29 : under table romance...!!!

3.5K 364 59
                                    

"godddd am so tired....!!!" and manik falls back on bed closing his eyes while nandu sighs nodding her head entering into their room and "manik...!!!"

MANIK : hmmm

NANDINI : uto na kya karre ho

MANIK : please nandini main sach main bohuth tired hoon

NANDINI : I know par gar main kitne sare mehman hain...tum yaha so jaoge tho kaisa chelega...kya kahenge sab...!!!

MANIK : wo log kuch bi soche mujhe usse koyi matlab nahi hain

NANDINI : lekin manik

"For fucking sake just let me sleep nandini....office main kaam kar karke atha hoon lekin phir bi yaha teek se so nahi patha hoon....kyu....kyu aye hain wo sab log hamare gar....shadi kisi aur ki hori hain....kisi aur ke gar main....tho phir wo log yaha pe kyu rehre hain....haa....teen din huye hain paris se vapas ake....office main kane ko vakth bi nahi miltha mujhe....teek hain....lekin agar gar pe main kam se kam ache se so bi nahi saktha hoon tho phir kya karu....kaha jao main???" and manik shouts out loud in anger getting up from bed while nandu stares him for a moment and "janthi hoon....mera bi haal aisa hi hain....na kane ka vakth hain aur na hi sone ka....tum at least do gante so pare ho lekin main tho...kair...tum so jao...!!!"

Manik closes his eyes realizing his mistake but before he could say anything nandu walks out of the room without sparing him a glance making him plop down on bed and drift into sleep with guilt...!!!

.

.

.

.

NYONIKA : nandini

NANDINI : haan maa

NYONIKA : sab ke liye zara nashthe ki thayari karna

"arrey par un logon ne abi tho chai piya tha na" and mayank utters entering into kitchen while nyonika nods her head in disbelief and "chup...aisa kehthe hain kya....koyi sun lega...!!!"

MAYANK : koyi bi sunne mujhe usse koyi farak nahi padtha aur main kuch galath kaha kehra hoon....unhe nashtha karna hi tha tho phir chai pine ki kya zarurath thi....!!!

NYONIKA : mayank tum na

MAYANK : aur time bi tho dekho....sade panch....agar wo ab nashtha karenge tho phir dinner kab karenge???

NYONIKA : wo sab chodo aur batao ki aaj aap itni jaldi kaise vapas agaye

MAYANK : kaam jaldi katham ho gaya tha tho

NYONIKA : manik nahi aya apke sath

NANDINI : ye bi koyi puchne vali bath hain kya maa aur vaise bi wo agar na aye tho hi behthar hain

"aur main yaha apni pyari si biwi ko surprise dene chela...!!!" and manik who was standing at door utters making nandu turn back and stare him while mayank smiles at her and "main haan kehne hi vala tha"

NANDINI : maa rath ke kane ke liye mujhe kuch saman chahiye....main kehna bhul gayi....!!!

MAYANK : lo...abi tho nashtha nahi hua unka aur ap log dinner ki thayari ke bare main sochre ho

MANIK : maa wo log aur kitne din yaha rahenge

NYONIKA : tum dono pehle yaha se bahar niklo....main baad main bath karungi....!!!

MANAN FF : DO DIL EK JAAN...!!! Where stories live. Discover now