kya karo kya nahi love karo ya hate.

2.3K 210 19
                                    


part 23.

pyar hua chori chori "

Nandani ka out burst ab aage.

Mr malhotra _plese Dr bachche ko kuchh nahi hona chahiye.
Dr _ just relx Mr malhotra aap ye   medisen camist se mangwaye jaldi.
manik _mughe de main lekar aata hon
manik paper lekar as soon as pocibel way main  medisen lekar aa jata hi aur Dr nandani ki dreep main  laga dete hai.
Dr _ abhi woh so rahi hai par ose stress se dor rakhe nahi to obortion ho jayega  in ka be care full Mr malhotra.
Mr malhotra _ya Dr.
aur Dr nurse ko chhod kar chala jata hai aur manik aur Mr malhotra room ke bahar beth jate hai rohi so jati hai.
manik _papa aapne nandani ko batya tha ki main mm hon.
Mr malhotra _no maine nahi batya ose. Main itna pagal dikhai deta hon tumhe jo oski jaan ko jokhim main dal Onga
manik _to phir oss kaise pata chala ki main mm hon.
Mr malhotra _pata nahi .
idhar nandani hosh main aati hai aur dono ki a awaj oske kano main jati hai.
nandani pov agar pehle pata chalta to tumhe kabhi mang na bhar ne deti apni par mang bhar ne ke baad pata chala ki tum hi Mm ho os locket ko dekh kar jo gale main chamak raha tha tumhare har chij mita  di tumne ki pata na chale ki tum mm ho mughe bewakuf bana diya sab ne par oss locket ko gale se nikal na bhol gaye tum jo oss rat tumne mughe diya tha aur maine tumhe pehna diya tha ye keh kar ki maine mangalsutr pehne liya tum ye Mn ka dimand se likha apne gale main pehne lo aur tumne pehnliya tha par ose dikha ne ka  mana kiya tha chhupa kar pehnne ka bola tha tumne phir aaj kaise shirt ke button khole reh gaye aur woh najar aagaya mughe oss waqt jab mang bhari jaa chuki thi mari aur sab kuchh saf ho gaya tha ki maine kitni bewakuf thi jo samgh na saki ki jane an jane osi insane se paper marige kar bethi jisse bhag rahi thi main aur woh bhi bewakuf nikla mughe chhod diya locket nahi chhod paya.
flash back.

manik nandani pasonet make out ke bad ek dosre ki aarms main lete hote hai.
manik _ so my dear wife happy.
nandani _hmm.
manik _ ek gift laya tha main tumhare liye kal deta par yad nahi raha.
nandani _kya gift do mughe abhi.
manik _abhi deta hon yar jaldi mat karo thoda sa oper hokar drawer kholta hai aur aur ek box nikal ta hai nandani ab bhi leti hoti hai.
manik _ ye dekho kaise hai
nandani _wow mm this so beauty full oske samne ek locket hota hai jisme dimand se Mn ek sath likha hota hai.
manik _you like it.
nandani _ya bahut.
manik to pehnlo isse 
nandani _ye mm maine apna sab se anmol jewer pehne liya hamesha ke liye mangalsutr ab kuchh nahi aisa karo aap ise gale main pehnlo.
manik _but ye tumhare liye hai.
nandani _koi baat nahi jo maira woh tumhara aaj se isse kabhi gale se mat otar na aur ose gale main pehna deti hai.
manik _kabhi nahi otaroga jaan ab so jao aaram se I know you fill tired.
nandani _hmm thanku so much for being with me aur mairi wish pori karne ke liye.
manik _it's my wish also jaan ab so jao.
flashback end.
nandani sab souch kar rone lagti hai aur nurse jaldi se Mr malhotra ko bola lati hai.
Mr malhotra _kya hua bachcha kyu ro rahi ho Dr ne mana kiya hai na rone ko.
nandani _mughe aap se bhi baat nahi karni jao aap bhi aapne bhi sab chhupa ya mugh se ki aap ka beta hi maira paper marige wala husband hai.
Mr malhotra _mughe bhi kuchh Dino pehle hi pata chala tha phir manik ne mana kar diya tha ki woh khud apne hisab se tumhe bataye ga aur tum dono ek dosre se pyar karne lage the bina mile to maine soucha kuchh nahi hoga tum ab manik ko as husband except kar logi pyar jo karti ho apne MM se aage jo hua tumhe sab pata hai manik ki bewakufi ki wajha se sab gad bad ho gaya ose laga tum oski asliyat jaan kar Osse rishta tod logi kyu ki tum manik se be had na frat jo karti ho issliye osne tumhe divorse diya aur jis din divorse diya osi din tumhare pregnenent hone ka pata chala aur woh guilty fill karne laga ki kya kar diya par God tumhe sath dekhna chahta tha issliye phir se aaj manik ne tumhari mang bhar di ab iss rishte to todne ka souch na bhi mat teen teen bar shadi ho gayi hai tumhare jane an jane iska mazak mat bana na tum dono ke Bich ki jo problem hai ose khud solve karo mughe Bich main mat lana bas maire chhote se manik ko kuchh nahi hona chahiye samghi tum.
nandani pehli baar Mr malhotra ke samne chhota sa manik sun kar sharma jati hai aur dor khada manik ose sharmate hue dekhta hai par ander jane ki himmat nahi karta.
phir kuchh din aur gujar jate hai dono apne apne room main rehte hai ek dosre ke samne bhi nahi aate aur Mr malhotra ye sab dekh kar thoda pareshan ho jate hai aur phir.
Mr malhotra Mrs kapor ke ghar jate hai.
Mrs ka poor are bhai sahab aap kaise aana hua mughe bola lete.
Mr malhotra _are Mrs ka poor aapke natak se pehle dono ki shadi ho paayi thi par ab bhi dono alg alg rehte hai aap kuchh aisa kare ki woh ek sath rehne lage.
Mrs kapor _matlab. .
Mr malhotra _aap ek kaam aur kare on dono ki ek baar aur shadi karwa de mang bhari gayi thi phere nahi liye dono ne aap aisa kare kal aaye aur phir se natak kare jo main kehta ho wese.
Mrs kapor _thik hai batayiye kya karna hoga Hume.
Mr malhotra kuchh bolte hai aur phir chale jate hai.

dosre din manik hall main betha hota hai rohi nandani ke sath hoti hai tab hi Mrs kapor apni mandali ke sath aati hai 
Mrs kapor _namste bhai sahab.
manik _kyu aayi hai aap log phir se.
Mrs kapor _are beta mafi mangne jo kuchh oss din kaha oske liye aur adhora kaam pora karne ke liye.
manik _koun sa kaam.
Mrs kapor _ tumne mang bhari nandani beti ki par sath phere nahi liye oske sath issliye hum sab hi chahte hai kal chhota sa function ho osme tum dono ki shadi ho jaye kyu bhai sahab.
Mr malhotra _han sahi kaha aap log on ne ye jarori bhi hai sath phere ke bina kaise shadi kal sab intejam ho jayega aap aaj nandani ke mehndi laga dena aur kal ose tayyar bhi kar dena.
Mrs singhaniya aap be fikar raho bhai sahab sab ho jayega.
manik kuchh nahi kehta aur chup chap oth kar bahar chala jata hai aur gate par nandani bhi gumsum sab sun kar chup chap ander i jati hai kuchh nahi bolti aur Mr malhotra ye dekh kar chain ki sans lete hai phir dosre din chhote se function main dono ki ek baar phir se shadi hoti hai aur manik dulhan bani nandani ko chori chori dekhta hai aur nandani ye fill kar leti hai aur gusse se nandani manik ko dekhti hai aur manik oski najro ko dekhta hai aur idhar odhar dekhne lagta hai. .manik pov kitni pyari lag rahi hai dulhan bani gussa karti hui pata nahi kab maf karegi kab hum normal life start karenge pov end. .
tab hi bhagti hui rohi dono ke Bich beth jati hai. .
rohi _ papa mom look so prity na.
manik _ya beta but bahut angry hai aap ki mom papa se plese onse kaho papa ko forgive kare.
rohi _ mom papa ko forgive kar do na.
nandani _rohi aapke papa se kaho jyada sapne na dekhe shadi hui hai sirf isse jyada ka soucha na to onki halat kharab kar dongi main keh do apne ladle papa se.
manik ye sab sun kar chup ho jata hai aur phir sab dinner karne lagte hai rohi dono ke sath dinner karti hai aur phir sari ladies nandani ko manik ke room main chhod kar chali jati hai aur nandani kuchh bol nahi pati hai aur decorate room ko dekhti hai.
nandani pov aaye to sahi room main ek bar sare arman nikal jayenge ek sath room share karne ke janab ke bahut natak karte hai na ab maire natak dekhna Mr malhotra ops Mm nani yad na di layi to Nandani name nahi maira. tummy par hath rakh kar sorry beta aapke papa ko mafi nahi mil sakti hai woh kuchh jyada hi gande hai khados se aap ki mamma ko bahut hurt kiya hai on hone issliye mum na onhe punish jaror karegi achhe se phir mafi degi onhe isse pehle nahi. .aur aaram se beth kar room ko dekhne lagti hai Jahan samne hi manik ki badi si picture lagi hoti hai.
nandani pov picture main kitna pyara lagta hai jaise isse jyada pyara koi nahi hai aur real main dekho kitna rude hai par mairi hi kismat main likha tha ye aerogent insane kitna bhagi isse par iss se hi jod gayi jane an jane main woh bhi teen bar 21 janmo ka liye ek janam hi mushkil lagaraha hai mughe to Mm hi thik tha ye kyu manik bana osi ke sath khush reh leti main iske sath pata nahi kya life hogi mairi . kya jarorat thi beta ji itni jaldi aane ki tummy par hath rakh kar bolti hai agar nahi aate to ye sab na hota par ab to papa ka sapna ho aap aapko kuchh nahi hone de sakti main kya kismat hai aap ki mamma ki ek hi insan se pyar aur nafrat dono kar bethi ab dekhe kiski jeet hoti hai pyar ki ya nafrat ki wese baby aapko kya lagta mamma aapke papa se pyar karegi ya nafrat abhi to nafrat baad ka pata nahi hai hsi na.

Aur gate ke dosri tarf khada manik ye sab sun kar naj ne kyu smile karne lagta hai aur.

Manik pov tum apne mm se nafrat nahi kar sakti ho jaan par manik se pyar kar betho mushkil hai par main isko aasan bana donga tumhare liye just wait and watch pov end ab ander jata hon pata nahi kya karegi maira mairi angry bird.😭😭😭😭😭😭😭😭

pyar hua chori chori. Where stories live. Discover now