Manik jab ghar aata hai soha so chuki hoti hai.Manik pov husband khana kha kar nahi gaya gussa hokar gaya hai par madam ko koi farq nahi padta hai so rahi hai aaram se mast raho masti main aag lage basti main kahavat ko describe karti hui pov end.
Manik might drss change karke bed par aata hai aur chup chap so jata hai.
Next day.
Manik rohi ke sath breakfast kar raha hota hai tab hi achanak nandani aati hai aur
Nandani _soha di plese aapke pass red chunni hai kya.
Soha _ nahi nandani nahi hai.
Nandani _ it's ok.
Soha _ kyu chahiye chunni.
Nandani _ woh bas kahi jaa rahi thi issliye koi baat nahi koi dosra suit le longi main.
Aur rohi ko smile pas karke aur manik ko ignore karti woh waha se chali jati hai aur manik ose jata hua dekhti rehta hai aur
Manik pov jaa rahi hogi apne oss gali ke boy friends se milne ke liye aur kaha thikana hai iska lose carecter girl hon pov end
Jab manik gadi ghar se nikal raha hota hai osi waqt nandani bhi ghar se bahar nikalti hai aur dono ek dosre ko dekh kar mon mod kar apne apne raste nikal jate hai aur.
Manik pov aaj kaam hai bahut nahi dekhta kisse milne jaa rahi hai phir papa ko pata chalta kitni crupt hai onki so cold beti pov end.
Idhar nandani apne bhai ke ghar jaati hai. Aur.
Nandani _ bhabhi.
Navya _ sanaya my angel come come kitne dino ke baad aana hua kaha chali gayi thi tum.
Author note ( yes sanaya is nandani )Sanaya _ bas bhabhi mom ki death ke baad maire papa mughe apne sath le gaye the mom ka jana ke baad itna upset rahi kisi se bat nahi kar saki main phone kharab hogaya tha maira isliye bhai se baat nahi kar saki main isliye aap ke pass nahi aasaki main. Abeer kaha hai.
Navya _ woh abeer cabir ke sath outing ke liye gaya hai.
Nandani _ kab aayenge.
Navya _ evening main aayenge dono.
Nandani _ ohh.
Navya _ kyu kya koi baat karni hai onse.
Nandani _ nahi aise hi pochh rahi thi.
Navya _ achha batao mughe kya kahogi tum lunch main.
Nandani _ jo aap banayenge wahi.
Navya _ chalo aajao phir kitchen main maire sath baat karte hue khana banate hai
Nandani _ chaliye.
Phir dono baat karte hue khana banati hai aur phir baat chit karte hue dono khana khati hai aur.
Nandani _ bhsi ab chalti ho papa aane wale honge office se.
Navya _ chalo thik hai par waps jaror aana ab late mat karna aane main.Nandani _ pakka promice jaror aaongi.
Nandani bay karke nikal jati hai osi waqt cabir enter karta hai.
Navya _ lo abhi abhi sanaya gayi hai aur aap aaye hai.
Cabir _ achha rok leti yar osko.
Navya _ nahi roki oske papa aane wale hai .
Cabir _ hmm par woh rehti kaha hai batya osne.
Navya _ nahi ye nahi batya osne maine pochha bhi nahi osse sorry.
Cabir _ it's ok yar lo ye so gaya room main lekar jaao isko.
Navya _ laao idhar do mughe kuchh khaya isne.
Cabir _ han kha liya tha main thoda aaram karonga ab.
Navya _ hmm.
Idhar nandani ghar aati hai aur apne rom main jakar fresh hoti hai aur hall main aakar beth jati hai aur rohi oske pass aakar beth jati hai aur.
Rohi _ aunty ye question nahi aaraha mughe batao mom ko nahi aata hai ye.
Nandani _ Lao dikho kya hai jo nahi aaraha aapko.
Phir rohi ko nandani question karwane lagti hai aur manik rohi ko nandani ke sath dekh kar thoda gussa hota hai aur.
Manik _ soha soha idhar aao.Soha _ kya hua .
Manik _ ye rohi nandani ke pass kya kar rahi hai.
Soha _ woh mughe maths nahi aati hai na to issliye nandani oski help kar rahi thi bas.
Manik _ kal se tustion ki teacher aajayegi rohi ke liye par woh nandani ke pass nahi jayegi understand.
Soha _ par kya jarorat hai woh karwa deti hai na.
Manik _maine tumhari rai nahi pochhi hai jo kaha hai osko mano ye hi tumhare liye sahi hai samghi tum jyada dimag mat lagao apna.
Aur waha se chala jata hai aur nandani ye sub sunkar ke shoked reh jati hai aur aankho main aanso lekar waha se chali jati hai aur rohi chup chap waha se chali jati hai aur chup chap jakar bed par beth jati hai aur.
Manik _my littel princes kya hua.
Rohi _bat nahi karo aap hum se.
Manik _but why princes.
Rohi _ why you alwyes scold my nandu aunty she is so sweet na i like her so much but you alwyes give her ters main baat nahi karongi aapse aur kusi aur se tustion bhi nahi longi samghe aap or oth kar chali jati hai aur manik ose jata hua dekhta rehta hai aur soha door par khadi smile karti rehti hai aur.
Soha pov mini manik malhotra jaisa bap wesi beti well done beta lagi raho pov end
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.