finely marige done

2.1K 193 19
                                    


HLdi ki rasam hojati hai aur shadi ka din aajata hai aur nandani apna shadi ka suit dekh kar bahut khush hoti hai sab kuchh oski pasand ka hota hai aur manik restless hota hai ose dulhan bane dekhne ke liye par dekh nahi pata hai aur bar bar nandani ko dekhna chahta hai par dekh nahi pata hai

manik chori chori bar bar nandani ki tarf jakar ose dekhne ki koshish karta hai par dekh  nahi pata hai tab hi rohi ose dekh leti hai.
rohi _papa kya dekh rahe ho aap chori chori. .
manik _main kuchh nahi beta main tumhe dekh raha tha mehndi laga li tumne aur tumhari aunty ne bhi.
rohi _yes papa dekho laga li aur nandu aunty ne bhi laga li.
manik _kaise hai onki mehndi.
rohi  _ so prity papa.
manik _really.
rohi _yes papa par aap kyu pochh rahe ho ye sab. you always scold my aunty you don't like her na.
manik _no beta aisa nahi she is very good human being. .
rohi _to onhe mairi mom bana dete na aap kal woh chali jayegi yahan se main kiske pass rahongi papa rone lagti hai.
manik _are maira bachcha rote nahi hai jaan woh jald hi waps aajayegi tumhare pass  .
rohi _Sach papa.
manik _yes beta God promise. ab chalo Rona band karo aur apni aunty ke pass jao ok.
rohi _ok papa love you.
manik _love you too beta.

rohi bhag kar nandani ke room main jati hai Jahan nandani apne aap hi smile kar rahi hoti hai.
rohi _nandu aunty you look so prity.
nandani _oh really idhar aao maire pass.
rohi oske pass beth jati hai
nandani _kal main chali jaongi tum mughe miss karogi na rohi.
rohi _yes nandu aunty but papa kehte hai aap waps aa jayengi ghar ek din to mughe Rona nahi chahiye kya aap waps aa jayengi nandu aunty.
nandani pov ye kya bol raha hai manik bachchi se shayd rone se bahane ke liye bol raha hoga pov end. Tab hi manik ka call aata hai aur nandani blush karte hue call reciv karti hai aur.

Manik _ hello my dear wife kya horaha hai.

Nandani _kuchh nahi aapka intejar.

Manik _ achha maira intejar kyu teas karta hai.

Nandani _ woh aapse milne ke liye aap nahi kar rahe wait maira

Manik _ pata nahi kab se kar raha hon yar ek baat kehni thi tumse.

Nandani _ kya hum ek dosre ko first time apne room main hi dekhnge osse pehle nahi.

Nandani _kyu

Mani _ surprise wife surprise issliye.
Nandani _Ji thik hai.

Manik _ suit pasand aaya na.

Nandani _ bahut jyada.

Manik _ kash main abhi tumhare pass hota to pata nahi kya karta.

Nandani _ main phone rakh rahi ho aur phone cut karke blush karte hue apne hatho ko dekhti jisme m jagmaga raha hota hai nandani headdown karke m par apne lips rakh deti hai aur.

Nandani _ I love you m m I love you so much bas jaldi se aajao ab msire pass nahi raha jata tumse dor ab mugh se

phir shadi ka waqt aa jata hai aur.
Mr malhotra _nandu beta tayyar ho gayi tum. .
nandani _Ji papa.
Mr malhotra _ bahut pyari lag rahi ho iss suit main tumhare mm ki choice bahut shandar hai 
nandani sun kar blush karne lagti hai tab hi navya aa jati hai cabir ke sath.
navya _uncel manik kaha gaya najar nahi aa raha.
Mr malhotra _goa gaya hai argent meeting hai oski issliye one week ke liye gaya hai.
cabir _aaj hi kyu gaya kal chala jata.
nandani _ jane de cabir bhai onhe mairi shadi se koi lena dena nahi hai.
cabir _uncel main maire dost ke pass jaa raha ho navya yahan rahegi nandani ke pass. aap sidha mandir pahunchte main bhi aata hon apne dost ko lekar.
Mr malhotra _hmm tum jao main aata hon.

phir navya nandani ko lekar mandir nikal jati hai aur Mr malhotra sidha manik ke pass jate hai jo bas Mr malhotra ka wait kar raha hota hai.
manik _papa aap aagaye thank God I fill so norvouse dad kya karonga main aap ki beti ke samne jakar ke.
Mr malhotra _just chill yar kuchh nahi hoga bas khud par ya keen rakh na sab thik ho jayega one week main oska dil jite lena tab iss ghar main enter karna osko lekar tab tak yahan mat aana samghe tum tum goa gaye hue ho one week ke liye samne tum.
manik _I know papa ab chale late ho rahe hai.
Mr malhotra _sehra to laga lo yar marwaoge kya.
manik _oh bhol gaya tha cabir pehna mughe yar.
cabir _ok beth chair par.
phir manik sehra pehne kar mandir jata hai aur nandani ko dekh kar hosh kho bethta hai.
cabir _ yar aise mat dekh woh Dar jayegi yar.
manik _mairi hai woh kaise bhi dekho tumhe kya.

phir dono mandup main beth kar shadi ki sari rasam pori karte hai aur manik nandani ki mang bharta hai aur mangalsutr  pehna kar sat janmo ke liye nandani ko apna bana leta hai.
manik _you look so prity nandani.
nandani _thanku mm.
ab tak nandani manik ko nahi dekhti hai aur phir vidai ki rasam ke baad roti hui nandani ko navya gadi main betha deti hai aur manik aage cabir ke pass beth jata hai aur navya nandani pichhe beth jati hai.
phir bahut khubsurat banglow ke samne gadi rokti hai aur nandani navya ke sath gadi se bahar aati hai aur phir navya sari rasam karke nandani ko oske room main pahunch a deti hai.
navya _be comfortable bhabhi bhai aate hi honge cabir ko koi kaam hai issliye Hume nikal na hoga jaldi hi best of luck for tonight wink karti hai nandani blush karte hue sar jhuk a deti hai. phir navya chali jati hai aur nandani room main akeli reh jati hai.
idhar manik cabir ke sath betha hota hai.
cabir _tumhe ye sahi lag raha hai kya iss tarha nandani ke pas jana.
manik _han kyu isme kya borai hai yar oski bhi pariksha hai ab woh kya karti hai so ab chalta hon main.

Nandani room main fully tayyar hokar apne mm ka wait kar rahi hoti hai.
nandani pov ab tak kyu nahi aaye room main itne bade ghar main sarvent ke alwa koi aur hai bhi nahi navya bhai cabir bhai bhi chale gaye ab to aana chahiye tha na onhe room main tab hi gate khol ne aur band hone ki awaj aati hai
nandani apne gunghat ko thik karke apni Hart beat ko count karti norvouse si beth jati hai.
manik pov isne ab tak mughe dekha nahi hai bhgvan ji jab dekh egi to kya reaction hoga I don't know pov end
manik dhere dhere chalta hua bed ke pass aakar rok jata hai aur dhere se nandani ke samne beth jata hai aur dhere se nandani ka gunghat otha deta hai aur nandani ko dekh kar dekhta hi reh jata hai.
manik pov oh God ye to bala ki khub surat lag rahi hai aaj kya karonga main pov end.
nandani dhere se apna sar oper karke samne bethe insane ko dekhti hai aur shoked reh jati hai.
nandani _ aap Mm hai maire pati . aankhe phad kar samne bethe apne pati ko dekh kar ek pal ke liye koi khushi nahi hoti hai. oil se chip ke baal mote mote glasses ka chasm a beard ke sath manik nandani ke samne betha hota hai.

manik _ kya hua nandu kya main pasand nahi aaya  tumhe.
nandani _nahi aisa nahi hai mm.
manik _you look so prity nandani dress pasand aaya tumhe.
nandani _hmm bahut jyada aap ki choice bahut shandar hai I like it.
manik ye sun kar bahut khush hota hai
dono phir chup ho jate hai.
manik pov thank God Bach gaya aaj to nahi pehchana mughe iss ne par khush nahi hai mughe dekh kar shayd kisi handsome hunk ko dekhna tha isse aur dikha chipku sa lallu lal but mughe ye hi dekhna hai ki kya nandani surat se pyar karti hai ya sirat se jo kuchh phone par kaha tha woh kaha tak Sach hoga ab dekhonga main pov end.
nandani pov ye maire mm hai porane Jama ne ke painter lag rahe hai aaj ke din itna oil lagani ki kya jaror at thi chipku lag rahe hai pore phone par baat karte the to lagta tha koi bahut hot handsome hunk honge mm par ye to sab olta ho gaya cabir bhai se kabhi picture hi dekh leti onki to itna bada shok to nahi lag na tha mughe pov end.
manik pov ye mughe abhi to bilkul bhi except nahi karne wali lag raha hai face se to suhagrat to aaj hone se rahi aaj ki rat pov end.

manik _ aap thak gayi hongi plese change kar le main aata hon abhi bahar jakar.
nandani _thanku so much main bhi ye hi souch rahi thi.
jaldi se oth kar changing room main jati hai aur manik room se bahar chala jata hai.

pyar hua chori chori. Where stories live. Discover now