Manik pov oh God ye kya kar gaya main apni nafrat main ek innocent ladki ki zindagi ko dav par laga betha main kaise osko face kar sakoga main oh god maine jo pap kiya hai oski mafi nahi hai papa bhi ab mughe shayd hi maf kare ab pov end.
Pori rat manik bed par betha rehta hai ek pal bhi so nahi paata hai aur subha rohi jab oth kar mamma mamma karti oske pass aati hai tab ose ehsas hota hai ki ab rohi ki pori jimmedari an os par aagayi hai.
Rohi _ papa mamma kaha hai.
Manik _ rohi aapki mamma ab kabhi iss ghar main nahi aayegi woh hume chhod kar chali gayi hai issliye aap aaj se onhe yad nahi karogi agar kiya to main aapko chhod kar chala jaonga. Aur kabhi waps nahi aaonga ab batao mamma ke pass jana hai ya papa ke pas rehna hai aapko rona band karo pehle.
Manik hurt fill karte hue apni chhoti si beti ke samne shart rakhta hai aur.
Rohi _ papa aapke pass rehna hai aap nahi jana I love you so much papa aur manik ko hug karke rone lagti hai aur.
Manik _ bas maira baby ab nahi royega thik hai na.
Rohi pov mamma kaise chali gayi mughe chhod kar ke papa bhi chale gaye to msin kaha jaongi mughe nahi rona hsi bas.
One week aur nikal jata hai aur nandani hosh msin nahi aati hai aur Mr malhotra sab kychh bhol karke sirf nandani ke pass bethe rehte hai Osse mafi mangte rehte hai aur jab bhi manik aata ose waha se nikal dete hai aur phir Mr malhotra ki dua kaam karti hai aur nandani hosh main aati hai aur .
Mr malhotra _ nandani mairi bachchi bhgvan ka lakh lakh shukar hai tumhe hosh aagaya oske forhead par kiss karke bolte hai aur nandani blank face liye leti hoti hai koi reaction nahi deti hai aur Mr malhotra ose aise dekh kar Hurt fill karte hai aur.
Nandani _ agar maire liye ghar main jagha ho to thik hai mr raj malhotra nahi aap kisi anath a ashram main mughe chhod de main manage kar longi.
Mr malhotra nandani ke mon se papa na sunkar mr raj malhotra sunkar shoked reh jate hai aur.
Mr malhotra _nandani beta main aapka papa ho bachcha aapne kaise mughe mr raj malhotra bola han.
Nandani _ kyunki maire sage bap ne jab palt kar kabhi khabar nahi li thi to aap to maire father bhi nahi hai mairi maa ke pati the jab woh hi nahi hai to maira kya lena dena aapse kuchh nahi issliye aapke sath rehna mughe sahi nahi lagta hai ab anath a ashram main hi main safe rahongi kal ko aapka beta mugh par kuchh aur ilzam laga de to phir main kya karogi issliye anath a ashram main reh kar koi kaam karogi phir aage ka soucho ngi main jitna paise laga hai bahut jald aapke paise waps dedo gi main .
Mr malhotra sab kuchh headdown karke sunte hai aur.
Mr malhotra _ rote hue nandani kya kya bole jaa rahi ho beta apni beti se badh kar tumhe pyar kiya hai . maine ye kya bole jaa rahi ho tum.
Nandani _ beti ki tarha samgha beti hon nahi aapki agar beti hoti to aap mugh se baat karte par aapne ek pal main sare rishte khatam kar diye aur yakeen kar liya mr malhotra ki baat par sagi beti hoti to kya aap tab bhi aisa hi karte jo maire sath kiya aapne boliye na karte aap aur aapka beta apni ghar ki beti ke sath nahi karte mr malhotra kyunki woh aapka khon hoti kisi aur ka nahi.
Mr malhotra _ nandani beta aisa kuchh nahi hai ek pal ke liye main jaror manik ki baton par yakeen kar gaya tha par dosre pal mughe apni soch kar afsos hua tha aur maine bhgvan se mafi mangti thi aur manik ko to maine yahan aane hi nahi diya tha ek bar bhi tumhe pata hai mughe beti ki kitni khawahish thi isliye jab tum sunita ke sath aayi msiri woh wish pori hogayi aur maine tumhe apne name nandani se bolana start kar diya jabki tumhare papa ne tumhara name sanaya rakha tha par maira diya name tumhe itna pasand aaya ki tum ab nandani name hi pasand karti ho sanaya bas school colege msin hi reh gaya tha maine kabhi tumhe apni sagi beti se kam nahi samgha hai han manik ka nahi pata woh aisa kyu hua tumhare sath oske liye maine ose hamesha danta bhi tha par maire pyar par shak karke tumne mughe mairi najro msin hira diya beta ho sake to apne papa ko maf kar dena aur rote hue waha se Chale jate hai par nandani ke face par wahi blank expression najar aata hai just like a stone woh leti rehti hai aur phir Mr malhotra ose ghar le aate hai aur yahan bhi aakar oski chup nahi tot paati hai aur phir ek din.
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.