part 30100 like ho gaye iss liye post kiya hai likha hua tha pehle se hi.
Manan room manik jab washroom se bahar aata hai nandani room main nahi hoti hai.
manik _ab kaha gayi ye iss waqt pagal karke chhod egi mughe ye ladki ek pal main kya ek pal main kya tab hi balcony main najar jati hai to waha khadi dikhai deti hai.
manik _ab halki halki sardi pad rahi hai madam aise hi nikal gayi bahar night dress main aalmarih se stall lekar back par jakar dhere se nandani ke pass jata hai aur stall shoulder par dal deta hai aur back hug karke chin shoulder par rakh deta hai. aur
manik _so mairi jaan yahan iss waqt kya kar rahi hai hon bolo
nandani kuchh nahi bolti aur aankho se aanson nikal ne lagte hai sobing ke sath manik hug broke karke nandani ko turn karke apne samne khada karta hai aur apne hatho main oska face lekar.
manik _kya hua jaan kyu ro rahi ho tabiyat thik hai na tumhari Dr ke chale agar nahi hai to Nandani phir bhi roti rehti hai.
manik _jaan kya hua hai plese tell me what happen to you.
nandani _ aankhe saf karti hai aur gusse main manik se dor hokar khadi ho jati hai aur manik heran hokar ye sab dekhta hai aur.
manik _ kya hua jaan aise kyu react kar rahi ho.
nandani _ mughe aap par aur apne aap par gussa aa raha hai. issliye ro rahi hon.
manik _strange aur ye gussa kyu aa raha hai ye bhi bata do ab.
nandani _ mani ne kasam li thi ki main pori zindagi aapko maf nahi karongi par sab olta ho raha hai maire sath main MM se kabhi na frat nahi kar sakti hon aur aap se pyar nahi kar sakti hon issliye mughe gussa aa raha hai main kya karo kya nahi gusse main apne hath reling par rakh deti hai.
manik _ calm down jaan stress lene ke liye Dr ne mana kiya hai na tumhe baby ke liye gussa nahi ok.
nandani _ok ab bolo kya karo main.
manik _ simpl hai jaan MM samgh kar mughe pyar kiya karo aur manik samgh kar fight gussa jo dil main aaye woh kiya karo problem solve ho jayegi tumhari na frat bhi aur mohabbat bhi kaise laga idea.
nandani _ souchte hue aisa hota hai kya ek hi insane se pyar aur na frat dono karo how is this pocibel mani.
manik _jaan sab pocibal ho jayega soucho iske bare main ache se smile hide karke dekhta hai aur osi waqt nandani bhi ose dekhti hai aur ose smile karte dekh oska dimag off ho jata hai aur woh manik ko apne tiny tiny hatho se marne start karti hai.
nandani _how mean maira mazak bana kar smile kar rahe ho sharm nahi aati aapko.
manik _are are jaan si ki rani bas karo main Mar jaonga aise marogi to phir akele kya karogi maire bina.
nandani _manik keh kar mon par hath rakh deti hai . how dare you say like that manik phir rone lagti hai aur manik ose apne ambres main lekar bench par beth jata hai.
manik _are main to mazak kar raha tha yar just joking.
nandani _ apna face chest par rakh kar manik ko side hug kar leti hai aur.
manik ose apne aur qareeb kar leta hai.
nandani _ aaj kaha aage se mat kehna ye sab samghe nahi tumse pehle tumhari nandani Mar jayegi phir rone lagti hai aur manik ose titly hug kar leta hai aur nandani aur Jor Jor se rone lagti hai.
manik _ bas jaan ab bas bahut hua maira pora shirt gila ho gaya hai tumhare aanson se aur tumhari nosey se. itni badi ho par nosy par control nahi hai tumhe.
nandani _ what nosy kab lagayi maine aapke shirt par jhot mat bolo aap gusse main dor hona Haiti hai par manik ose apne ambress se nikal ne nahi deta hai.
nandani _manik chhodo mughe asap jhota ho mughe nahi Bethna aapke pass.
manik _ tumhe ab dor jane koun dega mairi jaan itni mushkil se to hath aayi hon apne MM ke pas aayi ho Sach batao bahut pyar karti ho na MM se.
nandani _ nahi karti Main MM se koi pyar samghe aap ye sun kar manik shoked reh jata hai aur aankho main aanson liye chup chap waha se chala jata hai.
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.