part 31.
pyar hua chori chori "
Manan cute argument ab aage.
manik chup chap apni side jakar let jata hai aur nandani thodi der ke baad room main enter karti hai aur manik ko dekhti hai jo ose ignore kiye sone ka natak kar raha hota hai. nandani smile karte hue dhere dhere chalti hui bed tak jati hai aur chup chap bed par let jati hai manik ke pass jakar manik oska khud ke pass aana fill kar leta hai par kuchh react nahi karta aur chup chap aankhe band kiye leta rehta hai.
nandani pov ye to Sach main hurt ho gaye hai mughe bhi na kya jaror at thi mazak karne ki ab kaise manao apne khados MM ko pov end.nandani _mani so gaye kya.
manik koi jawab nahi deta hai.
nandani _shoulder par hath rakh kar ose apni tarf turn karti hai aur manik ki aankho main nami dekh kar guilty fill karti hai. .
nandani _manik kya hua itne disharted kyu ho gaye aap ki waha se oth kar chake aaye.
manik _han to kya karta apne pyar ki aur beizzatti bardasht karta main thik hai nahi karti mughe tum pyar koi baat nahi as you wish tum jaise khush rehna chaho raho main osi main khush ho mairi galti hai hi aisi ki mafi mil hi nahi sakti hai mughe to thik hai main wait karonga oss din ka bahut rat ho gayi hai so jao ab.
aur aankhe band karke so jata hai.
nandani smile karte hue oske pass jati hai aur oske qareeb jakar jo bolti hai ose sun kar manik khushi se pagal ho jata hai.
nandani _bahut gussa ho mugh se mani.
manik _nahi mughe kaha haq hai gussa karne ka oska copy right aaj kal tumhare pass jo hai.
nandani _han woh to hai maira pati aaj kal bechara ban kar reh gaya hai bivi ke hatho sataya hua hai na manik chup rehta hai.
nandani _ maine ye kaha main tumse pyar nahi karti aur tum oth kar aagaye pori baat to sun kar aate Mr malhotra.
manik _kya aur maire pyar ka mazak banwata4tha mughe.
nandani _nahi ho sakta hai aapke pyar ko main proud fill karwa deti agar pori baat sunte to aap.
manik _chonk kar kya matlab hai tumhara turn karke nandani ko dekhta hai jo aankhe nichi kiye blush karne main busy thi aur bahut cute lag rahi thi.
manik _some one blushing some thing hide to me.
nandani _ kyu batao aap to so rahe ho na so jao duvet face par kar leti hai.
manik duvet hata kar oske pas jata hai.
manik _ don't play with me hide and seek bolo kya baat nahi suni maine bahar.
nandani _kyu ab kya oss waqt mond tha ab nahi hai batane ka so so jao ab.
manik _ nahi batao gi na.
nandani _mond nahi hai ab.
manik _pakka nahi batao gi na.
nandani _blush karte hue na kehti hai.
manik _ ok phir main apne tarike se pochho ga abhi aur tum batao gi.
nandani _no way.
manik _yes jaan.
nandani _ dekhte hai.
manik _ ok abhi 5 minute main tum batao gi but bed chhod kar nahi jaogi kahi bhi.
nandani _ why.
manik _Dar gayi jaan.
nandani _no way Darna kya aap se.
manik _ yes mugh se Darna kya jaan oth kar shirt ko unbuttoned karne lagta hai aur nandani ko dekhta hai jo manik ke iss act se thoda norvouse fill karti hai aur.
nandani _manik kya kar rahe ho aap.
manik _kya hua Dar gayi jaan.
nandani _nahi par ye shirt kyu otar rahe ho aap sardi ho rahi hai .
manik _ mughe aaj dosre hisab se sardi kam karni hai aaj.
nandani _matlab kya hai aap ka thoda dor hokar let jati hai aur half naked hokar manik nandani ke pass jata hai.
manik _ so jaan batao kya batans tha mughe . dhere se earlobe par kiss karta hai aur nandani oske act se shoked reh jati hai.
nandani _manik.
manik _yes manik ki jaan.
nandani _kya kar rahe hai ye.
manik _tumhe pyar karna hai mughe aaj rat so bas start kar raha ho processor.
nandani _what do you mean.
manik _ nandani ko carefully apne under main lekar I mean to say jaan ab dor nahi raha jata mugh se ye dori khatam kardo ab heran pareshan nandani ko dekh man hi man hansta hai aur dhere se head down karke neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani ki heartbeat fast hone lagti hai aur.
nandani _manik plese.
manik plese kya jaan bolo kya kehna tha oss waqt. aur try el kiss dene lagta hai aur nandani oske tuch se shivring karne lagti hai aur.
nandani _mani plese stop it.
manik _kyu kuchh ho raha hai jaan ko mairi.
nandani _han nahi.
manik _han nahi kya matlab jaan night dress ke button open karne lagta hai aur nandani hath pakd leti hai.
manik _kya hua jaan why you stop me jaan.
nandani _ye kya kar rahe aap.
manik _ kuchh nahi tumhe pyar kar raha hon jaan aur Headown hokar clivlage par kiss dene lagta hai aur nandani titly bedsheet hold kar leti hai aur.
nandani _mani plese.
manik _kya plese jaan aage karo ya stop karo bolo.
nandani _ stop karo I can't hendel you romance at this moment your baby don't alow this thing she he is very important to us.
manik sun kar chonk jata hai aur jaldi se nandani se hat kar let jata hai.
manik _sorry sorry msin bhol gaya tha jaan shit I am very careless.
nandani _just clam down manik it's OK sab thik hai just relx na.
manik _ are you OK na.
nandani _ya I am ok mani plese don't panic.
manik _ sorry jaan very sorry.
nandani _ don't say sorry again and again manik it's your right I know but at this moment you don't do this to me but promice when our baby come we celebrate our new life with memorable second night
manik chonk kar nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye ab blush kar rahi thi.
manik _kya kaha phir se bolna jaan kya celebrate karenge hum.
nandani _face manik ke chest main hide karke pata nahi mughe so jao ab.
manik _no pehle batao kya kaha phir se tumne.
nandani _ jo aapne suna.
manik _wahi to kya suna.
nandani _ manik plese don't tease me na sun liya aapne phir bhi pochh rahe hai aap main nahi bata rahi ab sone de mughe baby bhi soye ga ab aap ka.
manik _ baby ke chakkar main Bach gayi tum aaj nahi chhod ta nahi tumhe main kisi bhi tarha baat sune bina chalo koi baat nahi jyada din kaha hai two months oske baad kaha jaogi jaan apne mm se Bach kar sare Badle na liye to kehna.
nandani _ ok I am also waiting manik those moment come in my life onse again.
manik _ ye hui na baat jo sunna tha ki main hi nahi tum bhi despret ho ab maire liye hai na jaan.
nandani _hmm karke manik ko dekhti hai aur manik dhere se apne lips nandani ke lips par rakh kar softly smoch karke chhod deta hai.
manik _thanku so much jaan mugh par upkeep karne ke liye aur apne ambress main le leta hai aur nandani ose cuddel karke osme moresunggel hokar so jati hai aur manik dhere dhere face par smile liye oske hair main rufling karta hai aur khud bhi so jata hai peacefully nandani ko apne aarms main lekar.scene change.
room main ek aadmi enter karta hai aur.
aadmi _ so mam every thing done kab shift karna hai ose malhotra menstion main.
lady _bahut jald delivery ke baad hi.
aadmi _ok
lady pov so Mr malhotra just wait and watch tumhara kya hota hai ab.
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
أدب الهواةnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.