Late night nandani ki aankh kholti hai aur najar manik par jati ho ose hi dekh raha hota hai.
Nandani _ kya hua aap soye nshi.
Manik _ nahi so gaya tha phir ankh khol gayi to kismat par yakeen nahi aaya tum maire sath ho hum ek hogaye hsi sab kuchh kitni jaldi jaldi hogaya na.
Nandani _ jaldi panch sal ke bad hua hai mm aap jaldi bol rahe hai ose titly hug kar leti hai aur.
Manik _ ab aise hug mat karo yar phir se uncontrol hogaya to pareshan ho jaogi.
Nandani _ kisne kaha pareshan ho jaogi mm I love it jo bhi hamare bich hua tha just mind blowing filing abhi tak body main sweet sweet si filing hai jisko describe nahi kar sakti hon main kabhi nahi soucha tha aapse itna pyar hojayega mughe ke duniya aapke bina adhori lagne lagegi.
Manik _ ose khud main samet leta hai aur maira chhota sa baby bahut badi badi bate karne laga hai han.
Nandani _ aapka chhota sa baby rat ko hi bada hua hai aapse ek hone ke bad samghe aap.
Manik _ bahut khush ho jaan.
Nandani _ bahut jyada mairi sari kami dor hogayi aapse mil kar aapko pakar ke aur aapka diya ye locket hamesha msire sath rahega.
Manik _ maire bhi jaan hum dono ke name jo de hai isme mn nandani ko pilow par adjust karta hai aur locket oske clivlage par fit najar aata hai aur manik headdown karke ose kiss karta hai aur nandani ki body ek bar phir se melt hone lagti hai aur.
Nandani _ mm no plese stop it I can't bear it.
Manik _ kya karo tum aise maire samne ho to kaise control karo khud ko main softly bobs ko masage dene lagta hai aur nandani helpless si manik ke iss torture ko bear karti rehti hai aur enjoy karti hai aur manik pori body par hand roming karne lagta hai aur nandani ki pori body manik ke liye phir se ready hone lagti hai aur manik softly pusy ko rub karne lagta hai aur nandani ko relx fill hota hai aur.
Nandani _ thanku mm it's fill relx bahut panic horahi thi ye ab achha lag raha hai mughe aapko to sab pata hai kya kya karte hai husband wife ke sath mughe kychh pata nahi hai kya karti hai wife husband ke sath ab aap mughe plesure fill karwa rahe ho pussy rub karke main kya karo ke aapko plesure fill ho.
Manik _ tumhe sikh na hai plesure kaise dete hai husband ko
Nandani _ han plese batao mughe kaise dete hai plesure.
Manik _ ok pehle relise karke relx ho jao phir bataonga.
Nandani _ ok thik hai fast karo phir.
Manik fast karta hai aur nandani organisam fill karte hue relise karti hai aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur nandani dhere dhere moning karte hue relise karti hai aur plesure fill hota hai ose phir.
Nandani _ I fill relx now your turn batao mughe aapko plesure kaise do main.
Manik _ karlo gi sharma ogi to nahi na first time hai tumhara ye.
Nandani _ norvoyse hokar kya karna hoga mughe
Manik _ kuchh nahi main tumhari pussy ko rub kiya tumhe maire junior ko rub karna hoga.
Nandani _ aapka junior bhi hai mm kaha hai.
Manik _ yahan hai jaan dekho duvet hata deta hai aur hard dick nandani ke samne hoti hai aur.
Nandani _ ye junior hai aapka.
Manik _ han ab samne betho aur softly rub karo dick ko jaao aaram se leg ke bich main beth jao.
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.