50. Jawab !

878 131 14
                                    

Dear readers,

I am so happy and grateful to announce that I have completed 50 parts of my story. This is a huge milestone for me, and I couldn't have done it without your support and encouragement. 🙏

Thank you for reading, commenting, voting. Your feedback means a lot to me and helps me improve my writing skills. I love hearing your thoughts and opinions on the characters, plot, and scenes. You are the best readers a writer could ask for. 💕

I hope you enjoyed reading my story as much as I enjoyed writing it. I had so much fun exploring the world and our iconic characters "karEena". I hope I did justice to them and made you feel connected to them. And about the story, So stay tuned for the next updates. I promise they will be worth the wait.

Once again, thank you so much for your support and love.
__________________________________

At Malik mansion..

Ammi: haseena !! Hume tumse baat karni h.

Haseena: ammi hum jaante h aap kis baare mein baat karna chahti h lekin iss samay hum iske liye taiyaar nhi h.

With a gentle grip, Ammi clasped her hand and pulled her around to face her own eyes "Aur jo kiya h woh ? Uske liye tum taiyar thi ?"

Haseena close her eyes and says "ammi"

Ammi raised her voice "Tumhari ammi tab hi maar gyi thi tab tumne Karishma k sath uss najayaz rishta banane ki Sochi thi !!!"

Haseena protested "hamara rishta na jayaz nahi h ammi !!
Pyaar krte h hum dono ek dusre se aur jald hi sath mein b honge !!"

Ammi: matlab kyaa h tumhara ?

Haseena:(takes a deep breath) ammi aap chahti thi na hamari zindagi mein koi ho aisa jo hume pyaar de, sath de hamara har kadam par, woh hume Karishma ke roop mein mil chuka hai aur ussi mein bohut khush hai ammi, aap chahti thi Aisa insaan ho hamari zindagi mein woh aa gyaa hai, toh aap ab khush kyu nhi hai ? Kyuki woh ladki h isliye ??

Ammi: haa woh ladki h isliye, haseena tu samajh kyu nhi rhi h yeh pyaar mein aandhi kyu ban rhi h aankhe khol k dekh duniya isse puri alag hai, iss samaaj k kuch kayde, niyam hote h !!

Haseena: ammi hamari duniya toh sirf Karishma hai aur unke pyaar mein agar hume aandha kaha jayee toh bhi hume koi aitraz nhi hai, hum phle bhi yeh samaaj k kayde kanoon se samajh nhi aate the aur naah hi aayega.

She uttered these words and headed to her bedroom, ignoring the loud voice of her mother that followed her from behind."haseena jab tu mere hi sawalo se bhag Rahi h toh dusro k sawalo kaa kyaa jawab degi !! Sun Rahi h tu yeh rishta nhi tikega tere Karishma k sath aakhir mein laut k tujhe yaha hi aana hai, koi nahi samjhega tumhare iss rishte ko.

Haseena stop in mid without turning says "ammi kisi bhi chiz ko samajhne k liye uss chiz se guzarna padta hai, khud ko uss jagah rakhna padta hai, chize sehni padti hai, ek baar hamare aur karishma k rishte ko samajh k dekhiye har ek paheli sulaj jayegi, apki yeh soch badal jayegi.. aur yeh chiz apka samaaj nahi samajh sakta kyuki samajhne k liye chahat honi chahiye, Jo hamre pyaar mein hai !!

__________________________________

Karishma closed the curtain, and her heart. She felt a lump in her throat, and a paper in her hand. It was a letter from Haseena, folded into a small square. She wait's for her mama to go.

Karishma locks the door, and collapsed on the bed. She took out the letter, and opened it.

Hamari pyaari Karishma,

Kaisi hai aap !? Aap hamari chinta bilkul nah kaare hum bilkul thik h bs aapse baat huye bina aacha nhi lag raha hume, aur hum aasha karte h ki aap hume khafa nahi hai.
Hum sharminda hai Karishma yeh sub..sub kuch hamari hi wajah se ho raha hai, hum kabhi bhi aapko hamari family problems ke bich nhi Lana chahte the lekin phir bhi nah chahte huye bhi aap aa gyi aur iska natiza hum dono hi ek dusre se dur ho gyee... lekin yeh fashle dilo mein nhi aaye Karishma, yakin maniye kal jab Pushpa jii aapko leke Jaa rhi thi Naa hume lag raha tha jaise koi humse hamari saansein cheen raha ho.

Hum kal hi aana chahe the aapke ghar humse bilkul bhi raha nahi jaa raha bs issi soch mein the ki waha kya ho raha hoga aap kaisi hai, kahi Pushpa ji ne aap par phir se hath....... lekin hume santu aur mishri ne rok diya, aap bohut hi khushnaseeb hai karishma ki aapke yeh dono dost hai.
Aur hum jante hai pushpa jii aapki ammi hai woh bs aapki hi Khushi chahti hai lekin hum bs apki aankho mein aansu nhi dekh sakte aur nahi aage kabhi dekhna chahte hai isliye hume kuch socha hai !!

2 din sirf 2 din aur hum dono yaha se bhag jayenge...hume nahi rehna yaha Karishma, agar hum yaha rahe toh bs ek dusre ko gut gut k jeete huye dekhenge aur hum..hume sukoon se jeena hai aapke sath aapke pass, hume aur koi nahi chahiye aapke sivay sirf aap Karishma...

Kyaa aap hai hamare sath !?

Kal sham mein aapke jawab ka intezar karenge hum.

Please Karishma haa kar dijiye hum aapke Bina nahi reh sakte, aur hum yeh bhi jaante hai ki nah toh aapki family nahi hamari family hamare iss rishte ko manjoori degi isliye hume sirf yeh rastaa hi nahi lagta hai !!
Aapki haa hamare liye bohut hi jayda mayne lagti hai karishma aap jaanti hum aapse kitna pyaar karte h aur apke sath rehne k liye hum kuch bhi karenge !!

Karishma you everything that is in my heart, everything that is in my mind, everything that is in my soul.

I lovee you Karishma...

Aapki haseena..


Karishma sighed and closed her eyes. She had something on her mind and then grabbed a pen and a sheet of paper. She began to scribble down her emotions and ideas, expressing her inner self on the paper.

After some time, she was done with the letter. She stared at it with various feelings and wondered what to do next.

With sad smile "hume socha nahi tha haseena ji ki aisi baat karengi, kher kal aapko hamara jawab mil jayega aapko !!

She closes her eyes "bohut kuch karna hai karishma khud ko aur khud k din ko majboot rakhna hoga hume, subse phle hume Amma se baat karni hogi...







Please lease do vote and comment down your review on this part 😄.

Is This Love !Where stories live. Discover now