Mr malhotra apni gadi main hote hai jab najar samne jati hai aur.
Mr malhotra _ oh God maine pehle kyu nahi soucha pehle ki aisa bhi hosakta hai aur idhar odhar dimag lagata raha aur yahan nahi souch saka police ne kaha bhi cc TV main sirf hand najar aaraha hai kisi lady ka face nahi to nyunika ye tum thi maire ghar ke chirag ko lekar jane wali just wait and watch ab dekhta hon tumhe bach kar kaha jati ho.
Mr malhotra _ driver os ladke pichhe chalo ose pata nahi chale hum oske pichhe hai.
Driver _ Ji sir.
Phir Mr malhotra carefully nyunika pichha karte hue oske ghar tak jate hai aur. Nyunika gadi se otar kar apne ghar main chali jati hai aur.
Mr malhotra _ chalo driver ghar chalo.
Mr malhotra sidha ghar aate hai aur . samne manik nandani dono Manan main busy hote hai aur rohi onke sath hoti hai itne khubsurat scene ko dekh kar Mr malhotra sab kuchh bhol kar ander aate hai aur.
Rohi _ dadu aagaye bro dekho bhag kar jati hai aur Mr malhotra ose apni goud main lekar.
Mr malhotra _ so my Princes apne bro ke sath khel rahi thi han.
Rohi _ yes dadu par ye rota rehta hai bar bar.
Mr malhotra _ achha ye to galt baat hai bhai Manan ke pass beth jate hai aur.
Nandani _ papa coffee laao aapke liye.
Mr malhotra _ han le aao beta bahut dil kar raha hai.
Manik keenly obsarve kar raha hota hai Mr malhotra ko normal dekhne ki koshish kar rahe the par the nahi.
Manik _ papa sab thik hai na.
Mr malhotra _ yes beta kyu.
Manik _ nahi mughe laga aap pareshan hai bas khush hone ka natak kar rahe hai hamare samne.
Mr malhotra _ janta tha pata kar loge abhi study room main aajana baat karni hai tumse.
Manik _ sab thik hai na. Papa
Mr malhotra _ yes off course beta lo coffee aagayi.
Phir
Mr malhotra _ abhi main aaram karonga phir manik study room main aajana thik hai hum wahi baat karenge.Manik _ Ji papa thik hai aa jaonga.
Nandani _ manik Manan ko rohi ko lekar room main jao main aati hon kuchh kaam karke.
Manik _ ok madam as you wish chalo rohi room main chalte hai ye pakdo bhai ke saman hath main.
Rohi _ Ji papa
Dono room main jate hai aur jab nandani room main aati hai dono so chuke hote hai aur manik couch par betha hota hai kuchh pareshan sa.
Nandani _ kya hua manik kuchh pareshan lag rahe ho aap oske pass beth jati hai aur.
Manik _ hmm nahi main pareshan nahi ho yar ose apne ambress main lekar bolta hai.
Nandani _ to phir face par itni tenstion kyu hai aapke oske chest par Headown karke bolti hai aur.
Manik _ yar papa mughe bahut tenstion main lag rahe hai aaj.
Nandani _ achha mughe nahi laga face oper karke bolti hai aur.
Manik _ tumne shayd achhe se nahi dekha jaan jab woh bahut pareshan hote hai tab bar bar right hand ki finger ko kabhi band karte hai kabhi kholte hai aaj bahut Dino ke baad maine dekha hai.
Nandani _ han ye to aadat hai papa ki woh aisa karte hai maine shayd Manan ke chakkar main dekha nahi oske butten se khelte hue bolti hai aur.
Manik _ hmm abhi bolaya hai papa ne mughe pata chal jayega kya baat hai.
Nandani _ han to abhi time hai tab tak thoda relx hojaye aap ek nap le le otho bed par so jao aaram se.
Manik _ nahi bed par woh dono so gaye hai dekho abhi onhe jara sa bhi idhar odhar kiya oth jayenge.
Nandani _ aapne Manan ko bhi bed par lita diya.
Manik _ yar oski sister ne nahi sone diya ose calt main isliye ab yahin let jaonga tum bhi yahin let jao maire pass.
Nandani _ yahan kaise manik.
Manik _ aisa mairi jaan ose liye couch par lay down hota hai aur.
Nandani _ manik aap ko pareshani hogi na main fully aap par lay down rahi to.
Manik _ are nahi yar I fill relx tum main itna weight kaha hai.
Nandani _ sach bol rahe ho na.
Manik _ han baba bilkul Sach mairi tumse jhot bol sakta hon kya.
Nandani _ kabhi nahi peacfully Headown karke aankh band karleti hai aur manik apne aarms main lekar forhead par kiss karke eyes close karleta hai aur aur dono aaram se so jate hai.
At 5 pm.
Manan ke rone se dono ki aankh kholti hai aur.
Manik _ Manan oth gaya jaan.
Nandani _ hmm.
Dono oth kar beth jate hai aur nandani Manan ko fidding karwane lagti hai aur manik fresh ho kar.
Manik _ main papa ke pass jaa raha ho jaan coffee wahi bhej dena hamari.
Nandani _ Ji thik hai.
Idhar manik study room main enter karta hai aur samne Mr malhotra kisi souch main bethe hote hai aur.
Manik _ papa what's going on why you look so seriuse.
Mr malhotra _ manik aao betho maire pass couch par ose apne pass betha lete hai aur.
Manik _ papa sab thik hai na.
Mr malhotra _ nahi kuchh bhi thik nahi hai.
Manik _ kya baat hai papa tell me.
Mr malhotra _aaj jo baat tumhe batane jaa raha ho oske liye shayd tum mughe kabhi maf na kar sakoge.
Manik _ kya baat hai papa aisa kya hua hai.
Mr malhotra _ manik tum sudha ke bete nahi ho.
Manik _ what kya bol rahe hai aap maa ka beta nahi ho ro main kiska beta ho .
Nandani bhi osi waqt gate par aakar khadi hoti hai. Rok jati hai
Mr malhotra _ tum nyunika ke bete ho.
Manik _ koun nyunika papa.
Mr malhotra _tumhari real mom mairi dosri wife.
Ye sunte hi manik couch se khada hojata, hai aur nandani ke hatho se try gir jati hai aur.
Manik Mr malhotra _ nandani keh kar shoked si nandani ko dekhte hai jo aankhe khole dono ko dekh rahi hoti hai.
YOU ARE READING
pyar hua chori chori.
Fanficnandani is cute caring girl and manik monster tyep men he is hate so much nandani but destiny is destiny play a game and love bloosam but when and where let's look have I hope it's difremt story I hope you all like it.