10. Karishma's home !~

845 160 35
                                    


After 1 week...

Karishma was sleeping in her room but not on bed on sofa........

There was another person present in her room who was slept on bed.......but who was she ??

Haseena's room

Haseena was standing near window...lost in her thoughts.

Meera: haseena...haseena kya soch rahi ho waha khade khade.

Haseena: Karishma k bare mein.

Meera:(casually) kyu !?

Haseena: meera it's 1 week lekin woh College nahi aa rahi naa hi hamare messages ka reply kar rahi hai..... Santosh aur Mishri se puchte hai toh unhe bhi unke bare mei kuch nahi pata.......aise kaise woh Bina bataye gayab ho sakti hai.....meera.

Meera: haa lekin tujhe kyu jan-na Karishma k bare mein woh toh sirf ek student heina haseena...."just a student" phir kyu ek student se milne k liye itni be-shabri !!

Haseena herself doesn't know why she was thinking about Karishma, why she wants to meet her !?

Haseena: hume bas milna hai unse aur kuch nahi. Tum Mishri ko bulao woh call karegi toh shayad utha le.

Meera calls mishri, and within sometime she comes there.

Mishri: kya huya dii !?

Meera: woh Karishma pure week se college nahi aa rahi aur nahi hi calls pick kar rahi toh tumse baat hoti hai kya uski !?

Mishri:(in mind) ab meh kya batao ki hamari toh baat hi nahi ho rahi hai.......Han pushpee ko call karti woh bata degi kya huya hai usse......(to meera) meh abhi pushpee ko call karti hu.

Haseena:(in confusion) pushpee !?

Meera: pushpee Karishma ki mumma.....unhe hun pyaar se pushpee bulate hai.

On call

Pji: hello ! Haa mishrii beta bade dino baad yaad kiya.

Mishri: arey pushpee aapko toh roj hi yaad karti hu.....kaise ho aap ?

Pji: ek dum badiya aur tum !?

Mishri: theek hi hu......waise Karishma kaha hai woh mare calls b pick nahi kar rahi.

Pji: beta woh uski tabiyat kharab hai. Ek hafte se apne kamre mein hi padi rehti hai......kya bataye hamari toh koi madat bhi nahi hai......hamare toh bhag hi phut gye.

Here haseena was listening with shock expressions over her face.

Mishri: pushpee kya huya hai usse achanak se tabiyat kharab kaise ho gayi......meh..meh aabhi aa rahi hu waha.

Pji: haa thik hai tum aao dono milkar acche se class lete hai uski.

Mishri: thik hai pushpee rakhti hu.

After call ends.

Haseena: hum bhi chal rahe hai aapke sath.

Mishri looks at Haseena with surprised expression.

Mishri: aa..aap kyu !?

Haseena don't know what to say.

Haseena: w..ooh..hh...um.....

Meera: kyuki meh bhi chal rahi hu ab ghar pr yeh akele bethe bethe kya karegi.

Mishri: apne would be husband k sath ghumne jaa sakti heina aap waha aake waise bhi kya karegi.

"Would be husband" hearing this from mishri haseena just closes her eyes.....she don't want to spill the beans.

Meera: mishri tum jao Haseena bhi aa rahi hai hamare sath.

Is This Love !Where stories live. Discover now