Hey guys...
Finally intezaar khatam huya aap subka here is most awaited part maine jayda fancy tarike toh nahi likha but I hope you guys like this............... So happy reading.
Finally Karishma open the door of terrace her eyes and mouth widen as soon as she saw decorations there.
Haseena saw her and smiles wholeheartedly both looks into eachother's eyes. Eyes read more than words in love and Karisma was also able to read Haseena's eyes, she was able to understand what was about to happen, her heart beat faster as soon as Haseena touched her hand and whispers.
Haseena: Karishma....
(holds her hand) kuch kehna chahte hai aapse actually kuch nahi bohut kuch(she takes her in center) bas bohut huya...bohut kar liya humne natak bohut chupa li aapni feelings lekin ab...ab hum isse aur apne tak nahi rakh sakte.....isse phale darte the kahi aapko kho na de lekin ehsaas yeh tab huya jab hum khud ko apse dur rakh rahe the aur dard sirf hume hi nahi aapko bhi ho raha tha.............aur aapki aankho mein aansu bardash nahi hai hume..hum.....hum.......bhale hi aapse bade hai lekin iss feelings ko samajhne mein kaafi waqt laga diya humne.......hamare past ki wajah se yeh sub hamare liye bohut hi muskil tha Karishma aur sach kahe toh humne socha nahi tha hume kabhi bhi dubara pyaar hoga.........(smiles with tears) lekin aap...aapne hume galat sabit kar liya aap....aap hai hi aise hi hum khud ko aapse pyaar karne se rok hi nahi paaye......kaafi koshish ki lekin khud ko aapse dur hi nahi rakh paaye.....(with tearful eyes) jii Karishma hume bhi aapse pyaar ho gaya hai bohut bohut bohut jayda pyaar karte hai hum aapse.Forwarding her hand to Karishma
Toh KARISHMA SINGH kyaa aap hamari girlfriend ban-na pasand karenge kyaa aap hume ek mauka dengi aapne pyaar ko paane k liye.....Will you be my girlfriend !?
Karishma was staring her with blank face...... hearing haseena's confessions she was totally blank out, her mind was processing thing, she was unable to believe is this dream or haseena is really proposing her confessing her feelings to her, haseena also loves her the way she loves haseena.
Karishma smile "nahi nahi yeh yeh sapna hi nahi aisa...aisa sach mein nahi ho sakta...." Haseena cut her between.
Haseena:(chuckle) humne aapka hath pakda huya hai Karishma yeh sapna nahi sach hai.....(Karishma looks her shockingly) aapko abhi bhi yakin nahi ho raha toh hum aapko hug bhi kar sakte hai aur usse b aapko yakin.......
"Na..naahi hum..hum samajh gaye aa..aap sach mein hai aap....sach mein humse pyaar karti hai" said Karishma nervously and lower her lashes in shyness.
It was very peaceful view for haseena to see Karishma like this.
"Karishma hum wait kar rahe hai jawab toh dijiye haa hum jante hai aap bhi humse pyaar karti hai aur shayad humse jayda lekin hum aapse sun-na chahte hai." Haseena said again holding karishma's hand.
Karishma: hum...hum aap.....(turns otherside said in tow tone) hum...hume sharam aa rahi hai.
Haseena: sharam !? Aur aapko !? (Turns Karishma to facing herself) accha toh woh kon hai jo hume bina palakein japkaye dekhti rehti hai, na jagah dekhti hai na log, woh kon hai jinse hume apni bike par piche bithane k liye hamari toh hamari lekin Meera ka bhi tayer puncture kar diya ( Hearing these words of Haseena, Karishma again lowered her eyelids and her face turns turned into light shade of red colour.) Mashallah yeh blush karte huye aap aur bhi khoobsurat lagti hai.
Nervous Karishma starts playing with her fingers it is moment haseena is enjoying seeing bhaukali Karishma Singh turning into shy Karishma Singh.
Haseena: haayee Karishma bas aur mat blush kijiye warna.....
YOU ARE READING
Is This Love !
FanficHellow.... So I'm writing for the first time.....just wanna yours support 🥺❤️ Hard-core Kareena fan 👀 Love to read and write about them. So this story is all about the journey of Karishma and Haseena, how they meet, they interact, their trust, lov...