16. Ehsaas ?!~

1.1K 170 30
                                    




Shaan: guyss ek-ek krke sub apna saman le lijiye aur waha entrance pr hi khade rehna waha se aapke room ki keys aapko mil jayegi.....aur phir subhi canteen mein khana kaa lena. Uske baad kaha jaana hai yehi decide krte hai.

Students: okayy sirr.

Everyone goes to their respective room.

Karishma mishri and santu were in room.no 15, while haseena and mishri were in room.no 3.

In Karishma's room...

Karishma: tchh...kya yaar room bhi kitne dur dur diye hai hume......

Mishri: haan toh pura din room mein thodi rehna hai hume jo rondu si shakal leke bethi hai.....chal jaldii yaar bhukh lagi joro se........

Santu: haan chalo jaldiii waha tu apni haseena ma'am se bhi mil lena.

Karishma: tum dono jao aate hai hum thodi der mein.

Mishri:Thik hai.

Santu and mishri left the room while Karishma was seeing herself in mirror she was braiding her hair at the same time she sees Haseena in the mirror who was leaning on the window, smiling and her arms were folded close to her chest.
Then she waved her hand saying hello to Karishma.

Karishma immediately turns to her and says "aap yaha !?"

Haseena shrugged her shoulders and signs her let her hairs open.

Karishma smiles and leave her hairs open.

Mishri again comes in room.

Mishri: Karishma aur kitni der chal na jaldii aur baal bandh apne.

Karishma moves her head right to left 3 to 4 times when mishri stops her.

Mishri: bas bas bas Baal jhad jayenge tere.

Karishma: nahi hum toh khule hu baal rakhenge.

Mishri: thik hai baba lekin abhi chal na bhukh lagi aur Haseena ma'am bhi tujhe dhoond rahi hai.

Karishma: haan chal.

In haseena's room.

Haseena was sitting on her bed resting her head on bedrest still she was lost in her thoughts.

Meera: haseena bhukh nahi lagi kya tujhe !?

Haseena: maan nahi hai meera hamara.

Meera: kyaa huya hai tujhe jab se jungle se aayi hai tab se chup chup si ho gayi bus mein kuch jayda nahi bola tune....kya huya hai haseena ?

Haseena: meera kuch samajh nahi aa raha hai matlab (she stands from bed and goes near window as her back faces meera)jab hume pata chala woh waha jungle mein chali gayi hai ek ajeeb si bechani hone lagi.......aur phir jab itna dhoondne par woh nahi mil rahi thi pata nahi kyu lekin hum ro rahe the meera..... Woh aansu...woh kabhi bhi kisi k liye nahi nikle the phir unke liye kyu ?? Jab Karishma nahi mil rahi toh Aisa lag raha jaise koi humse hamari saanse chin raha ho.......bure bure khayal aa rahe the zehan mein jaise agar humne unhe kho diya toh...hamara kyaa hoga.....aur...aur jab waha....woh 2 aadmi unmein se ek hamare samne chaku leke khada tha lekin tab...tab bhi hume hamari jaan se phale unki jaan bachani thi.......student to hamare liye Mishri aur Santosh bhi aur kayi log hai lekin yeh ehsaas sirf Karishma k liyee hai hume.

Hearing haseena meera was smiling finally Haseena realised that she loves Karishma.

Tumhe pata hai meera (turns towards meera facing her) aaj tak kisi bhi student ne hamare liye yeh sub nahi kiya naahi kisi ladke ne nahi kisi ladki ne roj humse milna...lunch break mein roj aana.....hamari parwah karna hamari khushi ka khayal rakhna.......hamari pasand na pasand jaan-na pata nhi kyaa hai Karishma Singh unke sath rehte hai toh sukoon sa lagta hai aur...........aur hamari khushi k liye khud k aansu chupa lena (pause for a moment) meera (maintaining eyecontact with her)hume pata nahi kyaa ho raha hai kyu unke liye yeh ehsaas hai hume......hum unhe koi umeed nahi dena chahte meera.....

Is This Love !Where stories live. Discover now