Manik apne room main betha hota hai aur rohi oske pass so rahi hoti hai aur.Manik pov sanaya ka ek bat bhi call nshi aaya mughe kaha chali gayi hai kab se try kar raha hon par phone band aata hai oska kya hua hai osko.
Idhar nandani apne room main bethi hoti hai aur.
Nandani pov Mm se baat hi nahi ki maine kab se kya souch raha hoga maire bare main kaha chali gayi main abhi karti ho call jag rahe honge shayd otha le call apna phone on karti hai aur on karte hi manik ke pata nahi kitne miss call show najar aate hai.
Nandani _ oh God itne call kiye mughe onhone ab to mughe call karna hi hoga onhe pata nahi kitna pareshan honge mughe lekar ke woh jaldi se call karti hai aur pehli bell ke bad hi phone otha leta hai manik aur.
Manik _ sanaya where are you tum thik hona tumhe kuchh hua to nahi na kitni bar call kiya tumhe har bar phone band mila tumhara sanaya bolo kuchh.
Nandani _ aap chup honge tab hi to kychh bolon na main kitne sare sawal ek sath kar diye aapne.
Manik _ ohh sorry main tumhe lekar bahut pareshan horaha tha issliye ab batao kaha thi itne din phone kyu off tha tumhare.
Nandani _ yahin thi phone kharab hogaya tha MAIRE kuchh problem thi life ki woh ab solve hogYi hsi mairi to ab sab thik hai.
Manik _ kisi ne tumhe kuchh kaha tha sanaya bolo.
Nandani itna consorn apne liye dekh kar achanak sobing ke sath rone lagti hai aur manik oske rone se restless hone lagta hai aur.
Manik _ sanaya kya hua ro kyu rahi ho yar chup ho jao plese.
Nandani _ sobing msin bahut akeli hogayi ho Mm bahut jyada ab tak ki life main mughe god ne itne jyada imtehan dedi ye ki msin onhe de de kar thak gayi hon ab kisi ke sine par sar rakh kar peacfully sona chahti ho bahut sara rona chahti ho.
Manik _ ok ok pehle rona band karo aur batao hua kya hai han.
Nandani _ aap mairi story sunege Mm.
Manik _ agar mughe apna manti ho tum to jaror batao mughe apni story ho sakta hai kuchh achha hojaye hum dono ki life le liye .
Nandani _ kaha se start karo main samgh nahi aata mughe mairi mom ki shadi jis insan ke sath hui woh kisi aur ladki se pyar karta tha mairi mom se shadi to karli osne par mairi mom ko pyar nahi de paya phir pata nahi kaise ek din woh maa ke pass lout aaye maa khush hogayi aur maira janm hua mugge dekh kar papa ko jyada khushi nahi hui kyunki onhe beta chahiye tha phir aisa hua ki maa dobara maa nahi ban paayi aur dadu dadi sab mom ko iske liye torture kiya karte the aur jab main 10 yers ki hui papa hume chhod kar hamesha ke liye chale gaye aur sab ne hume sirf ek ghar dekar oss ghar se nikal diya aur maa mughe lekar oss chhote se ghar main aagayi aur ek jagha noukri karne lagi phir jab main 12 yers ki hui hamari zindagi main sab kuchh badal gaya mom ke woh dost jo mom ko colege life se bahut pyar karte the woh onhe phir se mile aur hamare ghar bhi aaye aur mughe bahut pyar kiya onki bhi shadi ho chuki thi aur onke ek beta bhi tha uncel ne mom se shadi ke liye kaha mom ne mana kar diya ki woh kisi ka ghar tod kar apna ghar nahi bana sakti hai woh uncel bar bar aaye mom ne onhe hamesha waps bhej diya aur phir ek din ek bahut sweet si aunty hamare ghar aayi main maa ke pas aise hi leti hui thi onhone mughe bahut sari toffy di tidy diya aur phir msiri mom ke samne hath jod kar rone lagi aur mairi mom onke rone se pareshan hogayi aur kychh der main woh behosh hogayi maa dar gayi pas se dr ko lekar aayi aur woh hosh msin aagayi aapko pata hai woh lady koun thi.
Manik _ koun thi sanaya.
Nandani _ woh on uncel ki wife thi aur woh mom se uncel se shadi karne ke liye request kar rahi thi mom ne jab onhe man's kiya to onhone batya ki onki last stage ka cancer hai aur woh apni life main apne bete aur pati ki jimmedari msiri mom ko sounp kar jana chahti hai phir uncel se mom ki shadi hogayi aur jab papa mughe aur mom ko lekar ghar main aaye onke bete ne mairi mom ke sath aur msire sath bahut bora bihave kiya phir uncel ne hume waps apne ghar le aaye aur uncel bhi hamare sath rehne lage aur apne ghar bhi rehne lage.
Nandani roki.Manik pov ye to mairi bhi story hsi aisa to maine bhi kiya tha nandani ki mom ke sath. Pov end.
Nandani _ phir ek din aunty ki deth hogayi aur uncel mughe aur mom ko lekar phir ghar waps aaye par onke bete ne kaha oski mom mairi mom ki wajha se mar gayi thi woh papa ki shadi mom se hons bear nahi kar saki pori socity ke samne osne hume phir jalil kiya aur phir mom kabhi waps uncel ke ghar nahi gayi aur phir taqdir ne phir padta khaya aur mairi mom ke bhi cancer hogaya tab papa ne apne bete ke sath mairi shadi ki zidd ki par maine mana kar diya aur apne rakhi bhai se kaha ki woh paper marige ke liye kisi ko tayyar kare aur aise aapse mairi paper marige hogYi aapke sath aap bhi shayd pareshan the isliye shadi ke liye ready hogaye the maire sath paper marige ke liye mairi hi shart thi msin aapka face nahi dekhongi na aap maira.
Manik ke samne pori duniya ghum jati hai story sunkar ke Aur.
Manik pov ye nandani hai kya par iska name to sanaya hai aur tab hi phone se jo awaj aati hai ose sunkar manik shoked reh jata hai. Jahan oske papa ki awaj aarahi thi.
Mr malhotra _ nandani beta so jao ab tak kyu jag rahi ho beta.
Nandani _ Ji papa so rahi ho.
Manik pov oh God ye kya kiya aapne maire sath aur nandani ke sath ek dosre se bachane ke liye humne maker marige ki thi aur ek dosre ke sath hi shadi kar bethe hum pov end.
Nandani _ MM kya hua.
Manik _ nahi kychh nahi woh abhi koun tha phone par nandani bol raha tha.
Nandani _ maire papa hai mom ki death ke bad main yahi par rehte ho onka khados beta bhi rehta hsi apni wife aur cute si beti ke sath but main oski shakal bhi dekhna pasand nahi karti hon.
Manik _ onhone nandani kyu bola tumhe.
Nandani _ kyunki onki khawahish thi jab bhi onke beti hogi oska name nandani rakhe nge woh hui nahi to onhone mughe nandani bolna start kar diya to sab nandani kehne lage bas document main maira name sanaya hsi.
Manik _ ohh aur tumhare bhai jo maire dost hai .
Nandani _ cabir bhai.
Manik _ han onse milti hon tum.
Nandani _ han jati hon na milne papa ka beta is par bhi shak karta tha mughe par khados khin ka I hate him somuch insan nahi monster hsi woh jiske dil hi nahi hai5 sine main achha papa aarahe hai good night.
Manik bas phone ko dekh kar reh jata hai aur.
Manik pov chori chori chup ke chup ke hum dono ek dosre ke dustman ek dosre pyar kar bethe pyar hua chori chori ab ye chori chori wala pyar kya gul khilsyega god jane kyunki nandani mughe kabhi bhi apna pati except nahi karegi ye janta hon main nafrat jo karti hai mugh se aur ab oske bina main ji nahi sakta hon oski awaj se hi pyar kar betha tha ab to haqiqat msin maire samne hai woh kya karo main god plese help me na
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.