The door opened to reveal Purvi with a few cuts on her arms. She had one gash on her forehead which was oozing badly.
"Purvi! Kya hua tumhe? Jaldi andar aao aur yahaan betho. Main first-aid box laata hun", Kavin exclaimed.
Purvi came in and hobbled across to the sofa. Meanwhile, Kavin rushed back in, closed the door and brought the first-aid box. Though he kept his face neutral and calm, only he knew what he was feeling. His heartbeat had shot up the moment he saw Purvi in this condition.
"Purvi, tumhe kaha tha na maine, main aa jaata hun lene. Par tumhe kahaan sunni hoti hai kisi ki. Apna dhyaan toh tum kabhi rakh hi nahin sakti na!", Kavin kept mumbling while doing her first-aid.
"Kuch nahin hua hai Kavin. Tum aisa kyun react kar rahe ho? Main bilkul theek hun. Sirf kuch kharoachen hee toh hain?"
"Kya, sir pe dekha hai kitna bada cut hai? Woh toh achcha hai ki cut hi hai! Mera toh man kar raha hai tumhe doctor ke pass lekar jaaun full check-up ke liye".
"Kuch bhi Kavin! Kaha na maine, I am alright. Woh bus tumhaare ghar ke mod par auto se nikli, do young se ladke aaye aur mujhe gira kar apni motorbike par chale gaye. Aaj kal ke bacche bhi na!"(Guys, this incident is taken from real life. My aunt got a fracture due to this).
"Kya? Tumne us motorcycle ka number note kiya? Yeh exactly hua kahaan? Main dad se keh ke CCTV footage mangwaata hun. Tumhe fracture bhi ho sakta tha na. Un ladkon ki toh....".
"Chup karo Kavin. Bus bhi karo. Main theek hun ab. Apni CIDgiri yahin khatam karo. Jaane do ladkon ko, mujhe kuch nahin hua hai. Kharoachen kuch din mein theek ho jaayengi!".
"Theek hai baba! Ruko. Main ek minute kitchen staff ko khaane ka keh ke aata hun".
They had their lunch while chit-chatting away on random things. After lunch, they sat near the fireplace to talk.
"Kavin, tum bura na maano toh kuch puchun tumse?"
"Haan zaroor Purvi".
"Agar tum jawaab na dena chaaho toh main samajh sakti hun. Keh dena. Par dosti ke naate ek sawaal puchna chaah rahi hun".
"Theek hai Purvi. Pucho na. Aisi koi baat nahin hai joh main tumse chupaana chaahun", he said, fondly.
Purvi did notice his look but ignored it as usual. She said, "Rohan ki maa kahaan hai Kavin?
Kavin looked at her with a reflective look on his face but didn't answer.
"Jaisa maine kaha Kavin, agar tum na bataana chaaho toh main samajh sakti hun".
"Nahin Purvi. Maine bhi kaha hai na ki main tumse kuch chupaana nahin chaahta. Tumne mujhse ek sawaal kiya na? Toh us sawaal ka jawaab hai ki Sneha mujhe aur Rohan ko chod kar chali gayi. Jab Rohan hua toh main bahut khush tha. Par jis din main Rohan aur use waapis ghar laane ke liye hospital gaya, mujhe wahaan sirf Rohan mila. Sneha ki handwriting mein ek note tha. Yeh dekho", Kavin got up and went towards a desk kept near the fireplace. He took out a small sheet of paper and gave it to Purvi.
Main jaa rahi hun. Mujhe dhundhne ki koshish mat karna. Maine kabhi bhi tumse pyaar nahin kiya.
"Sach kahun Purvi, toh main us din bahut toot gaya tha. Sneha ke dhoke ne mujhe andar se tod kar rakh diya tha. Maanta hun main ki hum dono ke beech kuch der se jhagde ho rahe the par main usse bahut pyaar karta tha. Mujhe yahi laga ki woh bhi karti hai," Kavin paused remembering the worst day in his life.
"Purvi, main ek anaath ki taraah bada hua. Bahut bure din dekhe hain maine. Kabhi kabhi pura din kuch khaane ko nahin milta tha aur raat ko ek biscuit kha kar bhi soya hun. Par ek unknown aadmi ki donation ki wajaah se pad kar apne balboote par main CID officer bana. Ek case ke dauran meri mulaqat Sneha se hui. Jab Sneha mili toh laga ki pehli baar koi mera apna hai. Use duniya ki saari khushiyaan dene ki koshish ki maine. Apne bachche ke liye bhi bahut plans banaaye par uske dhoke ne mujhe tod dia". Kavin's eyes watered while telling the story. To Purvi, he seemed so vulnerable in that moment that she couldn't help herself and she took his hand in hers. She had promised herself not to take such a step (especially with what she perceived as his growing fondness for her) but at this moment she felt helpless.
"Main toh itna toot gaya tha ki main apne bete ko liye bina hee hospital se jaa raha tha par phir maine iske rone ki awaaz suni. Ise mudkar dekha toh bahut ro raha tha. Shukar hai bhagwaan ka ki usi waqt yeh ro pada aur main isko apne haathon mein lekar aa gaya. Warna iske bagair mera kya hee hota. Jab tak dad nahin mile the tab tak yeh mere jeene ki eklauti wajah bana. Aur ab toh dad ke saath-saath koi aur bhi hai na?", he said eyeing her meaningfully.
Purvi looked at him and immediately understood what he was going to say. She left his hand and got up to go towards the kitchen but stopped abruptly as she felt a slight pull on her dupatta. She looked back to see he had held one end of it in his hands.
"Kavin, yeh kya kar rahe ho tum?"
"Tumhe nahin pata kya Purvi?"
"Kavin, nahin karo please".
"Nahin Purvi, aaj mujhe keh lene do".
"Kavin, please mat kaho kuch. Shayad uske baad sab badal jaaye"
"Purvi, aaj mujhe kehna hoga. Mujhe apne liye aur hamaare liye yeh karna hoga!", he said.
"Purvi, main apni feelings ke saath aur khel nahin sakta. Main kuch bahut bada bhashan nahin dunga. Sirf itna kahunga ki pata nahin kab aur kaise, tumhaare liye meri feelings badal gayi. Main tumhaare bagair apna aage ka jeevan soch bhi nahin sakta. Mujhe tumhaare past ke baare mein pata nahin hai par uske bawajood main itna keh sakta hun ki tum ek achchi insaan ho aur mere liye yeh hee kaafi hai. Maine toh Sneha ke baad apne dil ko band kar liya tha par pata nahin tum aayin aur mere dil mein jagah bana gayin. I love you Purvi. I love you very much!".
"Kavin, maine mana kiya tha par tumne meri nahin suni na? Isliye aaj main tumse kuch maang rahi hun. Tumhe yaad hai jab tum waapis aaye the? Apne ghar par tumne kaha tha ki tum mere liye kuch bhi karoge? Toh lo ab main apni wish maangti hun. Please tum mujhse aaj ke baad mat milna. Aaj tumne aisa bolkar hamaari dosti khatam kar di hai"!
"Par Purvi, maine toh apne dil ki baat boli na? Agar tumhe na karni hai toh kar do par aise hamaari dosti toh mat todo. Yeh kaisi shart hai ki ab hum milenge bhi nahin? Kabhi socha hai yeh kaise hoga? Rohan ko kya bolunga main? Abhi abhi uski leg brace utri hai aur woh kitna khush hai. Aise kaise use keh dun ki ab uski Purvi aunty jiski wajah se uski health mein sudhaar hua hai woh ab usse door chali gayi hain? Aur Pihu, usko kaise samjhaogi tum ki uske Kavin uncle ab usse nahin milenge? Ek hi shehar mein, bachchon ke ek hi school mein hote hue hum kaise ek dusre se na milen?".
"Mujhe nahin pata Kavin. Mujhe bus itna pata hai ki yeh kabhi nahin ho sakta! Tum aur main dost reh sakte the par aisa bolkar tumne mujhe bahut thes pahunchaai hai. Main jaa rahi hun aur mera decision final hai! Thank you meri bandage karne ke liye", she said firmly and walked out of the main door with an unfathomable expression. Kavin kept looking at her retreating back with great sorrow in his eyes.....
~To be continued~
Aisa kya hai jiski wajah se Purvi Kavin ko apne man ki baat nahin bol rahi aur usse apne saare rishte todna chaah rahi hai? Jaanne ke liye bane rahiye is kahaani ke saath aur kripya star button dabaaiye!
YOU ARE READING
TERI MERI KAHAANI
FanfictionFirsts are always special! This is a republishing of my first ever story... Now that I have re-joined, I would really like your support and acknowledgement. You will also see previous chapters with the amount of views, votes etc. included. Hope you...