42. SHADI ❤️🤌🏻

1K 123 12
                                    

It's was completely dark there someone was holding Karishma firmly on the other hand Karishma was blindfolded, there was a tape on her mouth was struggling to free herself, but couldn't succeed.

Karishma: mmhmm..ummm...

Suddenly she heard a voice.

"Ab aap sambhaliye inhe hum jaa rahe hai ufff maar maar k Puri dress hairstyle sub kharab kar diya !!"

The person nodded and other person left.

Grabbing  the opportunity Karishma pushed that person, removes tape and blindfold and immediately attacked on that person.

"Ahhh....Karishma rukiye rukiye hum...hum hai haseena !!

Karishma: ka ! Yeh kya harkat hai aap hume aise gunds ki tarah kyu utha kar laayi.

Says Karishma while helping haseena to stand.

Karishma: ama hume aise hi bol diya hote Bina shair k anzer panzer dheele kiye aa jate ab lag gayi na aapko.

Haseena: woh kya haina Karishma Singh, insaan jab surprise plan krta haina tab aise hi utha ta hai. Aapko kyaa aap kaha hume kabhi koi surprise deti hai.

Karishma: hehe haseena jii hum haina aapke subse bade surprise.

Haseena: bas bas jayda mat baniye...ek toh gira diya hume.

Karishma: sorry na haseena jii hume nahi maloom tha aap...aap chaliye niche chaliye.

Haseena instantly denied " nahiii rukiye yahi rukiye jayda nahi lagi hai hume.

Karishma: areyy lekin..

Haseena:(interrupted) Karishma hum thik hai jayda nahi lagi hai, aap chaliye hamare sath kuch dikhana tha apko.

Karishma: jii kyaa ?

Haseena:(holds Karishma's hand) chaliye toh sahi.

Karishma first looks at her hand, haseena is holding them at Haseena.

Karishma:( yeh kyaa ho raha hai hum...hum koi sapna toh nahi dekh rahe na Aaj achanak se yeh aise ekdum se hi badal kaise gayi kal Tak toh humse thik se baat tak nahi kar rahi thi.....)

Her thoughts got interrupted by haseena.

Haseena: hume nahi samne dekhiye.

Karishma: yeh...yeh sub !?

Haseena smiles looking at her, the terrace was decorated very well. She has put up fairy lights and candles all around the terrace. The stars are shining bright in the sky. Haseena takes Karishma's hand and leads her to a table that is set up with their favorite food and soft drinks.

Karishma was shocked yet surprised seeing these decoration.

Karishma: yeh sub kyu ??

Haseena takes Karishma hands in her hands, their graze meets.

Haseena: maafi mangna chahte hai aapse hum.

Karishma in confusion: jii ?

Haseena:(bow her head) Hume maaf kar kijiye Karishma hum..humne aapko bohut phale hi maaf kar Diya tha bas aapse thoda mazak kar rahe the.

Karishma stands in shocked.

Karishma: Kyaa !? Mazak ?

Haseena too stands: Karishma phale aap hamri Puri baat sun le please phir react kijiye.

Karishma: aap...aap keh rahi hai aap mazak kar rahi thi aur hum..hum react bhi na kare.

Haseena:(walks towards Karishma and held her hands) aap beshak react kar sakti hum apko nahi rokenge lekin baat sun kijiye hamari.

Is This Love !Where stories live. Discover now