29. Phone Call !!

659 149 39
                                    



From day to it's night...

Haseena still didn't loose hope was waiting for Karishma call. On the other side Karishma tried hard to get phone but her Nani didn't allow her. And finally loosing all hopes she goes outside for some fresh air.

Karishma is walking in the garden near the house, remembering the time spent by her and Haseena.

Both haseena and Karishma were yearning to talk to each other but they couldn't.

Meera and mishri were only strength for haseena. They were trying hard to cheer her up telling funny incidents of Karishma's.

Just then a dog follows her, Karisma gets a little scared seeing dog and starts running and dog also started running behind her.

And suddenly a girl appears and Karishma bumps into her just like she bumped into Haseena the first time when they meet.

She recalls that day while looking at that girl.

Girl: kyaa ree darpok ke mafik bhag reli hai yeh toh apna chintu hai....(to dog) kyaa ree chintu nayi ladki dekhi nahi ki picha karna shuru chl jaa apni item k sath gulu gulu kar jaa.

Dog immediately left while her girl looks at Karishma who was grazing at dog.

Girl: usko kyaa dekh rahi Mera baccha hai woh nazar nahi laganeka kyaa samjhi !!

Karishma: hame nazar lagani bhi nahi hai hato hum samne se !!

Girl: areyy baap ree ek maine teko chintu se bachaya meko thanks bolne k bajaye tu attitude dikha rahi hai kyaa bee nayi aayi hai kya yaha !?

Karishma:(looks at her in strange way) amma ek toh yeh kaise bhasa bol rahi ho tum !!

Girl: idar log aise ich bolte hai ree chal na teko bhi sikha degi meh...

Karishma: nahi hum apne mein hi khus hai !!

Girl:(puts her elbow on Karishma shoulder) ek bata meko tu aise hi garam titli banke ghumti rehti hai kyaa !?

Karishma: amma oo phle toh yeh hath hatao apna aur bur rehke baat karo humse samajhi !!

Girl:(being excited) matlb tu baat karegi mere se !?

Karishma: kaa musibat hai waha uss musibat se bachne k liye yaha aaye aur yeh hai ki sar par nach Rahi hai.

Girl: ayyyy...urmi mast stage par nachti hai samajhi kyaa waise bhi tera sar bohut chota hai !!

Karishma: amma jao na yrr kahe dimag ka churan kar rahi ho !!

Urmi:(puts her hand under Karishma chin) alwee alwee garam titli ko toh bohut gussa aata hai ree !!

Karishma jerks her hand: mukka laat chala bhi aata hai humko !!

Urmi: aisa kyaa phir toh apni mst jamegi kyaa bolti public !! Meh urmi aur tu !?

Karishma: Karishma..Karishma Singh !!

Urmi: Kyaa ree kitna bada naam hai Tera.

Karishma: ab hai toh hai kaa kare.

Urmi: waise itni gusse mein kayko !?

Karishma:(remembers haseena) kuch nahi hume apne haal par chor do tum !!

Urmi: areyy bata kar toh dekh urmi apni jaan bhi de degi tere liya...bas mang mat lena.

Karishma: dogi !?

Urmi:(being shocked) kyaa !?

Karishma: hamara matlb phone dogi apna !?

Urmi: haa toh aisa bolneka na lekin phone toh meh ghar par ich bhul gayi !!

Is This Love !Where stories live. Discover now