you are wrong papa.

1.7K 126 19
                                    

Nandani ye sab sunti hai aur turn karke waps chali jati hai aur manik Mr malhotra shoked se osko jata hua dekhte hai aur dono oske pichhe jate hai aur jab room main enter karte hai to nandani couch par bethi hoti hai aur.

Mr malhotra _ beta nandani plese mairi baat suno na.
Nandani kuchh nahi bolti hai aur manik aur Mr malhotra ko dekhti hai aur phir
Nandani _ mughe sari baat bataye papa past main kya hua tha aapke aur manik ki mom ke sath.

Mr malhotra pehle thoda confuse hote hai aur phir jo bat batate ose sunkar manik nandani dono shoked hote hai

Flashback.

Mr malhotra ki shadi sudha ke sath hoti hai jo onke papa ki choise thi.
Dono ki life aaram se spend horahi hoti hai aur dono bahut khush hote hai jab sudha maa banne ki khush khabri deti hai aur Mr raj malhotra sudha ka bahut khayal rakhte par phir bhi achanak onka miss carege ho jata hai aur ghar main dhukh ki lehar chha jati hai aisa teen baar hota hai aur phir Dr kehti hi sudha ki internally problem ki wajha se onka uutrus baby cary nahi kar sakta hai agar phir se woh maa bani to onki jaan ko khatra ho sakta hai.

Mr malhotra ye sunkar shoked se reh jate hai aur bap banne ka jo junon tha onhe woh dum tod deta hai.

Onki zindagi main khushi ki ran tab aati hai jab driver ki wife achanak bimar I ke chalte iss duniya se chali jati hai aur driver apni beti nyunika ko lekar malhotra menstion main aa jata aa jata hai. Khubsurat so nyunika ko dekh kar sudha pata nahi kyu khushi mehsos karti hai aur ose apne sath rakhne lagti hai Mr malhotra ose khush dekh kar relx hote hai aur phir ek din.

Mr malhotra fiel dekh rahe hote hai jab sudha onke pass juce lekar aati hai aur.

Mr malhotra _ mil gayi aapko furast Hamare liye jab se woh ladki kya name hai oska han nyunika aayi hai Hume aap bhol gayi hai.

Sudha_ nahi aisa nahi hai raj le juce pile pehle phir Hume aapse ek baat karni hai bahut important.

Mr malhotra _ kya baat hai sudha bolo juce pikar bolte hai aur.

Sudha _ aap nyunika se shadi kar lo raj.

Mr malhotra _ what kya bakwas kar rahi ho tum sudha main Osse shadi kyu karo.

Sudha _ Hamare bachche ke liye.

Mr malhotra _ woh Hamare driver ki beti hai woh maire bachche ki maa ban egi I'm pocibal.

Sudha _ han to isme kya galt hai raj aap se oski shadi secret hogi yahan hum kisi ko nahi bataye nge ki woh aapki wife hai jab woh maa ban egi to hum ose apne farm house par le jayenge wahi delivery hogi sab ko ye karenge main pregnant hon aur baby ko lekar waps aa jayenge.

Raj _ itna kuchh souch liya tumne aage nyunika ka kya hoga ye bhi batao mughe.

Sudha _ aap ose divorse dedena aur oski dosri shadi kar denge kisi achhe ladke se.
Raj _ aur woh aur oske father mugh se shadi ke liye ready kaise honge.
Sudha _ woh hamari dimand pori karegi hum oski.

Raj _ kya matlab hai tumhara.
Sudha _ driver dada ki kidney problem had se jyada badh gayi hai aur ab ose change karwana hoga hum onki ye problem solve karenge woh hamari ye baat man egi .

Raj _ aur nahi mani to kya karogi.

Sudha _ woh aap mugh par chhod do aap bas nyunika se shadi karne ke liye han karo aage main sab set kar longi.

Raj _ sudha bhgvan ne hamari kismat main auld deni hoti to leta hi nahi na kyu ye sab karna.

Sudha _ mughe apni goud main aapka baby chahiye by hook by crook agar aapne mairi baat nahi mani to main aapse baat nahi karongi na khana khaogi.

pyar hua chori chori. Where stories live. Discover now