Chapter 19

680 59 37
                                    

" bohot jyada gussa hain kya? " Bondita asked fidgeting with her pallu in nervousness.

" gussa to hai. Tum aise bina bataye chali gayi to wo thode offend ho gaye Jain . Kaka thode puraane khyalaton wale hein unhe pasand nahi koi agar unhe na puch ke koi kaam karein to. Upar se uss Saudamini ne unke mann mein darr paida kar diya hai. Aurat agar ghar se bahar nikli to ghar ka satyanaash hona tay hai. Yeh soch hai unki. Ab koi kar bhi kya sakta hai " Batuk sighed.

" karna to padega hi. Main kaam nahi chod sakti. Dekha nahi kitni khadi khoti sunai hai aaj. " she spoke frowning.

Batuk chuckled at her pout. " to tumne konsi kasar chod di. Tum bhi to lecture dekar ayi ho. "

" mere self respect ke bare mein koi kuch kahega aur main usse chod dun " she mumbled complaining " pyaar apni jagah aur self respect apni jagah. Pyaar karti hun iss liye saath hun, jis din unhone mere atma samman ko thens pahunchai uss din hamaare raaste alag. " she exclaimed seriously.

Batuk stared at her intently. " tum jaanti ho na dada ne tumhe uksaane ke liye yeh sab kaha? Wo kabhi kisi aurat ke bare mein aisa nahi keh sakte. " he spoke with same seriousness.

Bondita softened her features and gave him a small smile. " jaanti hun " then she frowned. " par thoda bura to lagega hi naa. Aise kaise itna taana maar diya. " she complains like a kid.

He chuckled at her childishness ." accha woh sab chodo abhi kaka par dhyaan do. Unka bomb phata na hum mein se koi bhi chaar din Khana bhi nahi khaa payega. Aur main to ek ghanta bhi nahi reh sakta ." he said in a fearful voice.

Now it was Bondita's turn to giggle. Suddenly an idea came to her mind when she saw Batuk crunching on a carrot stressfully.

Batuk noticed she was staring at him. " aise kya dekh rahi ho? Kahin tum mujhe to bakra samajh kar halal nahi karne wali? "

Bondita grinned and shook her head in no.

...............

" darwaja khula hai aajao " Trilochan muttered gruffly.

He heard the door open behind him and suddenly a strong sweet smell hit his nostrils. It was a familiar smell but he couldn't pin point it. Then he heard the chimming of anklets and instantly knew who it was.

A bowl was placed in front of him full with gajar ka halwa but he paid no heed to it. In the inside he was dying to have it.

" maaf nahi karenge apni bahu ko? " she asked cutely.

Trilochan knew he was melting but he has to maintain his tough Image. His authoratorian self was hovering over his soft side.

" maaf nahi karenge kaka sasurji " she again asked.

" nahi hum nahi karenge " he suddenly burst. " hargiz nahi karenge. Are humara koi samman ,astitwa hai bhi ya nahi. Ek baar mud kar dekha tak nahi tumne. Sidha barrister ke kapdon mein toofan ki tarah ayi aur toofan ki tarah chali bhi gayi. Yeh koi baat hui bhala . Hum bade hain iss ghar ke humara bhi koi auda hai bhi ya nahi. Na pucha na bataya bas chal pade muh uthake. Hamein pata hai humara beta gadha hai , ullu ka patha hai, fitoori hai gussa naak pe chadha rehta hai uss baagad bille ka. Muh mein jo ayee anaab shanaab bakta rehta hai. Bete se to humne umeed hi chod di thi, sirf uss gadhe se nahi teeno namuno se chod di thi . Ek baagad billa hai, dusra asleel keetabon se nikalta nahi teesra.... Teesre ke kya hi gun gaan gayein. Kaamchori, lafangayi, gundagardi, bachkani harkatein. Bhagwaan jab saari bekar ki harkatein baat rahein the yeh mahashay jaakar baalti mein dub gaye the. Ek bahu ayi usse umeed lagayi chalo ghar mein Lakshmi ayi ab Sabka uddhaar ho jayega par nahi hamare ghar mein to chandi mata ko pravesh karna tha. Hum ab kya karein, kyun kare, kaise karen humara dimaag hill gaya hai soch soch ke . Maatha phoden ya kya karein hum-...... Loo inhe to hasi aa rahi hai. " he leaned on his chair with a noisy dissapointed sigh.

Ajnabee - The ecstasy of one sided love. ( completed )Where stories live. Discover now