Haseena: hamara ho gaya hum washroom hoke aate hai. Saying this she left.
Karishma: hum bhi chalte hai.
Sameer looks at her.
Karishma: hath...hath dhone heina !!
Karishma runs behind haseena.
Karishma: haseena jii...haseena jii suniye na !!
Haseena:(while washing her hands) kyaa hai !?
Karishma: maff kar dijiye na plsssssssssssss.
Haseena: Karishma Singh hume aur bhi kaam hai aur yeh Jo harkat ki heina aapke usse apko lagta h hum maff kar denge.
Karishma: hum..hum jante h aapka bohut Dil dukhaya hai pagal hai churan h stupid hai ghade hai lekin plsssssssssssss aise naraz na rahiye nahi bardash hoo Raha humse.
Haseena: Sameer hamara wait kar raha hoga hum....
Karishma sits on floor and holds haseena's leg.
Karishma: nai nai nai hum aapko nahi Jane denge hamari baat Sunni hogi hume maff karna padega phle.
Haseena: Karishma yeh...yeh kya kar rahi hai aap per choriye hamara koi dekh lega...
Karishma: dekhne do phle hume maff Karo phir chor denge apka per.
Haseena:(sternly) Karishma !!
Karishma:(with puppy eyes) haseena jii ek mauka sirf ek Kasam se aapko phir se hurt nahi karenge.....ignore bhi nahi karenge sirf ek mauka dedo hum...hum aapki saari baat manege koi Masti nahi padhai pr bhi dhayan denge sirf aap maan jao.
Haseena: Karishma per choriye warna hume jabarjasti churvana hoga.
Karishma: thik hai aapko Jana heina jaiye lekin hum itni jaldi haar nahi maan ne wale hai mana kar rahenge aapko !!
Haseena: dekhte hai !!
Karishma: dekh lena.
As Haseena left someone call Karishma.
Karishma: hello...jiii.
Caller: ...............
Karishma: pakka !? Nah matlb phir se plan change toh nahi kar denge na !?
Caller: .................
Karishma: badiyaa hai phir shukriya aapka bohut bohut.
Karishma: ab aap chahe hume maff kare n kare lekin aapke chahre par muskan toh laa kar hi rahenge hum haseena jii.
And quickly follows haseena.
Karishma: Haseena jii amma rukiye toh....ruki.....
They both were shocked seeing scenario infront of them.
Karishma: Amma Mishrii...
Haseena: Sameer !!
They looked at eachother and karishma says "kaa bawaal hai yaha toh yeh apni hi kahani bana rahe hai..."
Mishri was in half falling position and Sameer was hold her though her waist, her hands were on his shoulders.
Karishma: Santu yeh kya chl raha hai !?
Santu: kuch nahi hum bas show enjoy kar rahe hai...
Karishma: Amma yeh huya kaise ?
Santu: woh mishri ko washroom Jana tha toh woh uth hi Rahi thi ki uska per mud Gaya aur...
Cheeta: mishri jii girti usse phle hi Sameer sir se pakad liya unhe !!
Karishma:(whispers in haseena's ear) waise yeh jodi jayda acchi lag rahi hai.
YOU ARE READING
Is This Love !
FanfictionHellow.... So I'm writing for the first time.....just wanna yours support 🥺❤️ Hard-core Kareena fan 👀 Love to read and write about them. So this story is all about the journey of Karishma and Haseena, how they meet, they interact, their trust, lov...