Next day...
Haseena had taken leave because she had to do some work and then leave for Mumbai.
Ammi: haseena sun Aaj chutti le hi lii hai tune toh jaake mil aana Sameer se !!
Haseena: ammi please abhi hum kaam rahe hai heina !!
Ammi: kaam kaam kaam aur kuch toh kaise hi nahi teri zindagi mein Umar hoti jaa rahi hai lekin shadi nahi karni aur apne Bhai ko dekh sub kuch set hai uska !!
Ammi: kaha hum soch rahe the Raj aur Meera ki shadi k sath sath teri aur Sameer ki sagai bhi karwa de !!
Haseena shockingly looks at her.
Haseena: Ammi hum kitni baar kahe aapse hume shadi nahi karni hai !!
Ammi: lekin hum tumhara ghar baste huye dekhna chahte heina ab ek maa ki itni choti iccha bhi tum Puri nahi kar sakti !!
Haseena: ammi aap phir se jaldbaazi kar rahi hai....dekhiye hum khud aapse keh denge jab hume karni hogi lekin filhal aap Sameer se kahiye hume shadi nahi karni !!
Ammi: arey nalayak shadi ki baat kon kar raha hai hum sirf sagai ki baat kar rahe hai abhi sagai karle phir shadi jab marji chahe kar lena.
Haseena:(completely ignore her) hum kuch dino mein Mumbai jaa rahe hai uske baad mein aake Sameer se khud milke naa keh denge !!
Ammi: areyy yeh kyaa baat huyi !!
Haseena: ammi raat bohut ho gayi hai aap so jaiye !!
Haseena comes in her room and looks at sky and smiles sadly.
Aaj aapne bhi hamara sath chor diya....aapki roshni hoti thi toh lagta tha abhi bhi manzil paa sakte hai hum lekin ab aap bhi nhi dikh rahe.... Pata hai aapko subse muskil phrase kyaa hota hai....jab aap kisi se beyhadh pyaar karo lekin uske sath samay na biya pao....jab usse dekhni ki chah ho lekin dekh na pao...jab usse kaske gaale se lagana ho lekin woh...woh aapke sath na ho.....aapke pass na ho....(she had tears in her eyes) yaha aap ussi ki yaadon mein jee rahe ho aur waha woh kisi aur ke sath nayi yaadein bana rahi ho. Hum...hum toh sirf unhe time de rahe the adjust karne k liye lekin woh toh hume hi bhuk gayi.......dar lagta hai kahi kho na unhe, yeh dooriyan hamare rishte ki barbad na karde(wiping her tears) lekin...lekin hum koi jaldbaazi nahi karenge unhe samajhna hoga sirf pyaar karne se nahi mil jata usse nibhana bhi parda hai...pyaar toh woh karti hai humse aur humse bhi jayda karti hai lekin sambhal nahi paa rahi iss rishte ko hum sub clear karna hi hoga !!!
(She smiles thinking about how Karishma gonna react when she will see haseena there) aapko surprise Dene aa rahe hai hum !!!Haseena lays on bed thinking about Karishma their precious time they spend together, how she used too feed Karishma like...she was completely baby in front of her. The way she complaint about random things her cute yet grumpy face which she missed the most........
"Kehte hai jab hum kisi se pyaar karte hai toh woh insaan sirf aapki zindagi ka hi nahi lekin aapka bhi hissa ban jata hai...woh har ek choti se choti jagah mojud rehte hai...they exist in every single damn thing you do...aur aap...aap bas ussi ki tarah ban jaate hai !!"
________________________________
Someone was continuously ringing door bell.... annoyingly Nani gets up and opens the door !!!
Nani: jii aap kon !?
Namastey mata jii !!
Nani: jii namastey !!
Ghar mein nhi bulayengi hume !?
Nani: phle batane ka kash karenge aap hai kon !?
Jii meh Pawan Karishma ki dost hai Shivani uska pita !!
YOU ARE READING
Is This Love !
FanfictionHellow.... So I'm writing for the first time.....just wanna yours support 🥺❤️ Hard-core Kareena fan 👀 Love to read and write about them. So this story is all about the journey of Karishma and Haseena, how they meet, they interact, their trust, lov...