manik roked mr malhotra shoked

2.4K 205 20
                                    

Next night
Manik pore din pareshan rehta hsi ki ab aage kya kare woh nandani ose kabhi bhi husband ke roop main except nahi karegi chahe kuchh bhi hojaye ye aawaj ki mohabbat oss nafrat se kam nahi hogi jo nandani osse karti thi phir nandani ko phir se call karta hai aur
Nandani _ MM  kaha the aap kab se wait kar rahi thi main aapka ke aap call kare aur aap ab call kar rahe hai kyu boliye na mm chup kyu hai aap.
Manik _ nandani kya tumhe nandani name bahut pasand hai jo tumne apne papa

Ka diya name tumne chhod diya kyu

Nandani _ ye kya Sawal hua Mm
manik _nahi aise hai pochh liya maine to woh tumhare papa ka beta ab bhi tumhe pareshan karta hai kya ab to tum on ke ghar rehti ho na.
nandani _mughe oske bare main koi baat hi nahi karni hai kyu ki woh mairi zindagi main koi ehmiyat hi nahi rakhta hai.
manik _aur main. nandani
nandani _ aap to ab maire sab kuchh ho aap se mili nahi ho par aap se mile bina hi aisa lagta hai bahut porana rishta hai aap ka maire sath jo kabhi nahi totega kisi ke bhi to de se.
manik _ agar tot gaya to.
nandani _I'm pocibel hai ye main aisa hone hi nahi dongi ab chahe kuchh bhi ho jaye pehle ye paper marige maine papa ke so cold bete se shadi na ho jaye mairi issliye ki thi kyu ki maa papa ko maine bat karte hue suna tha ki papa mairi shadi apne oss khados bete ke sath karna chahta the aur maa bhi tayyar thi par main nahi. cabir bhai Hamare pass hi raha karte the maine onse kaha to online aap ke liye kaha  par mughe shadi ke baad pata chala ki aap shadi shuda hai aur aap ki wife pregnant hai issliye main iss shadi ko bhol gayi phir maa ko cancer ho gaya do sal ke ander ander maa gujar gayi aur mughe waps papa ke sath on ke ghar par aana pada Jahan onka khados beta apni lazy wife ke sath rehta tha aur cute si beti bhi hai oski rohi ab maire pass rehti hai bhag gayi oski maa apne aasiq ke sath bhgvan ne achha jawab diya hai ose mugh par shaq karta tha aur karna me oske bivi kiya karti thi ab chup chap betha rehta hai main to oski shakal bhi nahi dekhti ho itni na frat karti ho Osse main.
manik ye sun kar hurt fill karta hai par kuchh bol nahi pata.
manik _aur mugh se.
nandani _ aap se to bina dekhe mughe mohabbat ho gayi hai jo kabhi kam nahi hogi.
manik _aur ho gayi to kya karogi.
nandani _sawal hi paid a nahi hota hai aapne mughe zina si khaya hai hansna si khaya hai aap se kaise na frat kar sakti hon main .
manik _ waqt ka kya bharosa kuchh bhi ho jaye kya khabar chalo so jao ab kal baat karenge good night.
nandani _good night mm.

manik call cut karke shoked sa bed par beth jata hai
manik pov ye kya ho gaya hum dono ke sath maine soha se shadi jaldbaji main issliye ki thi ki papa mairi shadi nandani se karna chahta the aur nandani ne paper marige issliye ki maire sath ki woh mugh se shadi nahi karna chahti thi aur jane an jane hum dono ne ek dosre se hi shadi kar li ye God ki marji se hi hua tha woh Hume sath lana chahta the hamesha ke liye aur ab main iss rishte ko kabhi bhi khatam nahi karonga nandani mugh se chahe jitni na frat kare oski na frat ko ek din pyar main badal kar rahonga chahe kuchh bhi karna pade mughe par sab se pehle papa ko sab bate batati hogi phir aage kuchh ho sakta hai.
ye souchte souchte so jata hai.
aur phir office main jab papa akele bethe hote hai tab on ke pass jata hai.
Mr malhotra _manik kya baat hai kaise aana hua koi kaam hai kya.
manik _Ji papa bahut jarori kaam hai.
Mr malhotra _kya beta.
manik _main apni wife ko vida karwa kar lana chahta hon apne pass.
Mr malhotra confuse se manik ko dekhte hai aur.
Mr malhotra _are you mad manik koun si wife ko vida karwa ne ki baat kar rahe ho tum.
manik _nandani manik malhotra aap ki ladli beti aur mairi legal wife.
ek bam tha jo Mr malhotra ke sar par gir a tha ye sun kar woh aankhe phade manik ko dekhe jate hai ki manik ka di mag to thik hai ya Dr ko bola kar Lao main.
Mr malhotra _manik tum kya bak rahe ho hosh main to ho nandani tumhari wife kab bani har kuchh bole jaa rahe ho jo mon main aa raha hai tumhare.
manik _sorry papa  but jo Sach hai maine wahi kaha hai nandani mairi wife hai to hai ye raha profe hamari shadi ke paper jisme osne sanaya ke name se signature kiye hai aur ye maire ye hamari paper marige hui thi
Mr malhotra heran hokar paper dekhte hai.
Mr malhotra _ ye kab hua tha manik aur kyu hua tha mughe kuchh samgh nahi aa raha hai I am totally fed up mughe sab kuchh Sach Sach batao ye chakkar kya hai Speke up right now.
manik _ calm down papa relx pehle pani pi le phir sab bataonga aap ko.
Mr malhotra pani pite hai aur phir manik starting se lekar end tak ki bate Mr malhotra ko bata deta hai aur Mr malhotra heran pareshan se sari kahani sunte rehte hai phir.
Mr malhotra _matlab ek dosre se bhag rahe the aur ek dosre se shadi kar bethe dono first time dil se smile karte hai aur onhe hanste dekh manik bhi smile karne lagta hai.
manik _but ose nahi pata ki oski shadi papa ke khados bete ke sath hui hai woh to mugh se be had na frat karti hai papa. .
Mr malhotra _aur apne mm se beta Ji  .
manik _ Ji papa
Mr malhotra _are bhai tumse to na frat karti hai par apne paper marige wale MmSe kya karti hai woh pyar ya na frat  .
manik _blush karte hue Ji papa pyar.
Mr malhotra _to bas phir koi pareshani wali baat nahi hai ab main jaisa kehta hon wese hi sab karna hoga tumhe karoge 

manik _ apni nandani ke liye kuchh bhi.
Mr malhotra _bihave your self manik abhi woh mairi beti hai jara tameej se name lo oska mairi nandani pehle mafi to hasil karo Osse phir kehna mairi nandani.
manik _ sorry papa aage nahi kahonga.
Mr malhotra _smile hide karte hue ye hi thik rahe ga tumhare liye nahi to tumhari nandani tumhari bend baja kar rakh degi samghe tum aur hansne lagte hai aur manik Mr malhotra ka mazak samgh kar apne papa ko hug kar leta hai.
manik _you are too much papa. .
Mr malhotra _ are tum kabhi kabhi to hath aate ho beta to maine bhi moqe par chuka Mar liya yar.
manik _ ab aage kya karna hoga papa.
Mr malhotra _ ye paper mughe do aur jaise main keh raha hon wese karo aur phir Mr malhotra apna plane manik ko bata dete hai. .
manik _that's great papa you are superb dad in the world I am so lucky ki aap maire papa hai.
Mr malhotra _woh to main ho beta Ji isme koi shaq hai kya ab jao kaam karo baki bate ghar par hogi.
manik _Ji papa.

pyar hua chori chori. Where stories live. Discover now