2.Friends ! ~

1.2K 175 29
                                    

Hey guys I hope your all are doing amazing, here is another update ignore mistake and enjoy reading 😄
__________________________________

Continue from the last part............

Well I'm Meera your class teacher.

KS- ohh accha toh aap hai class teacher waise aap konsa subject padhane wali hai.

Meera- CP ka major portion Mera hi hoga.

Karishma look at meera with confuse face.

Meera- achha okay okay it's your first day aur subject and all ke kare mein kuch jayda pata nhi hoga.

Karishma nodded her head and smile nervously.

Meera- naam kya ha tumhara meh puchna hi bhul gayi.

KS- it's Karishma...Karishma Singh.

Meera- well Karishma tumhe apni English ki first class toh miss kardi aur ab woh teacher 2 din tak aane nhi wali hai.

KS- koi baat nhi ma'am meh class mein kisi se puch lungii.

Like this they reach to their class.

Students greets Meera.

Karishma look around in class and found a girl sitting alone so she seats beside her.

Meera- Good morning students toh I hope aapka first day aur first period accha Gaya hoga.

Students- yes ma'am

KS- Hey ! Myself Karishma.

Hello ! Santosh Sharma

Meera- so class aaj meh kuch bhi nhi padhane wali as hamari class mein bacche hi bohut Kam hai just aapko apna intro and subject kya woh sub samaja deti hu.

And she starts explaining them about her subject and college policy discipline and etc.

KS- waise aaj tumhara bhi phla din hai kya ?

Santosh- haa iss class mein subka phla din hi hai.

KS- achha Santosh...nhi santu thik rahega.

To which santu nodded positively.

Santu- aur meh tumhe Karu bolungi Karishma bohut lamba naam h.
Woh meh bol rahi thi jaise hi ma'am ka period khatam hota hai hum niche chalte hai.

KS- niche kyu iske baad kiska period hai ?

Santu- iske baad lab hai aur usse phle 10 min ka break hai toh isliye socha phle hi niche chale jate hai.

Meera- class period khatam ho gaya ab aapko baju wali buliding mei 211 room mein jana hai aur attendance mujhe aapse koi bhej dena.

And she left.

Santu- chal Karu niche chalte hai.
Karishma nodded positively and

left the class with santu.

Santu- Karu ruk yahi.

KS- lekin santu hume toh dusri wali building me Jana haina.

Santu- haa lekin abhi break hai mujhe kisi se milna aur tujhe bhi milvana hai.

Suddenly santu run towards a person and hug him.

Person- arey santu ji aaram se hum dono college mein hai koi dekh lega.

Santu- dekhte hai toh dekhne de Aaj itne dino baad tujhse mil rahi hu thik se milne bhi nhi deta tu huhh.

Cheetah was blushing on her statement and karishma was adoring them.

Karishma clear her throat to gain their attention and santu left him.

KS- santu jii jara hamara bhi introduce karva dijiye.

Karishma tease them.

Santu- yeh mera boyfriend hai cheetah aur cheete yeh hai Karishma uff Karu Aaj hi hamari dosti huyi hai.

Karishma and cheetah both Shake their hands.

KS- nice to meet you santu ji ke cheetah jii.

Santu playfully hits Karishma's arm.

Santu- jayda hi nhi ched rahi tum.

KS- arey abhi toh shuru kiya hai meri jaan aage aage dekh aur kitna chedti hu tujhe. ( and wink at her)

CC- aap dono ko jana chahiye break ka time bhi almost khatam ho gaya hai.

KS- jii jii cheetah jii hum chalte hai.

They bid bye to each other and went for their respective classes.

Like this their day pass with fun Masti teasing.





At Karishma's house.

Karishma was eating apple and narrating her first day to her mother.

KS- pata hai mumma college bohut hi bada hai aur waha ka khana toh mstt ek dum maja aa gaya Aaj toh.

PS- khana matlab tune tiffin khatam nhi kiya.

KS- nhii mumma woh santu ne liya tha toh uske sath thoda sa bas ittu ka kha liya.

PS- hmmm aur class mein baki k bacche kaise hai.

KS- baki k kya bacche aapko pata hai phle toh meh dusrii class mein hi chali gai thi phir meera madam k sath class mein gayi toh class mein kuch jayda bacche the bhi nhi sare late addmission Wale hamre class mein hi hai.

PS- achha aur kaisa laga college.

KS- bohut bada hai sirf hamari branch ki hai 2-2 college hai.
Aur pata hai waha toh shooting bhi hoti hai. Games k bhi bohut bade bade ground hai aur pata hai waha gym bhi hai.

PS- achha bas bas ab teri baate toh kabhi khatam hoti nhi hai lekin mujhe abhi khana bhi banana hai meh chali.
























Guys story ko sirf reading list mei add hi nhi krna hota padhkar vote aur comment bhi krna hota hai.

So that's all for today guyss, comment below how was the part and please vote let me know your review on this. Don't be a silent reader 🥺

~Have a great day ahead 💖

Is This Love !Where stories live. Discover now