Part 29."Pyar hua chori chori :
Manan ka qareeb aana ab aage.
Next morning.
Manik subha jab oth ta hai nandani ab bhi ose hug kiye so rahi hoti hai peacefully manik dhere se oske for head par kiss karke ose pilow par adjust karke othne lagta hai jab nandani oska nind main hath pakd leti hai.
Nandani _don't go mm plese stay with me
Manik oske mon se mm sun kar shoked rehta hai aur phir se let kar nandani ko dekhta hai jo aaram se manik ka hath pakde so rahi thi .
manik _ nandani ke pass jata hai aur oske face par aaye hair ko pichhe karta hai aur.
Nandani _ you don't go mm thanku I want your warmth and my baby also aur osme moresunggel hokar so jati hai aur manik dhere se nandani ko apne aarms main lekar samet leta hai aur nandani oske warmth ko fill karke smile karti hai manik dekh leta hai smile karte hue.
Manik _ so you like mm warmth jaan but don't like manik malhotra .
Nandani kuchh nahi bolti soyi rehti hai aaram se osme simti hui aur manik bhi waps so jata hai two hours ke baad nandani ki aankh kholti hai aur khud ko manik ke ambress main itna close soye dekh blush karne lagti hai aur manik ko bade pyar se dekhti hai aur oske hair ko rufling Karti hai aur manik ki aankh khol jati hai aur woh nind bhari aankho se nandani ko dekhta hai jo ose hi dekh rahi thi so much love ke sath aur pata nahi kya hota hai manik ko shayd apni need ke hatho majbor hokar woh apne lips nandani ke lips par rakh kar hungrily smoch karne lagta hai aur nandani shoked ho jati hai manik ke achanak act se par kuchh der ke baad nandani bhi response karne lagti hai aur dono hi shayd apni apni need ko zahir nahi kar rahe the par dono hi ek dosre ko Pana chah rahe the par aage nahi bad paa rahe the par aaj manik ne qadam aage bada diya tha aur nandani ne bhi osko push nahi kiya tha response dene lagi thi oske hair ko rufling kar rahi thi aur manik oski bare back ko rub kar raha tha dono madly kiss main busy the jab gate par knok hoti hai aur dono softly smoch karke kiss broke karte hai ek ek dosre ko dekhte hai aur manik ki aankho main sharat ko dekh kar nandani blush karte hue manik ko hug kar leti hai aur manik ose back hug kar leta hai aur dono bahut der aise hi rehte hai ek dosre ko fill karte hue.
Manik _ so you want your mm warmth hon
Nandani kuchh nahi bolti ose hug kiye rehti hai blush karte hue tab hi gate par phir knok hoti hai aur.
Rohi _papa mamma plese gate khole na mughe aap dono ke sath breakfast karna hai na.
Manik _ aaya mairi jaan dhere se nandani ke pas hokar mairi ye jaan ab mughe chhod egi ya nahi.
Nandani dhere se manik se dor ho jati hai par manik se najre nahi milati hai aur manik smile karta hua gate khol deta hai aur rohi bhag kar bed par chhd jati hai aur nandani ke pass let jati hai.
Rohi _mom it's bad habit aap ab tak so rahi hai woh to aaj last day tha issliye holiday tha school main nahi to main school kaise jati aap dono so rahe the kitni der main gate khol a aapne kya hua tha aap dono ko a awaj nahi sunti aap dono ne boliye.
Manik _ aap ki mamma se pocho beta I don't know.
Nandani _ what mamma se pocho aapke papa ne kuchh nahi kiya.
Manik _maine kya kiya nandani bolo teas karta hai aur nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye blush kar rahi thi.
Rohi _mamma why your cheek look red red but you look so prity hai na papa.
Manik _han papa ki jaan ye to sahi kaha aapne your mamma look so cute at this moment .picture leta hon in ka ek to aur phone se nandani ka picture le leta hai aur.
Rohi _ papa can we go breakfast tabel I fill hungry na.
Manik _yes beta chalte hai your mamma bad main aayegi
Rohi _ ok papa chaliye brush kiya aapne.
Manik _ han beta ab tak ka sab se shandar morning brush hua hai ab dosra brush nahi karonga nandani ko wink karke chala jata hai aur nandani apne thumb se apne lips se rub karti hai aur blush karne lagti hai .
nandani pov my mm very naughty but I like it pov end phir fresh hokar niche aati hai aur
Sab mil kar breakfast karte hai .Iss tarha kuchh aur qareeb aaye Manan ek dosre ke aur nandani bahut relx rehne lagi thi aur Dr oski report se bahut khush thi. Manik oska bahut khayal karne laga tha aur phir ek din.
promo
pyar hua chori chori "
manik office se waps ata hai aur room main jata hai to samne bed par nandani bethi hoti hai.
manik _hai Jan how's your day.
nandani _boring.
manik _why.
nandani _I fill so much suffocation at this moment why I don't know.
manik _outing par chale hum.
nandani _ sachchi.
manik _yes of course jaan main rohi ko ready kar ke aata hon.
nandani _ok main bhi ready ho jati hon.
manik _ok jaldi.
nandani _yes
phir jab manik room main enter karta hai to Nandani samne backless blouse ke sath pink colour ki saree pehne khadi thi aur nackless ko tie up kar rahi thi par ho nahi raha tha.
manik _may I jaan.
nandani _ han kar de nahi ho raha hai ye to.
manik dhere se chalta hua nandani ke pass jata hai aur dhere se nek less ka hook thik karke ose tie up karta hai aur pata nahi kaise achanak manik bareback par finger roming karne lagte hai aur nandani ko dekhta hai jo oske tuch se shivring kar jati hai
nandani _manik kya kar rahe plese stop it na.
manik _ you fill something jaan hmm.
aur hair ko ek side karke neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani aankhe band karke manik ke tuch ko enjoy karti hai aur manik os par apna infect dekh kar smirk karta hai aur try el kiss dene lagta hai aur nandani ki sans tej tej tej hone lagti hai aur woh turn karke manik ko hug kar leti hai shy fill karte hue.
manik _you don't like you Mm tuch you body jaan nandani kuchh nahi bolti bas face chest main hide kiye khadi rehti hai.
manik _ outing ke liye chalna hai ya nahi.
tab hi.
papa I am ready kehti rohi aati hai aur dono jaldi se alg ho jate hai..
manik _ya beta chaliye.
Phir teeno outing ke liye jate hai aur bahut khush hokar waps aate hai
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanfictionnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.