part 13.
pyar hua chori chori "
Nandani ka manik se bat karna aur manik ko pata chalna ki oski shadi sanaya se hui woh nandani hi hai papa ko bata na ab aage.
manik apne cabin main aakar beth jata hai aur cabir ko call karke sari baat bata deta hai.
cabir _what sanaya hi nandani hai I can't bile ve it yar destiny tumhe kab se sath kar chuki thi aur tum ek dosre se dor bhag rahe the just ameging yar ab aage ka kya plane hai
manik _ plane to jo papa ne banaya hai woh hi execute hoga tum papa se jakar mil lo yar tumhari sister ab angry bird ban chuki hai agar jara bhi galati ki hum ne aur ose pata chal gaya ki oski shadi mugh se hui hai to woh kabhi bhi vida nahi hogi yar aur ab main oske bina nahi reh sakta aur na mairi beti rohi yar.
cabir _wow yar sirf phone par baat karke pyar kar bethe dono. .
manik _han han yar pyar hua chori chori. ye sahi hai na.
cabir _han bina dekhe mohabbat pehli baar hote dekhi hai maine to.
manik _ab papa ke pass jakar onse baat kar le
cabir _ok baba jata ho itna despret kyu ho raha hai yar bivi Teri ban chuki hai woh ab vida hona baki hai oska to woh bhi ho jayegi don't worry.
manik _ yar itna galt kar chuka hon main oske sath ki mairi shakal bhi woh dekha nahi chahti hai woh ab aage jo hoga bhgvan hi bachahye mughe oske gusse se.
cabir _ha ha ha abhi se Dar raha hai yar tu to aage kya hoga tera.
manik _jo tumhari ladli behan chalegi yar mafi degi ya saza woh hi jane.
cabir _are itna mat Dar yar kuchh waqt gussa hogi phir thik ho jayegi aur wese bhi tumse pyar kar bethi hai woh jyada gussa nahi karegi woh.
manik _hope so cabir yar. chal jaa papa ke pass ja .
cabir _hmm.phir cabir Mr malhotra ke pass jate hai aur ose sab bate samgha te hai.
cabir _wow uncel superb plane kya mind hai aap ka just mind blowing uncel.
Mr malhotra _thanku so much cabir ab chale ghar tumhari behan ki bend bajane ke liye. .
cabir _aaj aap baja le aage woh aap ke bete ki bend baja yegi yad rakh lena aap. .
Mr malhotra _oski to bajaye woh jarori hai yar osne bhi bahut pareshan kiya hai ose badla to legi woh.
cabir _ aap bhi ye hi chahte hai uncel.
Mr malhotra _yes of course cabir yar jab dono ke dil se ek dosre ke liye jo bhi galt Fehmi hai gussa hai sab nikal jayega tab hi to dono ke Bich sachche pyar ki shoroat hogi na jab dono sath rahe nge ek dosre ke sath tab ek dosre ko samghe ge ek dosre ki achha I dono ko pata chalegi tab hi to haqiqat main onka rishta jo dega abhi kaha rishta jod a hai paper par hai Sunday ko sath phere lenge tab jo dega asli rishta dono ke Bich aur oske baad dono kabhi bhi ek dosre se dor nahi jayenge ye pakka ya ken hai mughe kyu ki ye pati patni ka rishta hota hi aisa hai pyar apne aap panap jata hai dono ke Bich.cabir _ uncel aap kitna deeply souchte hai Rishton ke bare main I am impress uncel. chaliye chalte hai.
dono ghar jate hai pichhe pichhe manik bhi jata hai.
Mr malhotra _nandani kaha ho idhar aao abhi isi waqt.nandani papa ko awaj sun kar jaldi se aati hai aur samne cabir ko Mr malhotra ke sath bethe dekh shoked reh jati hai.nandani _Ji papa bolaya aapne.Mr malhotra _han ye kya hai marige paper nandani ke samne rakh dete hai.Jin he dekh kar nandani heran pareshan hokar cabir ko dekhti hai.nandani _cabir bhai ye paper papa ko aapne dikha ye hai.cabir _nahi aap ke Mm ne.nandani _what mm ne kyu.Mr malhotra _ pehle ye batao ye marige wali baat Sach hai kya.nandani _han papa Sach hai.Mr malhotra _tum ne ye fesla lene se pehle ek baar bhiapni maa se aur mugh se pochhna jarori nahi samgha kyu.nandani _mughe aap ke khados bete se shadi nahi karni thi issliye maine ye fesla liya tha mon bana kar bolti hai aur gate ke bahar khada manik ye sun kar smile karne lagta hai.manik pov ab ye khados zindagi bhar tumhare sath rahe ga Mrs nandani manik malhotra pov end.Mr malhotra _ Osse shadi na karni pade issliye kisi bhi aire gaire ladke se shadi kar li tumne koun hai kaise hai kya pori zindagi oske sath reh paaogi tum.nandani _han reh paongi papa.Mr malhotra _tumne ose dekha hai kya.nandani _nahi sirf baat ki hai phone par.Mr malhotra _ aur tum oske sath sari zindagi sath rehne ke sapne dekh rahe ho kamal hai agar lol a langda hua kala hua badsurat hua to kya karogi tum nandani _ nahi woh aise kaise ho sakte hai cabir bhai ke dost hai woh to.Mr malhotra _han to cabir ka dost hoga to kya khubsurat hoga tumne kaha shadi karni hai to osne shadi karwa di tumhari ab jaisa bhi hoga tumhara na sib hoga Osse kaho Sunday ko aaye aur tumhe vida karwa kar le jaye main jaldi se jaldi ye kaam karna chahta hon
.
nandani_
papa itni jaldi kya haiMr malhotra _ jaldi itne sal se shadi hui hai tum dono ki ab bhi tumhe jaldi lag rahi hai beta.nandani chup ho jati hai.Mr malhotra _ aaj hi apne paper husband se baat kar lena aur oss se kehna mugh se office aakar mile mughe Osse baat kar ni hai ok ..
nandani _ Ji papa keh dongi aap ke liye coffee lekar aao papa cabir bhai.
bahar manik.
manik pov mughe bhi pini hai coffee tumhare hath ki kya karo ab papa ko bolta hon.manik _papa mughe bhi coffee pini hai nandani ke hath ki plese.
Mr malhotra _ kya jaror at hai shadi ke baad pi lena yar abhi Hume bhi nahi milegi tumhare chakkar main.
manik _plese papa try.
Mr malhotra _ok dekhta ho.Mr malhotra _ nandani beta main study room main jaa raha hon cabir ke sath tum wahi teen cup lekar aajao ho sakta hai manik bhi aa gaya hon oske liye koun banaye ga bechara noukaro ke bharose ho gaya hai ab to .
nandani pov achha hai woh isi qabil hai rahe noukaro ke bharose pov end.phir be man se teen cup bana kar study room main enter karti hai aur samne hi manik ko betha dekh oska mon ban jata hai aur cup Jor se tabel par rakh kar chali jati hai.
Mr malhotra _ beta aage ka rasta tumhara bahut kathin hai yar dekha kaise patak kar gayi hai coffee tabel par.
manik _Ji papa dekha maine par aage jo hoga dekha jayega abhi coffee pine de mughe aap bahut jaror at hai abhi iski mughe.
cabir _uncel ye sab dekh lega aap tension na le pi le beta coffee aage shayd nandani tumhe pani bhi na de pine ko.
manik _papa plese Dar aye nahi bar bar mughe aisa kuchh nahi hoga dekh lena aap.
Mr malhotra _hope so beta ji.phir teeno coffee pite hai aur manik ka phone bajane lagta hai.
manik name dekh kar smile karne lagta hai.
cabir _nandani ka phone hai hai na manik.
Mr malhotra _face dekh lo kaise smile kar raha hai iska.
manik _papa plese main yahan se jata ho aap bat hi nahi karne denge mughe.
aur waha se chala jata hai.
Mr malhotra _cabir thanku so much yar tumne jane an jane maire sapne ko pora kar diya main in dono ko sath dekhna chahta tha aur tumhari wajha se aaj ye dono sath hai aur Sunday ke baad dono hamesha ke liye sath ho jayenge.
cabir _destiny ye hi chahti thi uncel maine to wahi kiya bas. Ab ye dono aage ka safer ksise start karenge ye to koi nahi janta sirf god janta hai par inki life full of fight se bhari hogi jahan Hitler nandani hogi aur bechara tyip husband aapka ladla.Mr malhotra _ achha hai oske sath aisa hi hona chahiye mairi beti ko bahut ro laya hai osne jane anjane main god ne achha lesson diya hai osko osi se pyar karne laga jisse nafrat karta tha mairi beti to nafrat kar rahi hai na to sahi kar rahi hai manik ki nafrat be wajha thi.
Cabir _ han uncel sahi kaha aapne maira yar achha khasa diwane hogaya hai nandani ka awaj sunkar hi
Mr malhotra _ aur mairi beti bhi unique hai dono hi dekha na mile sirf baat karke pyar kar bethe dono.
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.