Nandani _ papa lunch ready hai plese chale na ab.
Mr malhotra _ ok ok chalta hon baba.
Dono tabel par jakar beth jate hai aur nandani Mr malhotra ko lunch sarve karti hai tab hi manik aankhe tufan ki tarha Mr malhotra ke pass aata hai aur nandani ose dekh kar shoked reh jati hai kyunki woh idhar kam hi aata tha.
Mr malhotra _ kya baat hai manik itni jaldi jaldi kyu aaye ho yar pehle aaram se betho lunch kiya tumne.
Manik _ abhi nahi aap file dekhe pehle isme kuchh problem hai cotestion main.
Mr malhotra _ manik khana samne hota hai tab main office work nahi karta tum jante hon aur tum bhi isse follow kiya karo.
Manik _ sorry dad woh.
Mr malhotra _ woh kya yar lunch ready hai jaldi se plate lo aur khana start karo phir study room main jakar change karenge jo karna hai file main chalo start karo.
Manik _ nahi main wahi kar longa.
Mr malhotra _ are kabhi to bap ke sath lunch kar liya karo yar bivi ke sath to daily karte hon tumhari pasand ki sab chije hai aaj to mater paneer birvani salad custard start karo yar.
Nandani chup chap khane main busy hoti hai manik ko ek bar bhi nahi dekhti hai aur manik chup chap khane ka name sun kar plate main khana nikal kar chup chap start kar deta hai khana aur khana itna yummy bana hota hai ki manik khub shok se khata hai aur nandani shoked hokar aur Mr malhotra hanste hue chapati ke bowel ko dekhte hai jisme ek bhi roti nahi baji thi. .
manik najar otha kar nandani aur Mr malhotra ko dekhta hai aur phir chahti bowel ko dekhta hai aur ambress fill karke khana rok deta hai aur. .
Mr malhotra _ are yar khao abhi birvani kab khayi tumne pata hai sab tumhara favret hai aur mairi beti banati bhi bahut shandar hai kyu sahi kaha na.
Manik _ hmm phir thodi si birvani kha kar woh chala jata hai aur.
Mr malhotra _ pata nahi kitne Dino ke baad isne iss tarha khana khaya hai woh soha pori life main aisa khana nahi bana sakti hai nandani beta msin study main jaa raha hon Tum do cup lekar aao wahi par ok.
Nandani _ do kyu.
Mr malhotra _ ek maira ek manik ka beta.
Nandani _ oh thik hai laati hon.Phir Mr malhotra manik ke sath discus kar rahe hote jab nandani coffee lekar aati hai aur tabel par rakh deti hai aur. .
nandani _ papa coffee.
Mr malhotra _ rakh do beta lelo nga abhi tum aaram karo abhi jakar ke.
Nandani _ papa mughe aaj apni friend se milne jana hai sham tak aa jaongi main.
Manik sun kar nandani ko dekhta hai aur osi waqt nandani bhi manik ko dekhti hai aur manik ko ignore karke nikal jati hai aur phir dono coffee pite hai par manik ka dimag nandani main at ka hota hai ki woh kisses milne gayi hogi kya osi gali wale ladke se .
Phir waqt thoda nikal ta hai aur ek din nandani rohi ke sath khel rahi hoti hai jab soha nandani ke pass aati hai aur.
Soha _ nandani plese aaj khana bana dogi maira tabiyat thik nahi hai mairi.
Nandani _ Ji thik hai.
Nandani aakar khana bana kar waha se manik ke aane se pehle chali jati hai .
manik jab ghar aata hai tab khana tabel par soha set kar rahi hoti hai.
Manik _ are wah aaj to khana tabel par laga diya soha tumne itni jaldi gret.
Soha _ aajaye sab aapki pasand ka hai aaj.
Manik _ bas abhi aata hon.
Phir manik jaldi se rohi ke sath tabel par aata hai aur teeno khana start karte hai aur manik ek morsel khate hi manik soha ko dekhta hai aur. .
Soha _ kya hua rok kyu gaye.
Manik _ ye mater paneer kisne banaya hai.
Soha _ maine aur kisne.
Manik _ Sach bolo soha kisne banaya hai
Rohi _ nandani aunty ne papa mom ki tabiyat kharab thi to maa ne onse request ki thi to aunty bana kar gayi khana yummy sa hai na khana papa.
Manik _ gusse main oth kar Mr malhotra ke portion main jata hai jaha nandani magjine dekhne main busy hoti hai aur manik ko dekh kar khadi ho jati hai aur.
Manik _ how dare you miss nandani.
Nandani _ aage bhi bole kya bolna hai.
Manik _ aage se maire ghar par aakar kuchh bhi banane ki jaror at nahi hai kabhi bhi samghi tum.
Nandani _ enough Mr malhotra ok aap harwaqt mughe iss tarha tret nahi kar sakte msin aapki gulam nahi ho samghe aap . aapki wife ne request ki issliye bana kar aayi sirf rohi ke liye aapke liye nahi nahi khana too hotel se kha lo jaa kar ke but aage se mugh se iss tarha bat karne ki jaror at nahi samghe aap apni wife se baat kare iss tarha mugh se nahi. Book tabel par throw karke waha se chali jati hai aur manik shoked sa khada reh jata hai aur Mr malhotra smile hide karte apne room main chale jate hai aur manik gusse se bhara apne room main jakar change karta hai aur.
Manik _ rohi main khana bahar kahonga keh do apni maa se.
Aur chala jata hai waha se
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.