7.Some moments !~

995 177 30
                                    

Hey guys here is another update ignore mistake and enjoy reading.
__________________________________

It's been 2 months now, karishma is famous in whole college because she is interested in sports, some people are jealous of her and some were impressed with her.

Mishri told meera about karisham loves haseena.
Both tried many ways to broke engagement but none of their tricks works.

In library

Karishma was sitting beside meera.
Amar next to meera.

Amar to meera: ma'am....(he sign her) Karishma.

But Karishma ignored him.

Santu: karu please....

Arjun: please na Karishma.

Liberian: shuu silence !

It's was enough for meera, she was really frustrated with Karishma's gang.

Meera:(bit loudly)Karishma ! Bol lo na...bol lo...kabse khoon pee rahe hai mera....

Mishri patt her arm
Mishri: shuu it's library ma'am jor se nahi bolte.

Karishma looks them irritatly and leave from there.

Mishri: karu...karu please ruk jaa yaar please.

Santu: karu karde Naa help.

Amar: yaar ek tu hi shahra hai hamara bacha le hume suspension se.

They all joints their hand in front of Karishma.

All in usion(with puppy eyes) please...please...

KS- okyy fine jaa rahe hai.
Lekin yeh aakhi baar hai iske baad tum logo ne bunk kiya toh tum jano aur sir jane ka samajhe.

All- nahi karenge pakka please iss baar baccha le.

In dean's office

Karishma was standing in front of rajveer.

KS:(mitro ki speed se) please please please sir aap mishri santu amar Arjun ko maff kardo meh guarantee leti hu aaj k baad aise kabhi nahi hoga please sir... please sir....sir humne Aaj Tak aapse kuch nahi manga Aaj pehli baar maang rahe hai aur aap woh nhi de rahe sir hum college k liye itne sare awards lete aaye hai aur aap un logo ka suspension cancel nahi kar sakte sirr agar iska pata amar k papa ko lag gaya toh woh uska college bandh karva k job par lagwa denge phir subhe se raat tak bichara job ka maara.....
Aur mishri.... Sir mishri jaise telent student ko ghar pr bethna padega...usse toh aap acche se jante hai na.... Aur Arjun usse...usse toh gao jaa kar kehti karni padegi sir aur santu hamari masoom santu ko ghar k kaam karne padenge....aur sirr agar aise hi chalta raha toh hamara group bikhar jayenge aur sir group bikhar Gaya toh hum dipression mei chale jayenge phir hum college k liye trophy bhi nahi la payenge sirrrrrrr........

Rajveer: Shut up ! Shut up basssssss......basss saans lo Karishma breath kar diya cancel suspension.

KS: thank you thank you very much sir.

Rajveer: accha suno... Karishma.

KS: jii sir.

Rajveer: tumhari class mei ek nayi ladki aane wali hai maybe in this week aur next week.

KS: Sir mid term mein admission?

Rajveer: bada naam aur kaam hai unka isliye you have to guide her in sports.

KS: jii sir, waise naam kya hai.

Rajveer: naam kuch.....

Before he say anything someone knock on door.

Is This Love !Where stories live. Discover now