Early morning.
Raj apni lust ko satisfied karke nyu ke pass leta hota hai aur nyu pain aur plesure dono ko fill karke confuse si raj ke pass leti hoti hai aur raj nyu ki sobing sunkar chonk jata hai aur.
Raj _ are kya hua nyunika han kyu ro rahi ho.
Nyu _ ye bahut jyada dard dene wali rat thi Hamare liye bahut dard ho raha hai Hume sobing karke bolti hai aur.
Raj _ are just relx first time hai na isliye pain hua tumhe ab aage nahi hoga ose apne ambress main lekar console karta hai aur.
Nyu _ aage kya matlab hai aap ka aap ye sab phir se karenge Hamare sath innocent way main pochhti hai aur.
Raj _ yes my dear wife every night ye sab karenge hum aadat dal lo in sab ki shadi ke baad every girl face this pain but plesure bhi fill hua na tumhe ya nahi hua bolo.
Nyu _ blush karte hue nahi hua tha par pain ki wajha se hum ne fill hi nahi kiya ose cute way bolti hai aur.
Raj _ aww koi baat nahi rat ko fill kar lena real plesure ok ab so jao thak gayi hogi tum first time tha na tumhara isliye ose duvet se cover karke apne aarms main lekar peacefully so jata hai aur nyu apni naked body ko duvet se cover karke khud bhi so jati hai.
At 9 am.
Sudha apne room se bahar aati hai aur nyu ka room open nahi hota hai aur.
Sudha _ ab tak so rahe hai raj office nahi jana hai kya onhe jagati ho onhe jakar ke gate knok karti hai aur.
Raj nyu ko hold kiye aankh kholta hai aur.
Raj _ koun hai yar sone do mughe don't disturbed me ok nyu ko cuddel karke phir so jata hai jo just like a child raj ko cuddel kiye so rahi thi aur duvet dono ki body se alg ho chuki thi ab dono fully naked bed par so rahe the ek dosre ko cuddel kiye.
Sudha _ raj raj office nahi jana hai kya aapko.
Raj chonk kar aankh kholta hai aur nyu ko dekhta hai jo ab khud bhi aankh khole raj ko dekh rahi thi.
Raj _ ya sudha bas aaya tum Brakfast tayyar karo jaan I am coming ok.
Sudha _ jaldi aao.
Nyu _ di hai kya raj ko hug karke pochhti hai aur oske soft heavy bobbs ka tuch raj ko phir se uncontrol karne lagta hai aur.
Raj _ ye mairi jaan sudha di hai tumhari oske face ko apne hatho main lekar softly smoch karne lagta hai aur nyu oske sudden kiss se chonk jati hai aur raj shamelessly oski body par hand roming karne lagta hai aur nyu helpless hone lagti hai oske act se aur.
Nyu _ kiss broke karke kya kar rahe hai aap di ne kaha na aapko office jana hai to phir ye kyu kar rahe hai aap.
Raj _ morning romance kehte hai isko samghi my dear wife oske soft bobs smash karke bolta hai aur nyu moning karne lagti hai aur.
Nyu _ ahhh raj ummm rehne de bretles hoti hai aur raj softly oski nibel ko mon main lekar suck karne lagta hai aur nyu excited hokar bed par leg rub karne lagti hai aur raj bina warning ke nyu ke leg spred karke enter karta hai softly inout karne lagta hai aur nyu plesure fill karne lagti hai aur raj softly oske neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nyu immense plesure fill karte hue moning karne lagti hai aur softly of raj ki back ko rub karne lagti hai aur first time real pleasure fill karke first organisam fill karti hai aur loud moan ke sath relise karti hai aur raj ko titly hug karleti hai aur gate ke dosri tarf khadi sudha onke moan aur groon ko sunkar hurt fill karti hai aur cup chap waha se chali jati hai aur idhar raj carefully bahar aakar lay down hota hai aur nyu ki shivring karti body ko apne ambress main lekar so console karta hai aur.
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.