Badi Bua's Pressure on Anubhav.

917 114 107
                                    

Next Day,

Haseena and her Daadi came to Haseena's father's home to take their belongings.

They rang the bell. Mr.Mallik opened the door.

Mr.Mallik: Amma...ap kaha chali gaiee thi?

Dadi immediately slapped him, shocking both Haseena and Abbu.

Dadi: Nalayak! Tujhe sharam nahi aaiee jawan beti pe haath uthate huee?

Mr.Mallik: ammi vo batamizi kar rahi thi

Dadi: toh tune haad paar kar di? Bacchi hai pyaar se samjhana Tera kaam tha.

Rihana: Amma ap isko zyada sar pe mat chadhaieye.

Dadi: tu beech mein mat bol. Sare Ghar ko tune he barbaad kiya hai. Aarzoo ki grahasti ,uski khushiyan aur meri Haseena ka hak tune aur teri iss nalayak beti ne mil kar Cheena hai.

Rihana: Amma ap...

Dadi: (shouting) chup!

Dadi: (to Abbu) aur tu...tujhe Teri Apni beti se zyada ye teri sauteli aulaad aur ye dusri aurat pyaari hai na? Toh reh inhi ke saath...mai aur Haseena ye Ghar chhod kar jaa rahe hai.
Beta Haseena jaa...tera aur mera dono ka samaan le aa.

Haseena looked at Abbu with scary eyes.

Dadi: usse kya dekh rahi hai? Mai bol rahi hu na jaa.

Haseena noded and left.

Abbu: Amma...hum baith ke baat karte hai na.

Dadi: ab humari baith ke baad tabhi hogi jab teri ye sauteli beti aur ye aurat iss ghar se bahar hogi.

Rihana: Amma...ap uss 2 kaudi ki aurat Aarzoo keliye apne bete aue Ghar ko chhod ke jaa rahi hai? Vo aurat...

Dadi: vo aurat mere bete keliye bilkul sahi thi...agar yaha do kaudi ka koi hai toh vo tu hai. Tune ek Hasta khelta pariwaar ujada hai.

Abbu: Amma jab Aarzoo yaha thi toh pariwar hasta khelta nahi tha.

Dadi: lekin ye Ghar Ghar lagta tha. Tere aur Aarzoo ke beech lakh gile shiquea ho, sabse Behetar tujhe samjhne wali, tere saath har haalath mein khud ko dhaalne wali Aarzoo he thi. Par tu ye ab nahi samjhe ga. Kyu ki acche samaye mein toh parye bhi apnon se zyada sage banane lagte hai.

She looked at Rihana.

Dadi: Par bure waqt mein pata chal jata hai, ki asal mein humara apna kon hai aur paraya kon.

Haseena came with both of their luggages and both left.

__________________________________

At Anubhav's house Anubhav got ready for the school and came down at dinning table for the breakfast.

Uma: Anu...beta Aaj maine tere favourite parathe banaye hai.

Anubhav gave a lite smile to his mother.

Badi Bua: haa bhai kha lo... Vaise bhi shayad tumhare naseeb mein maa ke haath ka he khana likha hai.

Anubhav didn't looked at her and silently started eating.

Mr.Singh: Didi...kya kuch bhi bole jaa rahi hai ap?

Badi Bua: Sahi toh bol rahi hu. Ab ladka ho gaya hai 32 ka, shaadi ki umar nikli jaa rahi hai, par majal hai ki ye shaadi ka soche?

Anubhav heard all but still chose to be silent and his silence is the most scariest thing for all the family members.

But badi Bua being badi Bua continued again.

KUCH TOH LOG KAHENGE- SEASON 2Where stories live. Discover now