41. Mehndi & Sangeet!

809 153 18
                                    

Next morning...

All the ladies were sitting in garden while teasing Meera who was sitting between two ladies. They were applying mehndi on her hand. While haseena was also applying mehndi to one lady.

Lady: waise haseena tu kab kar rahi hai shadi.

Haseena just ignore her continue applying mehndi.

Ammi: bhen jii mishri kaha hai !?

Meera's mother: kyaa bataye uska ek alag hi natak hai, khud ko kamre mein bandh karke rakha huya hai.... woh kya haina yeh mehndi ki khushbu nahi suhati usse.

Ammi: areyy nahi uski bhen ki mehndi aap use bula toh dijiye mam se kam.

After sometime Karishma and santu somes there. Karishma once looks at haseena who was already looking at her she winks at her and ask Meera's mother about mishri.

Karishma: aunty mishri kaha hai !?

Meera's mother: beta tujhe toh pata haina uska.

Santu: chal na usse leke aate hai.

Karishma: ama nahi tum jao hum yahi thik hai.

Santu: kyuu cha......(she follows Karishma graze) ohhh accha accha apni haseena ma'am ko niharna reh jayega na.

Karishma nodded her head and sits besides a lady looking at haseena.

Karishma: Areyy apki toh nayi nayi shadi hui haina !? Toh aap na apne hath par apke pati ka naam likhwa dijiye....iss mehndi k rang ki tarah apka pyaar bhi pakka aur gehra jayega.

Lady: areyyy kitni pyaari baatein karti ho beta tum lekin ho kon !?

Fufi: haseena ki students hai waise toh lekin mera Maan toh karta h gud lelu isse mere maan ko toh bohut bhaa gayi hai yeh bacchi.

Karishma smiles at them.

Another lady: beta phir tum shadi kab kar rahi ho itni sundar aur pyari ho haseena ki shadi toh hume dekhna naseeb hi nahi hoga tum kar lo.

3rd one: arey didi aaj kal k bacche aise shadi kaha karenge inhe toh love marriage hi karni hoti hai.

Karishma: areyy aunty jiii hume na aise hi shadi karni haldi mehndi sangit yeh rasham, reeti-riwaz sub k sath.

She said all this looking at haseena and haseena too looks at her after hearing her words their eyes meets while haseena smiles too, both were just looking at eachother forgetting others who were present there.

Karishma:(pata nahi kab aap hume maaf karengi, kya kare aisa ki aap hume bas maaf krde ab aur apse dur aise bina dil ki baat kiye nahi raha jaa raha hai humse......hey shiv Jiii kuch toh madad kijiye hamari...)

Haseena:(jante hai kuch jayda hi lamba keech liya humne yeh mazak ab aur nahi hum aj hi Sangeet mein aapse keh denge, ab aur dur nahi reh sakte aapse, bohut pareshan kar liya na humne aapko uske liye maafi bhi mangenge....)

Their chain thoughts were broken by ammi.

Ammi: haseena, Karishma tum dono hi reh gaye ho ab chalo jaldi se mehndi lagwa lo.

Karishma immediately says: ammi kya phle hum haseena ma'am k hath pr mehndi laga sakte hai !?

Ammi and haseena both looks at her, before ammi could reply haseena forward her hand towards Karishma. Karishma smiles brightly and holds haseena hand looking in haseena's eyes with intensity.
"Shukriya !" Karishma takes mehndi corn and start applying it on haseena's hand with smile, here haseena was just admiring her Karishma with full dedication.

Soon Karishma was done with applying mehndi on haseena's hands.

"Ho gaya !!" Says Karishma with excitement.

Is This Love !Where stories live. Discover now