Next morning, Anubhav was in the office of Verma Enterprises with Shamsher and Taran.
Shamsher: Mr.Verma are you double sure ki ap ye company Singh Enterprises ko handover karna chahte hai?
Mr.Verma: Haa Shamsher ji...hum itna loan toh afford kar nahi payege as company loss mein chal rahi hai. Humari company hai he worth 10 corers ki...aise se apka loan bhi chukta ho jayega aur...
Anubhav: In that case...I have a suggestion Mr.Verma...why not we go with a partnership with the new project? Badle mein humari company apka loan bhi maaf kar degi aur apki company bhi Bach jayegi.
Mr.Verma smiled.
Mr.Verma: Suna tha maine...Anubhav Singh musibat mein dushmano ka saath bhi nahi chhodta aaj dekh bhi liya.
Apki aur humari company ka pichle 2 saalon se case chal raha hai, hum buisness rivals hai, lekin phir bhi ap hai ki ab bhi humari company ko bachane ka soch rahe hai.Anubhav smiled.
Anubhav: apki company se sirf aap he nahi Jude hai sir...apka pariwar bhi juda hai, kyu ki ye company apki rozi roti hai...agar yahi aap bech denge toh ap aur apka pariwar...
Mr.Verma: Ap unki chinta mat kijiye Mr.Singh! Vaise bhi...mujhe apne pariwar ke saath US toh shift hona he tha aur raha sawal mere company ke workers ka toh Shamsher Singh ka beta itna toh rehm dil insaan hai he ki unko job se na nikale.
All smiled.
Shamsher: Theekh hai Mr.Verma agar apne maan bana he liya hai toh ye Verma enterprises aaj se humara!
Shamsher and Mr.Verma shaked hands and finally Mr.Verma excused himself and left the cabin.
Shamsher saw Anubhav sitting on the chair with a deep thinking.
Shamsher: kya hua Anubhav?
Anubhav: Mr.Verma jo apni koi bhi cheez yun he apne bete keliye tak na chhode, vo aaj itni badi company hume de rahe hai? Apko ye baat kuch ajeeb nahi lagti papa?
Shamsher: ajeeb toh mujhe lagi thi beta ye baat...lekin Mr.Verma Buisness world mein jitne chalak aur shatir hai uss se kaiee zyada nek dil apni personal life mein...agar unhone ye decision liya hai toh kuch soch samajh kar liya hoga.
Anubhav again gave it a thought and then noded.
Anubhav: Shayad ap Sahi keh rahe hai papa...mai he shayad overthink kar raha hoga.
Taran: bhai ye overthinking chhod aur ye bata ...ye company kab se join kar raha hai?
Anubhav: mai?
Shamsher: nahi... Akhbar ka pota!
Taran: tu nahi toh kon? Dekh ye company itne ghate mein chal rahi hai ki...ise ek perfect kick start ki zarurat hai aur uss perfect kick start keliye tujhse better aur kaun hai?
Anubhav: par Delhi mein kam...
Shamsher: are vo Kam mai sambhal lunga...tera baap ab bhi Jawan hai shayad tu bhul gaya.
Anubhav: haa duniya ke sabse jawan aadmi toh aap he ho.
Shamsher: Tell me something I don't know bro!
Anubhav smiled.
Anubhav: Mujhe Vishal ko call karna hai...mai ata hu.
Taran and Shamsher noded and Anubhav left the cabin.
He dialed Vishal's number and started talking to him while walking into the corridor.
While walking he reached near the working area. All the staff was sitting and working there.