part 33
#pyar_hua_chori_chori
Dr _manik abhi to bahut time hai phir achanak pain kaise.
manik _ pata nahi Dr achanak pain hua aur main lekar aagaya isse yahan par.
Dr _ case complicated ho gaya hai manik bachcha movement nahi kar raha hai aur nandani ka BP shoot kar gaya hai.
manik Mr malhotra ye sun kar pareshan ho jate hai aur.
manik _ Dr ab aage kya soucha hai aapne plese mughe maira baby aur nandani dono chahiye plese Dr do something.
Dr _ I know Mr malhotra ye bahut pain full hota hai ki baby ke father ko ye kaha jaye ki baby ya mother main se sirf ek ko bacha ya jaa sakta hai but sorry manik tumhe abhi iss paper par sign karna honge ki tum kya chahte ho nandani ya baby plese jaldi karo time nahi hai Hamare pass jyada abhi ek Bach jayega bad main dono main se koi bhi nahi bachega.
Mr malhotra _plese Dr aap nandani ko bacha ye baby bad main aajayega.
Dr _ sorry Mr malhotra iske baad nandani kabhi bhi maa nahi ban sahegi.
manik _ what kya keh rahi hai aap Dr.
Dr _ yes manik nandani delivery process ko properly hendel nahi kar sakti hai oska BP shoot out kar jaati hai jo oske liye aur baby dono ke liye harm full hai issliye I am so sorry manik aage nandani kabhi maa nahi ban sakti hai plese sight karo paper par hurry up late mat karo.
Mr malhotra _ manik beta sign karo.
manik shivring karte hatho se paper par sign kar deta hai aur Dr jaldi se ot main chali jati hai aur manik aur Mr malhotra operation theater ke bahar helpless se khade reh jate hai kyunki aage jo karna tha Dr ko karna tha ya God ko.
manik _ papa main abhi aata hon aap yahin rahe.
Mr malhotra _ kaha jaa rahe ho beta.
manik _ wahi papa Jahan jaa kar sab kuchh thik ho jata hai bhgvan ke pass mandir ab wahi mairi help karenge aur koi nahi mairi nandani har waqt dhukhi nahi reh sakti hai papa ose khush hone ka right hai papa bhgvan ko ose ye khushi deni hogi. aur keh kar chala jata hai aur Mr malhotra pas rakhi chair par chup chap red bulb ko dekhe jate hai.sorry abhi sari story jo hold par hai onhe track par lagne ke liye chhota chhota part post kar rahi ho take woh cont ho sake aur fiver bhi hai to abhi long part post nahi kar paaogi main
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fiksi Penggemarnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.