After 2 weeks
College trusses, Haseena and other members of community were present in rajveer's cabin. A serious conversation was going on.
CT: hume nahi lagta iss matter pr koi bhi inquiry honi chahiye uss ladki ko police k hawale karna hi sahi hai.
Other community members : hume b yahi sahi lagta h.
CT:Jo ladki iss college k liye sirf badnaami leke aayi h uski izzat ke bare mein hume nahi sochna chahiye.
CT: Haseena tumhare abbu aur Bhai dono hi yaha mojood nahi hai. Yeh faisla tum logo ya hum le !?
Haseena:(in stern voice) dekhiye MRS. Malik aap bhi aur aap sub, mana abbu aur Bhai yaha nahi aur unki ger-mojoodgi hum koi galat faisla nahi lena chahte, hume samay chahiye thoda sa I hope aap log samajh rahe hum kya kehna chahte hai !!
CT: lekin haseena..
Haseena cut her off.
MRS Malik aap kabhi bhi college k kisi kaam se shamil nahi hoti shayad isliye aapko nahi pata Karishma Singh ek honhaar student hai. Aur CCTV mein bhi yeh saabit nhi huya h ki yeh sub Karishma Singh ne Kiya hai !!
She looks all other faces "with all due respect hum aapse 1 week chahte hai iss matter ko solve karne k liye. (She looks at MRS Malik) College ki reputation ki fikar hume bhi hai MRS Malik don't warry !
One by one all left leaving haseena and MRS Malik there.
MRS Malik: Itni sure kaise ho uss ladki ko le kar tum !?
Haseena: woh hum aapko batana jaruri nahi samajhte !!
Mrs Malik: Haseena hamari pyaari bacchi hum bhi toh tumhari ammi...
Haseena:(in firm voice) ammi ki jagah aapko abbu de sakte hai hum nahi !!
Jitna ho sake utna dur rahiye humse !
Saying this she also left.
Mrs Malik: tch tch tch tumne 1 week manga haina in subse kyuna iss week k khatam hone se phale hi meh tumhe har kisi ki nazron se gira du.
As haseena comes out Karishma saw her with hope in her eyes.
Haseena without looking at her said in stern voice "aaiye hamare sath aap !!"
Karishma: hum..humara yakin kijiye hume kuch nahi kiya !
Haseena: Karishma just keep quiet aur follow me !!
Hume aapki koi safai nahi Sunni hai.Karishma bowing her head silently follows haseena.
Haseena: bethiye.
Karishma sits on stool.
Haseena: Ab aap hume batayegi kyu aayi thi raat mein yaha ?
Aapko andaza bhi kya bawal karke bethi hai aap Karishma kabhi toh kabhi toh dimag se kaam lijiye koi chiz aapse Shanti se nahi hoti hai ?
Haar samay bas jaldbaazi, ziddi, aapko pata hai agar unhone yeh sabit kar liya aapne hi yeh sub kiya h apke sath kyaa ho sakta h ? Aapka pura career aage ki puri life barbad ho sakti hai.
Haseena throws file on table with thud, due to which Karishma stumble a bit.
Aap batayegi der raate gaye aap college mein kyaa kar rahi thi !?
Karishma:(being scared) wo..woh hum..e hume Riya ne call karke bulaya tha.
Haseena: kis liye !?
Karishma: hume..hume nahi maloom tha mi..mishri ne humse mana bhi Kiya lekin...lekin hume laga raat mein call..
Haseena: urgent hoga mil aate hai ! kyu ??
Karishma nodded.
Aapki na aise harkatein par hume na bohut gussa aata hai.
Aage kya huya ?Karishma: woh kehne lagi usse dar lag raha tha Ghar jaane mein aur koi tha b nahi yaha.
Haseena: kyu aap superwoman hai ki aap uske dar ko jatke mein dur kar dengi ?
Karishma: nahi na, baat toh suniye puri.
Woh hi bhi examination room mein leke gayi thi aur wahi jaldi jaldi mein humse hamara phone chut gaya.
Haseena: aur phone mein exam papers ki photos bhi chut gayi ?
Karishma: woh..woh hume nahi pata tha kaise huya sach mein yakin kijiye Hamra hum..hum kabhi aise cheating nahi kar sakte sachhi mein.
Haseena: Karishma yeh hum jaante hai aap jante hai duniya nahi woh toh aapko chor hi bolegi na.
Karishma: matlab aapko hum par bharosa haina ki hum yeh nahi kar sakte.
Haseena: kyaa kaise baatein kar rahi hai hume aap par pura bharosa hai isliye toh hume unse kuch dino ka time manga hum aapko iss sub jhamele se nikal sake.
Aap..aap abhi jaiye ghar hume aane mein late hoga.
Karishma nodded and left from there.
After sometime haseena was also about to leave when she noticed a key on floor beside stool.
Haseena: yeh chabi (she pick that key up) yeh toh locker ki chabi hai. Yeh yaha.
Even without wanting to, thoughts were coming to Haseena's mind which she did not want to think. On one hand she has faith in Karishma, she can't do such things and on the other hand all this evidence then this key.
Haseena: nahi nahi Karishma aisa nahi kar sakti (she looks at key) lekin yeh chabi unke pass kaise, hume pata lagana hoga.
________________________________
Karishma was in Haseena's room, her eyes filled with tears. Mishri was also with her, tried to console her, but the pain was too deep.
As they sat there, lost in grief, Haseena entered the room. Her face was etched with worry. She had been thinking about Karishma and the terrible thing that had happened. The weight of her actions hung heavy in the air.
Haseena approached Karishma slowly, with mixed emotions. She wanted to say something, anything to make things right, but the words caught in her throat.
Mishri looked at Haseena and then at Karishma. She knew that Haseena was struggling with something and that Karishma needed closure. She stood up and said "aap dono baat kijiye meh chalti hu." She turns to karishma, "I trust you aur koi kare na kare tu koi tension mat le thik hai, hum sub hai tere sath !!
Karishma nodded and mishri leaves the room.
Karishma looks at Haseena, " aap naraz hai humne !?"
Haseena looks at her she remembers Mrs Malik words, that key she found where Karishma was seated then she things Karishma told her about that night. She took a deep breath " bilkul nahi karishma hum aapse bilkul naraz nahi hai, I trust you, hum jaante hai aap yeh chori, cheating nahi kar sakti lekin..." she voice become bit firm.
Karishma: lekin kaa !?
Haseena: lekin agar aap humse juth bol rahi hai ya kuch chupa rahi hai toh abhi hi hume bata dijiye Karishma !
Karishma: aa..aap Shak kar rahi hai hum par !?
Haseena closed her eyes in frustration, "hum bas keh rahe ha agar aap...
Karishma cut her off "koi baat nahi haseena ma'am ab yeh Karishma Singh aapko apni Shakal khud ko nirdosh sabit karne k baad hi dikhayegi."
Haseena: Karishma aap...
Karishma again cut her off.
Karishma: hum jaa rahe hai mishri k pass good night !
Haseena sits on bed being frustrated "kyaa kare hum Allah kuch toh rasta dikhaye hume..."
Waiting for your response how was the part comment below your reviews and please do vote.
Thank you n keep supporting ❤
Do follow for more ✌🏻
YOU ARE READING
Is This Love !
FanfictionHellow.... So I'm writing for the first time.....just wanna yours support 🥺❤️ Hard-core Kareena fan 👀 Love to read and write about them. So this story is all about the journey of Karishma and Haseena, how they meet, they interact, their trust, lov...