Hey guys here is another update ignore mistake and enjoy reading.
__________________________________It has been two weeks since the college started, things were getting on track, college aana masti karna was routine of Karishma and gang but in this 2 weeks karishma and haseena were on good terms. After that night chat Haseena was bit friendly with Karishma.
Lekin Karishma she was falling more and more for Haseena, she herself was unaware about her feelings.
Karishma was sitting on bench while other two were standing in front of her.
Santu- Karu dimag beech kar aayi hai kya !!
Mishri- aur nahi toh kya tu kya bol rahi hai tujhe khud bhi samaj aa raha hai ya nahi.
KS- nahi humko nahi samajna hume sirf karna hai karna hai, hume Haseena madam k sath bike ride par jana hai matlab jana hai, ab tum log kuch karo warna hum kuch na kuch toh kar hi lenge.
Mishrii- aa... Tu ruk.. ruk hum...dono kuch sochte hai warna pichli baar ki tarah Haseena madam ki attention k liya khud ko chot lagva legi tu.
Santu- tu pagal hoo gayi hai hum kya karenge insub mein.
Mishri- agar nahi kiya toh yeah medam pata nahi kya karegi, kuch na kuch toh idea aa hi jana hai.
KS- Amma jaldiii socho sirf 30 min hai teacher k jane k time hone mein.
Mishri- tu Shanti rakh na aur dimag hai koi idea do mechine nahi jo 2-2 min mei idea deta rahe.(Karishma gives her annoyed look)
Mishri- (while singing) Millll Gaya idea mujhko mil gaya haah mill gaya.
Santu- ghode se bhi kharab aawaj hai teri ab gana bandh kar aur idea bata.
Mishrii- huhh yaha nahi parking area mei chalo.
Trio went in teacher parking area.
KS- ab, ab kya karna hai ??
Mishrii- chal woh rahi haseena madam ki gaadi tyre puncture karna hai, ab jaldii help Karo meri warna guard ne aaja hai.
Tino milkar haseena ka car ka tyre puncture kar dete hai.
KS- uff ho gaya !!
Lekin meera madam k sath bhi toh woh jaa sakti hai na.Mishri-( glaring at Karishma) maan toh kar raha Tera sar phod du.
KS- haa thik na phod Dena lekin phle Hume bike ride karni hai.
Something strikes in Santu's mind and she went in college garden.
KS-(in confusion) santu kaha jaa rahi hai.
After sometime santu return back.
Mishri - kaha gayi thi aur yeh hath mei kya hai tere.
Santu-(with winning smile) billu jii k pass gayi thi yeh kheel lene ab Haseena ma'am k tyre puncture kiye hai toh meera ma'am k bhi kar hi sakte hai na.
KS- areyyy santu sirf tum dono hi mere sache dost ho (and trio share group hug.)
Mishrii- chal ab tu apni jaaneman ko leke aa hum yaha par sub set karte hai.
KS- ek second...
Santu/mishri- ab kya huya ?
KS- na woh hum...hum thik thak matlab acche lag rahe hai naa.... Topa jaise toh nahi lag rahe na warna matlab Haseena madam ko topa toh nahi lagene na ??
YOU ARE READING
Is This Love !
أدب الهواةHellow.... So I'm writing for the first time.....just wanna yours support 🥺❤️ Hard-core Kareena fan 👀 Love to read and write about them. So this story is all about the journey of Karishma and Haseena, how they meet, they interact, their trust, lov...