Next Day,
Haseena got up and started arranging her bed when she heard a notification ringing in her phone.
She checked it. It was from Anubhav.
"I hope you are prepared for today's class test "
Haseena: prepare toh hu...ab insaan 3 din pehele se sar par baith ke ek he baat bolega toh yaad toh hogi.
Haseena shrugged off and quickly typed a yes to him and went to get ready.
After 15 mins she came out of the bathroom in the uniform and stood before the mirror to get ready.
That's when she heard some noises from the living room.It seemed that her step mom was quarreling with her father apon something.
She continued with her work.
Abbu: kya hua hai tum subha subha? Kyu itne ghusse mein ho?
Rahina: waah! Apki beti muh pe baate suna sakti hai aur mai ghussa bhi nahi ho sakti.
Haseena rolled her eyes.
Abbu: ab kya kiya usne? Bechari shant toh rehti hai.
Rahina: haa haa sirf mai he toh ek zulmi hu yaha pe.
Abbu: kya hua hai Rahina?
Rahina: kal mujhe pata chala ki Haseena ne Amma se paise liye hai ...mai toh bas usse pyaar se samjha Rahi thi ki aagr zarurat ho toh humse maanglo, usne ulta mujhe he char baate suna di ...kehene lagi ki mai 2 kaudi ki aurat hu, meri beti aur maine milke uski maa aur uska jeena haram kiya hai...tauba tauba...piddi si ladki aur uski itni badi zaban!
Abbu got angry.
Abbu:(shouting) Haseena!
Haseena jerked.
She took her stuffs and went out side.
Haseena: j..ji Abbu!
Abbu: ye kya sun raha hu mai? Kya batamizi hai ye? Koi apne bado se iss tarah baat karta hai?
Haseena: abbu...mai apse zuban nahi Lada rahi par Abbu...shurvat inhone ki thi... Dadi ne hume vo paise khud diye the aur inhone bas itni si baat ka itna bada issue bana diya.
Rahina: are are ...maine kya kiya? Dekh rahe ho? Kal tak nazre nahi uthti thi iski apke aage aur ab dekho toh kaise zaban kaichi ki tarah chal rahi hai.
Haseena's palm fisted.
"tum mein self respect naam ki cheez hai ya nahi?"
Haseena: abbu humari koi galti nahi hai...Jo kaha inhone kaha. Meri Ammi se apka talak ho gaya kya iska ye matalab hai ku hum apki beti nahi rahe? Toh phir kya apne Abbu se hum 300 rupayee bhi nahi le sakte kya?
Rahina: baat 300 rupayee ki nahi hai, baat ye hai ki tumhare Abbu iss Ghar ke bade hai...ghar ka paisa kaha jata hai aur kaha kharch hota hai, unhe pata hona chahiye.
Haseena: exactly...unhe pata hona chahiye...toh unhe batayege na...ap kyu humse hisab maang Rahi hai? Ap mere Abbu ki biwi hai, humari Ammi ban ne ki koshish mat kijiye.