It was almost evening, Anubhav was all set to leave for Ahemdabad.
Maa: Sambhal ke jana aur pohochte he ek call kar dena.
Anubhav: haa maa...ap kyu tension le rahi hai? Papa aa rahe hai na mere saath!
Maa: are unhe khud 2 log lagte hai sambhalne keliye...vo tujhe kya sambhalenge?
Shamsher who was sitting reading a file cleared his throat.
Karishma giggled.
Karishma: Bhaiya mai bhi aau?
Anubhav looked at her.
Anubhav: teri ticket hai? Aur tu vaha aake kya karengi?
Karishma gave him a sugar coated smile and stood besides him hugging his arms.
Karishma: vo...kal raat meri Vishal sir se baat huee thi na...
Anubhav: tabhi mai sochu!
Papa: kya hua?
Anubhav: papa kuch nahi...darasal Taran hume Mumbai se join karne wala hai na iss hearing keliye, toh Taran ke saath Vishal bhi Ane wala hai mujhe Milne...toh bas isiliye madam...
He gave an extra sugar coated smile to Karishma.
Karishma: bhaiya please na!! Ap mere acche aur pyaare wale bhaiya hai na!
Anubhav: hmm aur usi pyaare wale bhaiya ko tu kal glass se Marne Jaa Rahi thi...bhula nahi hu mai!
Karishma: Oho! Bhaiya ye koi yaad rakhne wali baat hai? Please na!!!
Anubhav: tera collage hai na? Uska kya hoga?
Karishma:(murmuring) school chhod di par professor banana nahi chhoda!
Anubhav: sun raha hu mai! Aur tune school chhod di par mai ab bhi ek school mein padhata hu.
Karishma: bhaiya please na! Dekho apka case 2 din ka hai par char din professors ke seminar ke karan hume off hai...aur vaise bhi maine apne sare assignments kal he complete kiye hai... please na! Please... please please please!
Anubhav: ok ok!...maa ap bhi chalo...ab ye bhi aa rahi hai toh ap akele reh ke kya karoge?
Papa: are par tickets?
Anubhav: maine nikalwaiee thi...vo kya na ... Vishal ne mujhe pehele he bata diya tha.
Karishma's face went agape.
Karishma: unke pet mein koi baat nahi tikti!
Anubhav: toh tere pet mein konsa tikti hai? Tu packing kar rahi hai ya hum jaye?
Karishma: nahi nahi...bas 5 min ruko mai 10 min mein aaiee.
Anubhav: 15 min se upar time liya na tune toh mai aur papa chale jayege.
Karishma: nahi nahi...mai bas yun gaiee aur yun aaiee.
Karishma immediately ran towards her room.
_______________________________
Tired from her day's work, Haseena was sitting at her office desk and wrapping up the work she had done for the day. Suddenly, she received a call on her phone. She picked up the phone and saw that Sana's name was written on it.
Haseena: Haa Sana bol! Aahana zyada pareshan toh nahi kar rahi hai na?
Sana: are nahi nahi...vo toh so rahi hai.
Haseena looked at the watch.
Haseena: iss waqt? Vo usually iss waqt soti nahi hai na? Kya hua? Tabiyat toh theekh hai na uski?