Puch rahe ho....

KS: pihu Hume sach Bata do.....hum mar jayenge wo ladki ka bareme soch soch kar Jisne Hume yeh bracelet di hai...

Pihu: bro aap Meri bro nahi ho....aap agent QAYMAT ho aur Lucknow k SHO KARISMA SINGH aapki family Lucknow me hai....aur aap ko pata hi hoga aap ka memory loss kaise huwa hai...aap ke biwi aur ek beti hai....Jo Lucknow me rahte hai....aapne mujhe bas itna hi baatya tha....

KS: kyaa hamari biwi beti bhi hai....pihu Tumne yeh sach humse Kyu chupaya....

Pihu: aap ke condition sach sune wali nahi thi bro....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें