Karishma watched as Haseena walked out of the classroom. Haseena without looking at her made her way towards staffroom, and Karishma follows her.Karishma: haseena...ma'am haseena ma'am rukiye toh sahi....
Haseena stopped and turned around. "Karishma Singh apni class mein jaiye !!" She said sternly.
Karishma: please... please ek baar hamari baat sun lijiye please!!"
"I don't want to talk to you." Haseena replied coldly and left. Karishma saw her retreating figure and goes back in class with disappointment.
Karishma kuch toh sochna padega haseena jii toh hamari baat tak sune k liye taiyar nahi hai....kare toh kare ka !!
Karishma walked back into the classroom and saw Mishri and Santu packing up their bags.
"Mishri, Santu !!
But ignoring her they walked outside the class leaving Karishma alone there.
Karishma quickly runs behind them tries to talks with them.
Mishri turned around and glared at her.
Mishri: santu keh de kisi se hume usse koi baat nahi karni !!
Santu nodded in agreement. "Sun liya...ab jao !!"
Karishma: I'm sorry yaar lekin tum log toh hamari baat suno humne kuch b jaanke nahi kiya tha mishri...santu !!
Mishri turns and again start walking.
Karishma quickly ran behind Mishri and Santu, trying to explain her situation. Finally, they stopped in the garden.
Karishma: yaar ek baat baat toh sun lo please !!
Karishma was about to speak when she felt a hard slap across her cheek. She looked up and saw Mishri, who had rage in her eyes. Karishma was unable to make eye contact with her.
"Kyaa sunu haa !?" Mishri shouted.
Karishma felt tears welling up in her eyes. She never ever thought in her wild dreams that mishri will slap her....she thought mishri must be angry with her but the slap it was unexpected.
Santu was too stunned when mishri slap Karishma. She tries to goes to karishma but mishri holds her hand.
Santu: dekha Karu...(mishri glare at her) karuiishma..Karishma tune Jo bhi Kiya b heina uske baad nahi hume aur nahi haseena ma'am ko tujhse koi baat karni hai...tu jaa apne naye doston ke sath.
Karishma: santu Kam se kam tum toh hamari baat suno.
Mishri: kyaa sunana h tujhe haa...yeh ki kaise waha tu haseena ma'am ko ignore kar rahi thi yaa phir yeh ki kaise naye doston ke sath party ho Rahi thi woh bhi sharab aur cigarette aur pata nahi kyaa kyaa.
Karishma looks down and said in soft tone "hume nahi pii thi sach mein."
Mishri: toh police station mein nashedi ki tarah kya kar rahi thi !?
Santu: karu jab haseena ma'am ne humse kaha tha tab hume sach mein bohut hi jayda gussa aaya tha toh tu soch jab unhone tujhe waha dekha hoga tab unpr kyaa beeti hogi.
Karishma:(holds santu's both hands) santu hum..hum jante h unhe humne bohut hurt Kiya h aur isliye waha wapis bhi aaye h unhe manane k liye....unki narazgi hum nhi bardash kar payenge aur nahi tum dono ki.
Mishri: bardash toh karni hogi !! Tujhe pata hai waha tu aaram se apni zindagi enjoy kar rahi thi aur yaha haseena ma'am has samay Teri chinta mein naa jaane kitni baar jiju se daat khayi h.....Karishma ek woh thi Jo sirf tere baare mein soch rahi thi aur ek tu thi jise unse thik se baat karne ki bhi fursat nahi thi !!
YOU ARE READING
Is This Love !
FanfictionHellow.... So I'm writing for the first time.....just wanna yours support 🥺❤️ Hard-core Kareena fan 👀 Love to read and write about them. So this story is all about the journey of Karishma and Haseena, how they meet, they interact, their trust, lov...