part 25.
pyar hua chori chori "
Manan cute fight ab aage.
nandani _ Dr ke lekar jane ka shok kab se hua aap ko.
manik _jab se tum se shadi ki hai.
aur Mr malhotra on dono ki ye cute si conversation dekh aur sun kar bahut khush ho rahe the ki chalo dono ke Bich ab sab kuchh thik ho raha hai. issliye.Mr malhotra _beta nandani aapko three month ki vaccination ke liye manik lekar jayega issliye keh raha jaao oske sath.
nandani injection ke name se ghbhra jati hai.
nandani _ no papa main nahi jaa rahi mughe injection site Dar lagta hai aap jante hai.
manik ye sun kar smile karne lagta hai aur.
Mr malhotra _beta ye jarori hai jaao manik hai na sath main tumhare kuchh nahi hoga jao beta jaao isme Dar kaise.
nandani na chahte hue bhi manik ke sath gadi main aakar beth jati hai aur.
nandani _ how dare you Mr malhotra talk to me like that woh to papa the nahi bata deti aapko hospital jane ka shok hon my foot.manik _sorry nandani maira tumse aise baat karne ka koi I rada nahi tha lek in kal Dr uncel mile the on hone batya papa aaj kal stress main rehte hai hum dono ki wajha se aur kal onhe chest main pain bhi hua tha issliye on hone kaha ki Hume normal husband wife ki tarha bihave karna hoga on ke samne abhi jab hum dono argument kar rahe the tumne nahi dekha maine dekha he look so relx and happy also so on ke samne ab se hum koi aisi harqat nahi karenge jo onhe pareshan kare hurt kare aur hospital jaa kar hamari Dr hai Mrs barta onhe tumhara chake up kar wane ka papa ne hi kaha tha office main is liye jaldi aaye hum I hope ab tum gussa nahi ho.
nandani kuchh nahi bolti aur window se bahar dekhti rehti hai aur phir dono Dr ke pas jate hai.
Dr batra _ oh hello Mr malhotra what a present surprise soha again pregnant but samne nandani ko dekh kar chup ho jati hai aur nandani bhi on ke mon se soha ka name sun kar shoked hoti hai aur manik bhi phir.
manik _hello Dr batra meat my lovely wife nandani malhotra side hug lekar intro karwat a hai nandani ka aur first time nandani dil se khushi mehsos karti hai.
Dr batra _oh nice to meat you Mrs malhotra aayi ye bethi ye.
manik nandani ko liye chair par beth jata hai aur beth ne se oske neack ka pain phir se start ho jata hai.aur woh hiss karke reh jata hai aur nandani ye dekh leti hai.
nandani _kya hua aapko manik aise kyu bole sab thik hai na aap ke sath.
manik heran hokar nandani ke badal te bihave ko dekhta hai aur heran hota hai.
nandani pas jakar jyada heran mat hona na happy ye bhi papa ki dost hai papa isse jaror pochhegen Hamara bihave kaise tha issliye pretend kar rahi ho lovely wife ka roles ok.
aur Dr barta smile karte hue nandani ki care note karti hai.
manik _nahi woh pain hai neack main bahut jyada issliye aur kuchh nahi.
nandani _to Dr ko di khana tha na manik kitni laparwahi karte hai aap bhi abhi yahin Dr se pochh kar Dr se pain ciler lete hai ok.
Dr batra _ya Dr mathur ko dikha dena aap Mr malhotra.
manik _yes Dr pehle aap nandani ka chak up kare three month ho gaye hai pregnancy ko.
Dr batra _oh that's great Mrs malhotra aayi ye main aap ka chake up karti hon.
nandani thoda norvouse fill karti hai aur manik ko dekhti hai.
manik _just relx routine chake up hai oske hath par hath rakh kar ose assure karta hai aur.
Dr batra _ya Mrs malhotra first time har ladki aise hi darti hai don't worry kuchh nahi hoga aayi ye maire sath.
nandani thoda ghbrayi hui Dr ke sath chali jati hai aur kuchh der ke baad.
Dr batra _ Mr malhotra aap ander chale maire sath .
manik _ kya hua Dr everything ok na nandani and baby.
Dr batra _yes Mr malhotra sab normal hai woh aap ki wife injection nahi lagwa rahi hai Dar rahi hai aap chale maire sath.
manik ye sun kar thoda ambres se fill karta hai aur Dr ke sath ander jata hai Jahan nandani bed par bethi hoti hai hai aankho main nami liye.
manik _ kya hua jaan kuchh nahi hoga.
nandani _nahi bahut pain hota hai I know that.
manik _ nahi hoga pain main hona tumhare pass just relx ok oske pass beth jata hai aur.
manik _Ji Dr laga ye plese I am hear.
Dr hanste hanste nandani ke pass jakar. so ready Mrs malhotra laga sakti hon na ab to aapke hubby aapke sath bethe hai Dar nahi lage ga aapko hai na. .
nandani kuchh nahi bolti aur manik ko dekhti hai aur Dr jab inject karti hai nandani manik ka hath titly hold kar leti hai aur .
manik _bas ho gaya dekho kuchh nahi hua na tum aise hi darti hon injection se.
nandani _ don't make my fun ok lagta hai to lagta hai Dar aur bed se niche otarti hai aur manik ose apne ambres main lekar niche otarta hai aur nandani Dr ke samne manik ke iss bihave se thoda norvouse ho jati hai.
phir dono bahar aate hai aur Dr medisen likh kar deti hai aur phir manik dosre Dr ko dikhai kar nandani ko carefully apne sath gadi tak lata hai aur dono ghar ki tarf nikal jate hai
idhar.
Dr batra _ I must say Mr malhotra aap ka beta aap ki bahu se aur aap ki bahu aapke bete se bahut pyar karte hai dekha maine kaise ek dosre ki care kar rahe the u fill proud ki aaj bhi aise couple hote hai.
Mr malhotra _ thanku so much Dr aapne mairi bahut badi problem solve kar di thanku onse again.Dr _ it's my plesure sir.
phir dono ghar aate hai aur.
nandani _ aap kuchh kha kar pehle medisen le koi kaam nahi karenge aap ab office ka wese bhi rat hone wali hai aap room main aaram kare medisen lekar.
Mr malhotra _kya hua manik ko.
manik _don't worry papa bas nack main pain ho raha tha to oski tablet lekar aaya hon Dr se.
Mr malhotra _ok to khana khao aur aaram karo jakar ke main dekh longa file.
manik _no papa it's OK main thik ho aap rehne de kyu pareshan hote hai aap.
Mr malhotra _no matlab no jao aaram karo khana kha kar ke.
nandani _papa thik keh rahe hai chaliye khana kha le pehle phir manik khana kha kar room main jata hai aur nandani rohi ko dinner karwa kar Mr malhotra ko milk dekar rohi ko solar kar room ko tarf jati hai aur.manik apne room main neack pain ki wajha se medisen lekar bed par hi so jata hai.jab nandani room main aati hai to manik ko dekhti hai. jo bed par so raha hota hai.nandani kal couch par soya to neack main pain ho gaya iske bahut jyada issliye medisen lekar so gaya hai I think mughe ise iss tarha pareshan nahi karna chahiye ki office ka work papa ko karna pade aur ye aaram kare so jaye bad par I don't care main apni side par so jaongi Bich main pilow ki linebana dongi han ye sahi hai.nandani Bich main pilow ki line bana kar let jati hai aur dosri tarf manik aankh khol kar smile karta hai.manik pov thank God itni bhi jalim nahi bani ye ki mughe pain main dekh kar khush ho ab bhi soft cornerhai apne Mm ke liye tab hi pilow ki line Bich main banakar so gayi mairi angry bird .pass na sahi ek bed par to hai sath sath ye hi bahut hai maire liye..next morning Jab manik ki aankh kholti hai to najar pass soyi nandani par jati hai jo oska hath pakde aaram se so rahi thi.manik ose apne itne pass apna hath pakde dekh khush ho jata hai aur bahut pyar se oske face se hair hata kar so much of love ke sath dekhta hai aur dekhta hi rehta hai.manik pov pregnant hone ke baad aur bhi glow karne laga hai iska face dil karta hai dekhta hi raho isse but nahi dekh sakta na.tab hi nandani ki aankhe blink karti hai aur manik aankhe band kar leta hai aur nandani ko dekhta hai jo aankhe khole khud ko manik ke bahut pass aur oska hath Thame soti najar aati hai.nandani jaldi se apna hath khinch kar manik se dor ho jati hai aur manik ko dekhti hai jo aankhe khole smirk karte hue nandani ko dekh raha hota hai.manik _are aap ki crose line pilow ki aapne hi tod di Mrs malhotra tac tac.nandani _ don't tease me ok mughe bed par ek jagha sone ki aadat nahi hai to aisa ho gaya bas jyada khushmat hona samghe.manik _nahi nahi main to tab bhi khush nahi hone walajab tum rat ko sote main maire chest par sar rakh kar mughe hold karke so jaogi nind main.nandani _just shut up ok gusse main waha se chali jatihai aur manik ose jata hua dekhta rehta hai smile oskeface par hoti hai aur phir hath ko dekhta hai jise osne hold kiya tha aur ose kiss karta hai.manik _tum hi badi ya yar pori rat oske pass raha oske hath main kash nind main maire pass aakar mughe hi hold karke so jati to kitna aaram Milta mughe pata nahi kab hoga ye sab
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.